Thursday 18 January 2018

J16 - विदेशी मुद्रा व्यापार


james16 चार्ट धागा 2005 से 2016 तक। सभी मेरे अच्छे और कुलीन दोस्तों के लिए धन्यवाद नीचे नई वेबसाइट प्री-लांच वीडियो लिंक आईटी के लिए जानकारियों को जानना जरूरी है I यह सपना आधिकारिक तौर पर जन्म और जन्मभूमि के बंद होने के अवसर पर है। जबरदस्त हंसी। हमारी नई साइट, जिसमें विदेशी मुद्रा, स्टॉक, विकल्प, रियल एस्टेट, वित्तीय संकट के लिए सदस्य फाउंडेशन शामिल है, विश्वव्यापी पारिवारिकता और हर साल हम जो दस साल के लिए हैं, वे 1-3-16 पर जीवित रहेंगे। आप अब हमारी पहली पूर्वावलोकन देख सकते हैं और दो वीडियो देख सकते हैं जो मुझे लगता है कि बहुत से स्माइली को कई चेहरे पर लाएंगे I ट्यून करना क्योंकि अन्य प्री लॉन्च वीडियो 12-25-15 के आसपास आएगा और एक पूर्ण सदस्य क्षेत्र शामिल होगा WALKTHRU विश्व के सभी सदस्यों और मित्रों से मेरे प्रिय दोस्तों के लिए मुझे मेरे दिल में एक बेहतर व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद। मेरे दिल के भीतर भी बेहतर जगहों के लिए खोज आपकी कंपनी के साथ जारी रहती है। नई साइट अब 10 साल से अधिक के लिए सभी को दिखाए गए सम्मान और अखंडता के साथ जारी रहती है। वीडियो बेहतर बताएंगे लेकिन मुझे मुख्य बिंदुओं के एक जोड़े बनाने की अनुमति दें व्यापार कॉल केवल दान द्वारा किया जाएगा वास्तव में साइट के एक बड़े भाग के लिए सेवाओं के लिए शुल्क से सदस्य दान की जाएगी। अगर हम यह कमाते हैं तो आप दान दे सकते हैं यदि हमें पता चला है कि आप पैसे कमा रहे हैं तो आप चाहें तो दान करें। सभी प्रक्रियाओं के 5 से 10 प्रतिशत परिवार फाउन्डेशन और चैरिटी काम पर जाएंगे और एक पूर्ण रूप से उपलब्ध रूप से उपलब्ध होगा। वास्तविक सदस्यों में सबसे अधिक धर्मार्थ चयन प्रस्तुत किए जाएंगे। यह ग्रुप के शुरुआती सपने में से एक था हमारी साइट के साथ एक स्तर पर प्रौद्योगिकी के लिए सक्षम होने के लिए जो इन धारणाओं को और एक तरीका जो कि ट्रांसएपरेन्ट में था, के लिए अनुमति दे सकती थी। विचारों के बहुत सारे सहकारी इत्यादि को बंद करने के वर्षों के लिए दिया गया था। कुछ चीजें करने के लिए हम वास्तव में थोड़ा पैसा बनाते हैं लेकिन आपकी अनुमति के बिना नहीं करते हैं ये सही है। हर मकसद या योजना है कि साइट मोन्यूवी बनाने की क्षमता जीवन भर के सदस्यों द्वारा लागू होने से पहले लागू होगी। यह हम कैसे जानते हैं कि हम अपने स्टार पर चमक रख सकते हैं कि एक डेकडेड चमकदार चमक के लिए इतना उज्जवल रहा है। फ़ॉल्क्स हम एक सकारात्मक हिफ़्टी की कीमत पर एक साथ इस साल का आयोजन करते हैं। साइट और उसके उद्धरण आप को प्रभावित करने जा रहे हैं लेकिन कुछ चीज को स्मरण करें आप वास्तव में समय की अवधि के लिए इसका इस्तेमाल करते हुए इस साइट के साथ पैदा की गई महानता की सराहना करने के लिए पूरी तरह सक्षम होंगे। एक महीने के लिए 12 9 प्रति माह का नियमित दर और एक वर्ष के बाद मुफ्त में अभी भी उपलब्ध होगा। आप सभी की जरूरत है पृष्ठ पर ईमेल लिंक का उपयोग करें यह इसका अर्थ नहीं है कि आप इसका उत्तरदायित्व कर रहे हैं, सिर्फ़ आम तौर पर पता है कि उन लोगों के पास कौन से इन्टेंटियां हैं, जब वे उपलब्ध हैं। अगर हमारे पास कोई भी बग है जो एक नई साइट के साथ अनजान नहीं है, तो हम हमारे डेटाबेस में आपका इरादा रखेंगे। सभी मौजूदा और पिछले सदस्य बिल्कुल सुरक्षित हैं और आपको कभी भी एक नए शुल्क से भुगतान नहीं किया जाएगा, जिसे आप चाहते हैं कि दान करें। दुनिया भर में आप सभी के लिए धन्यवाद मर्लिन जहां आप मुझसे प्यार करते हैं I यदि ठीक नहीं हुआ है, लेकिन अमेरिका के दो जानते हैं कि एफएफ क्या है आज यह क्या है। हमारे दिल में कम से कम हम जानते हैं लिंक हमारे पूर्व लांच वीडियो के लिए पृष्ठ के नीचे है इस सब को पहले पढ़ें आप को कुछ और करना चाहते हैं और अपनी ज़िंदगी के आराम के बारे में सोचें। मुझे आपके साथ छोड़ने के लिए कुछ है यदि आपके पास इसका कोई मतलब नहीं है, तो उस चीज़ के साथ गलत बात नहीं है जो बिल्कुल ठीक है। इम इस घटना में दे रहा है सिर्फ आप में से एक इसके द्वारा धन्य हो सकता है। quot जब एक आदमी अपनी सच्ची प्रकृति को खोजना शुरू कर देता है और अपने वास्तविक जीवन की सच्चाई को खोज लेता है तो वह खोज शुरू करता है। सामान्य व्यक्ति के बीच जो खुद को लेता है वह और दार्शनिक जो वास्तव में वही करता है, वहां खोजकर्ता को खड़ा होता है पहले मामले में दृष्टिकोण संकीर्ण है, अपरिहार्य आवश्यकताएं और दिन-प्रतिदिन के जीवन की मांगों में भाग लेने तक सीमित है। दूसरे मामले में मन की शांति स्थापित हो सकती है, शायद ज्ञान के लिए एक प्यास पूरी हो सकती है और स्वयं का अनुशासन शायद एहसास हो। इन दोनों के बीच खोजकर्ता खड़ा है वह खुद से संतुष्ट नहीं है और एक बेहतर और अधिक प्रबुद्ध आदमी बनने की तीव्र इच्छा है। वह अपने जीवन को अपने अस्तित्व के प्रतीत होता है अप्राप्य प्रश्नों के जवाब के लिए प्रयास करता है। इस अकेले सड़क की यात्रा करने के लिए पर्याप्त बहादुर लोगों के लिए आराम का क्या होना चाहिए यह जानने के लिए कि बस खोज ही जीवन पर पूर्ण विजय है। क्वाट - पॉल ब्रुनन जेम्स के द्वारा बेहद सम्मान और प्रशंसा के साथ थोड़ा संपादित किया। नई साइट का हिस्सा इन उद्धरणों के बारे में होगा। इसके बारे में मेरे साथ धर्म के लोग नहीं हैं मेरे पास एक है, लेकिन यह नहीं है कि साइट के बारे में क्या खोज सर्किट क्षेत्र के बारे में होगा बस तुम इतना जानते हो। नीचे दिए गए आपका लिंक कृपया इस पूरे पहले पोस्ट को धीरे-धीरे और फ़ोकस के साथ पढ़ने के लिए समय निकालें। आप के कई इस पूरे धागे को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। यदि आप इस प्रथम पोस्ट को पढ़ेंगे और फिर मौजूदा पोस्टिंग से जुड़ी हो तो पुराने टाइमर आपको यूपी से लेकर कई सालों तक जा सकते हैं। उन चीजों के लिए जो पूरी चीज को पढ़ने के लिए तय कर लेते हैं, यह निश्चित रूप से आप को नहीं मारेंगे। अपना समय ले लो और सवारी का आनंद लें। आईएम यहां पर किसी भी समय ईमेल करें यह 1140 9 पर इस थ्रेड के पहले पोस्ट के लिए एक अपडेट है। यह धागा बहुत पहले शुरू हुआ था जब विदेशी मुद्रा फैक्ट्री बहुत छोटी जगह थी। उस समय किसी भी समय 20 से अधिक लोगों को ऑनलाइन देखने के लिए यह असामान्य था। मेरा वक्त कैसे बदला है। इस थ्रेड ने मेरी ज़िंदगी कई तरह से बदल दी है और यह कई अन्य लोगों के साथ-साथ बदलेगा यदि मेरा ईमेल इनबॉक्स कोई संकेत है यह धागा लोगों को एक सरल विधि के साथ व्यापार करना सीखने में मदद करना है, लेकिन शुरुआती लोगों के लिए एक तरह का और गैर-धमकी देने वाला स्थान प्रदान करने के बारे में महत्वपूर्ण है। वहाँ सचमुच पुराने टाइमर की एक सेना है कि, मेरे साथ, इसके बारे में सुनिश्चित करें। यह धागा विजेताओं का उत्पादन करने के लिए जारी एकमात्र कारण यह है कि यह लगातार घर है कि यह एक व्यवसाय है और इस तरह के रूप में इलाज किया जाना चाहिए आपका एक मिनट में इसके बारे में पढ़ना होगा, लेकिन पहले मैं किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं। विदेशी मुद्रा फैक्टरी यह है कि यह एक व्यक्ति की दृष्टि और देखभाल के कारण है, मेरे दोस्त मर्लिन मर्लिन अब यहां मशाल नहीं रखता है, लेकिन वह मेरे लिए एक नायक है और मुझे वास्तव में पता है और उसे मेरे दोस्त को कॉल करने के लिए धन्य हैं। ठीक है क्या आप सत्य को पढ़ने के लिए तैयार हैं क्या आप इस बात का सामना करने के लिए तैयार हैं कि इस व्यवसाय के लिए कोई शुरुआत करने वाले को पढ़ने या सुनने के लिए मेरी राय ही नहीं, बल्कि यह 26 साल के रक्त, पसीना, आँसू और अनुभव से आता है। यह सब मैं वास्तव में यहाँ भी सिखाना है। अनुभव। इसका पालन करें और उन लोगों में शामिल हों जो सफल व्यापारी हैं या न नरक के माध्यम से इस व्यवसाय में जितना अधिक करते हैं, उनमें भी करीब 8 घातक वर्षों के लिए शामिल है। इस व्यवसाय में सफल होने के लिए आपको एक ध्वनि पद्धति की जरूरत है (नोटिस मैं सिस्टम नहीं कहा था), सामान्य ज्ञान, अनुशासन और एक रॉक ठोस समझ है कि यदि आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं मानते हैं तो आपको दीर्घकालिक सफलता का एक झटका है। 95 प्रतिशत नए व्यवसाय असफल होते हैं, जब मालिक जानता है कि वे क्या कर रहे हैं क्या आप सचमुच सोचते हैं कि यह व्यवसाय आपके लिए 3 महीने के अभ्यास के बाद काम करने जा रहा है या इस व्यवसाय के बारे में दिलचस्प है, यह उस व्यक्ति को देता है जो आम धारणा को एक टन का पैसा खोने या किसी भी बात के बिना सीखने का एक तरीका चुनता है। । नीचे 20 साल पहले मैंने कुछ सफलता हासिल की थी और मैं इसके बारे में लगभग मानसिक बन चुका हूं। आज तक कोई भी नई पद्धति आईएम परीक्षण या मौजूदा विधियों के लिए कोई भी शोधन उसी प्रक्रिया के माध्यम से चला जाता है। यह भी याद रखिए। छोटे खाते मुझे कभी भी मेरी प्रविष्टियों के बारे में अल्ट्रा पिक करने के लिए केंद्रित नहीं रख सकते हैं और आपको लगभग निश्चित रूप से एक ही बात मिल जाएगी व्यापार पर छोटे खाते और आप बस अपने संकेत के बारे में पिकानी सीखना चाहिए। समाधान अपने आप को अल्ट्रा पिक करने के लिए मजबूर करें (लगभग असंभव) या आपकी बचत के दौरान नीचे की योजना का पालन करें। इस योजना से पहले मैं चाहता हूं कि आप उन में से जो नए हैं या किसी से एक वाक्य को पढ़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जो आपके सामने आया है। सिर्फ तुम्हारे जैसे एक नियमित व्यक्ति इस व्यक्ति ने योजना का पालन किया। शामिल हो गया और आधा साल तक इसके साथ अटक गया। यहाँ उनके शब्द हैं और उन्हें आपको कुछ कहना चाहिए इस व्यवसाय में कोई मुफ्त लंच नहीं है इसे 6 महीनों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दें और देखें कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं। कोटमेन्ट्स बताता है कि मेरा व्यापार 6 महीने पहले कहां था, जहां अब यह है की तुलना में यदि आप व्यापार के लिए नए हैं और आपको कुछ सुसंगत सफलता प्राप्त करने में कठिनाई हुई है, तो आपको कुछ समझना चाहिए। यह एक खेल नहीं है और यह अमीर जल्दी पाने का तरीका नहीं है। मुझे लगता है कि उस व्यक्ति के साथ खेलने के लिए एक टन के बराबर अपवाद है, लेकिन अगर आप इस व्यवसाय के बिना व्यापार की योजना के बिना और इसका पालन करने की इच्छा रखते हैं, तो आप निश्चित रूप से विफलता के लिए बर्बाद हो गए हैं। एक चिकित्सक सफल होने के लिए 10 साल से अधिक समय तक एक भयंकर शिकन वक्र में खर्च करता है और छह आंकड़े आय अर्जित करता है, जो सोचते हैं कि इस कारोबार में सोने का पॉट कुछ महीने का है, सड़क एक अशिष्ट जागरण के लिए है। यदि यह व्यवसाय आपके लिए है तो आपके बिना खोए बिना पता करने के लिए नीचे एक न्यूनतम आवश्यकता है (मेरी राय में) इन सिफारिशों का पालन करके, आप व्यापार की तरह व्यापार का इलाज करेंगे और आप सीखने और आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है, मैं निम्नलिखित कथन करने जा रहा हूं: यदि आप इस व्यवसाय में कोई सामान्य ज्ञान का प्रयोग नहीं करते हैं, तो आपके पास कोई भी अन्य व्यक्ति को दोष नहीं देना है जब आप अपने सारे पैसे खो देते हैं। व्यापार सीखने के दौरान कभी भी अपने पैसे का एक पैसा खोने का कोई कारण नहीं है। एक अच्छी तरह से सोचा आउट व्यापार योजना, सामान्य ज्ञान और कड़ी मेहनत किसी को भी, जो सफलता में मौका चाहता है के लिए आवश्यक है। बहुत से लोग उन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और फिर भी असफल होते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपना बैंक खाता देखना होगा शून्य पर जाना न्यूनतम आवश्यकताएं यह एक व्यापार है, जिसकी वजह से आप अपने व्यापार का निर्णय लेते हैं (कम से कम): दैनिक और साप्ताहिक समय-सीमा पर, आप केवल एक पंक्ति में तीन संभावित लाभकारी माह के लिए डेमो-व्यापार। आप पूरी तरह से दो बार कदम नहीं उठा सकते हैं। निवेश के साथ एक खाता खोलें जिसे आप पूरी तरह से पूरा करने के लिए तैयार थे और केवल रोज़ाना और साप्ताहिक समय-फ्रेम के लिए जारी रखें जब तक कि आप एक पंक्ति न्यूनतम में तीन महीने तक लाभप्रद हो। आप किसी भी एक व्यापार पर अपने खाते के दो प्रतिशत से ज्यादा जोखिम नहीं लेते हैं। आप दो कदम पूरी नहीं कर रहे हैं जब तक कि स्टेप दो पूरा नहीं हो। एक संपूर्ण खाता फण्ड और केवल दैनिक और साप्ताहिक समय-फ्रेम के लिए जारी रखें जब तक आप कम से कम छह महीने के लिए अपने खाते का निर्माण नहीं कर रहे हैं। आप किसी भी एक व्यापार पर अपने खाते के 2 या 3 प्रतिशत से अधिक जोखिम नहीं लेते हैं। यदि और जब आप एक छोटे समय के फ्रेम पर DAYTRADE तय करते हैं और आप इस टेम्पलेट का पालन नहीं करते हैं, तो कम से कम, आप निश्चित तौर पर अपने आप को ट्रॉबिल में पा सकते हैं। यदि आप एक सिस्टम या किसी भी कारोबार की शैली का अनुसरण कर रहे हैं और आप डेमो प्रक्रिया के रूप में इस टेम्पलेट का अनुसरण नहीं करते हैं, तो आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं देखते हैं और आप किसी भी व्यक्ति को अपने आप से बराबरी करने के लिए नहीं हैं यदि आप अपने पैसे को खो देते हैं। यदि आप अपने खाते के 30 से 35 प्रतिशत की हानि को नुकसान पहुंचाते हैं, तो आप कारोबार बंद कर देते हैं। की अवधि-पैरा। आप डेमो पर वापस जाएँगे और क्या गलत लगेगा। ऐसा करते समय, आप अपने खाते को अपने मूल राशि में वापस लौट सकते हैं। जब तक आपका डेमो आपको गलत नहीं दिखा रहा है और आपके खाते में पूरी तरह से पूरी तरह से ताकत है, तब तक आप फिर से कारोबार नहीं चल पाएंगे। यदि यह एक महीने या छह महीने लेता है, तो यह बात नहीं है। यदि आप खाते को उखाड़ फेंकने के बाद खाता खोलना नहीं चाहते हैं, तो इस दृष्टिकोण का पालन करें। आपका लक्ष्य यह होना चाहिए। जानें, सीखें और कुछ और सीखें और जमीन पर अपने पैर लेने के दौरान बेवकूफ कुछ भी न करें। किसी भी व्यापारी का अंतिम लक्ष्य एक ऐसा आकार बनाने के लिए एक खाता बनाना है, जहां एक महीने में कुछ अच्छे ट्रेडों में आश्चर्यजनक आय पैदा होती है। शायद ही कभी कोई भी वहां जाता है क्योंकि वे इसे व्यापार के रूप में नहीं मानते हैं वे बेवकूफी चीजें करते हैं कि वे अपने जीवन के किसी भी अन्य क्षेत्र में कभी नहीं करेंगे और इसकी वजह से धन बनाया जा सकता है। अगर आपको आश्चर्यजनक आय के स्तर तक पहुंचने में कुछ सालों या पांच या दस तक ले जाता है, तो इसके लायक है विकल्प आपकी है ये 200 9 की शुरुआत से एक पोस्ट है। यह संक्षेप में कहता है कि हमेशा क्या कहने की कोशिश कर रहा है और कम नहीं दिख रहा है। प्रत्येक प्रश्न जो आप शायद सोच सकते हैं अब तक कई बार उत्तर दिया गया है। पीएफ (जेम्स 16 ग्रुप) अच्छा है क्योंकि इसमें सभी सामग्री को एक ही स्थान पर है, इसकी केंद्रित, कई क्वॉटेक्सनॉल शोरशाट के बिना, जिसे आप सार्वजनिक मंच पर प्राप्त कर सकते हैं आप निश्चित रूप से केवल इस धागे में विशेष रूप से कुछ आवाजों को सुनने की ज़रूरत है (यदि आप शुरू से ही धागा पढ़ते हैं तो आप कुछ लोगों के पदों को थोड़ी देर बाद छोड़ने शुरू कर देंगे, और अच्छे से पछाएंगे) मैंने कहा कि अगर आप नकद तंगी कर रहे हैं तो बस इस धागा को पढ़ें और इसका पालन करें और डेमो, बैकटेस्ट काम। खुद को वित्तीय दबाव में डालने की जरूरत नहीं है मेरा दोस्त पीएफ में सभी सामग्री, पीएफ में सभी उत्कृष्ट व्यापारियों (प्रशिक्षक, वरिष्ठ सदस्य और व्यापारियों के समान) फिर भी अपने आप पर लाभदायक नहीं होंगे, जो आपके ऊपर है यह आप पर निर्भर है, मेरे दोस्त, दृढ़ रहें, अपने आप को कस लें और कड़ी मेहनत करें और जीत तुम्हारी होगी। अब, या भविष्य में यह धागा सही दिशानिर्देश (लाभप्रदता) में साइनपोस्ट की एक श्रृंखला की तरह है, जो लोग ऐसे लोगों द्वारा निर्मित किए गए हैं जिन्होंने पहले विदेशी मुद्रा के खतरनाक और स्वाभाविक भ्रमित जंगल को नेविगेट किया है। मैं हाल ही में इस बात की सराहना करता हूं, लेकिन इस धागे में कुछ लोगों ने कहा है कि प्रत्येक एक पंक्ति का शाब्दिक अनुभव, बैक-टेस्टिंग और इसके पीछे काम करने का घंटे है। इसे अधिकार की सील देने के लिए जो केवल अनुभव दे सकता है। इसके बाहर एक जंगल है लेकिन हम यहां बहुत सारे भाग्यशाली हैं जो हमारे लिए साइनपोस्ट बनाए गए हैं। पत्थर में सेट, उन लोगों द्वारा, जिन्होंने हमारे सामने जंगल के माध्यम से अपना रास्ता निकाला है। बस मेरे विचारों में से कुछ 112509 अपडेट करें - जेमीस समूह ग्रुप के भुगतान के बारे में आपको उन लोगों के लिए जो इस सूत्र के लिए नए हैं I ने अंत में हमारे समूह के बारे में कुछ पोस्ट करने का फैसला किया है। 5 साल के लिए यह धागा सामान्य मंच में स्थित है और हमने उस समूह में शामिल होने के लिए लोगों को धक्का नहीं देने की नीति। वास्तव में हम इसके बारे में मानसिक मानसिकता रखते हैं। आप इस धागा को पढ़ते हुए सप्ताह जा सकते हैं और भुगतान सेवा के बारे में नहीं जानते हैं। वास्तव में वास्तव में नहीं बदलने वाला है, फिर भी हम मंच के एक वाणिज्यिक क्षेत्र में स्थित हैं जहां हम कर सकते हैं यदि हम ऐसा करने का चयन करते हैं। मुझे इस क्षेत्र में नफरत है लेकिन मैं एफएफ द्वारा निर्णय करने के लिए इस का सम्मान करता हूं। चूंकि मैं यहां हूं और यद्यपि मुझे यकीन है कि यहां कुछ अच्छे लोग हैं I यकीन है कि यह उन लोगों के लिए प्रजनन स्थल बन जाएगा जो मैंने खुद को 5 साल से अलग करने की मांग की है। मैंने अपने आप को अलग करने की कोशिश की है आप कई मायनों में पूछते हैं और मैं आपको एक सूची देना चाहता हूं। यह सूची नए व्यापारियों के इलाज के लिए कोशिश कर रही है जिस तरह से मैंने इलाज किया जाना चाहूंगा और न सिर्फ अपनी जेबों में पाने के लिए। जेम्स 18 ग्रुप इस व्यवसाय में ईथरिक व्यवहार और सफल छात्रों के उत्पादन के लिए स्वर्ण मानक है। मुझे इस सूची पर गर्व है और मैं गर्व से कह सकता हूं। 1. कितने शैक्षणिक साइटें आपके पैसे की मांग कर रही हैं कोई विज्ञापन नहीं है। कभी भी एक आयाम नहीं 2. कितने शैक्षिक स्थलों को उनके साथ साझीदार के लिए दुनिया में हर प्रमुख ब्रोकर द्वारा कहा गया है और साइट ने उनसे किसी एक को नहीं बताया 3. कितने शैक्षणिक स्थलों के चुनाव में कोई संबद्धता नहीं है 4. कितने शैक्षणिक साइटें बनाई गई हैं अनुरोध द्वारा 5. क्या शैक्षिक साइट को इसके ईमानदारी और अच्छे चरित्र के लिए सम्मानित किया जाता है ताकि दुनिया के सबसे बड़े विदेशी समुदाय अपने आधिकारिक साझेदार हो जाएंगे 6. कितने शैक्षणिक स्थलों ने एक यूआरएल का प्रयोग न करने का चयन किया जो विपणन उन्हीं के लिए विचार किया जाएगा 7. कितने शैक्षणिक स्थलों के रूप में कई अनसॉसिटेड टेस्टोमोनियल जेम्स 16 ग्रुप. स्टस्टिमोनियंस. html 8 हैं। कितने शैक्षणिक साइटें मुफ्त विज्ञापन के किसी भी प्रकार का प्रयोग नहीं करती हैं, जैसे आप विकल्प के द्वारा ट्यूब 9. कितने शैक्षणिक स्थलों आप को देने के लिए पर्याप्त नहीं हैं जॉइन james16group. usmembersignup. html 10. कितने शैक्षणिक स्थलों को 5 साल तक जीवित रहें और प्रोसपर हो सकते हैं THU यू के छात्रों के साथ मौखिक और सकारात्मक परिणामों के अलावा अन्य कोई अन्य 11. कितने शैक्षिक स्थलों में राज्य स्पष्ट रूप से बताता है कि यदि आप अमेरिका के साथ जुड़े हुए हैं, तो हम आपको मुफ्त में मदद करेंगे 12. कितने शैक्षणिक स्थलों ने भुगतान किए सदस्यों से मुफ्त में 1000 बार ज्यादा लोगों की मदद की है 13. कितने शैक्षणिक स्थलों ने लोगों को एक साथ सम्मिलित करने के लिए कहा 14 साल के लिए निर्णय लेने से पहले पहली बार मुफ़्त क्षेत्र में महीने। 14. कितने शैक्षिक स्थल लोगों को बताते हैं कि जब कोई पूरे वर्ष का भुगतान करने के लिए पूरी तरह से भुगतान करने की कोशिश करता है तो वे सुनिश्चित करने के लिए बड़े खरीद के बदले (मैं केवल बिना लोगों के लिए यह करना चाहता हूं) क्रेडिट कार्ड और इस मुक्त धागा में समय बिताए हैं के बाद) ईमानदारी से मैं जा सकता है लेकिन नीचे की रेखा यह है नेट पर (मैं आपको कुछ भी कहना चाहूंगा) 99.999 नेट पर मेरे बिलों का भुगतान करने के लिए समूह से आय की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह इसलिए नहीं कि मैं जिस तरह से काम करता हूं, उसके कारण नहीं। इस व्यवसाय में 26 वर्षों के बाद मुझे पता है कि वास्तव में सभ्य लोगों को मिलना कितना मुश्किल है जेम्स 16 समूह आपको सिविल और रिस्पांस के बारे में बताता है और आप को एक दोगुना हस्ताक्षर की तरह व्यवहार करने की सफलता के लिए एक मौका दे रहा है। हाँ, जेम्स 18 ग्रुप स्वर्ण मानक है और जब मैं अपने शॉल्डर पर नजर रखता हूं तो मैं कोई प्रतिस्पर्धा नहीं देखता हूं। उपरोक्त प्रकार या तीर्थयात्रियों का वादा है कि यह वैनिटी है या अहो कोई भी उसका सच्चाई नहीं है। नोट: 25 से अधिक वर्षों के व्यापार में और मेरे लिए यह महत्वपूर्ण सीखना है कि क्रेडिट देय है जहां क्रेडिट देना है। वस्तुतः मेरे सभी तरीकों मूल हैं लेकिन कुछ तत्व अक्सर अन्य बातों से मैंने सीखा है और अपने तरीके से उपयोग करते हैं। यह हम सभी के लिए सच है जो वास्तव में समय और प्रयास में इस व्यवसाय में सफलता प्राप्त करने के लिए डालते हैं। मैं निम्नलिखित लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे याद है कि मैं उन्हें जोड़ दूंगा। मुझे लगता है कि ये सभी लोग ईमानदार और अच्छे हैं जो वे करते हैं और पढ़ते हैं। उस लड़के के साथ मैंने 1 9 82 में गोल्फ खेला था, जिसमें रोल और वेट था और यदि वो चाहें हर रोज गोल्फ खेल सकता था उसके साथ 4 घंटे मेरे लिए यह सब शुरू किया और मैंने उसे फिर कभी नहीं देखा। कई वर्षों तक मैं उसे गला कर दूँगा अगर मैं उसे मिल सकता था मैं सचमुच विश्वास करता हूं कि उस दिन मेरे जीवन में एक उद्देश्य के लिए रखा गया था और यह बहुत कुछ इस धागा हो सकता है। जीवन हास्यास्पद है जैसे कि यह नहीं है यदि आप लंबे समय तक नहीं समझते हैं कि मैंने अभी क्या कहा है कि आप किसी दिन ऐसा करेंगे। मार्टिन प्रिंग टोड मिशेल ऑस्टिन पासमॉन्टल उन मूल टिप्पणियों के लिए जरूरी है जो मूल बेसिक सामग्री के लिए विविधताओं पर नए हैं। 21510 मैं देखता हूं कि इस बारे में एक बहस है। ive ने कई लोगों के विचारों से पूछा और यह माइक था quot; मुझे लगता है कि आपके जैसे विशाल सार्वजनिक धागे में चीजें सटीक रखने के लिए कोई रास्ता नहीं है। तो आप सभी को एक ही समय में सभी दृष्टिकोणों को देखने के लिए जा रहे हैं। चूंकि वे सभी एक ही अवधारणाओं पर आधारित हैं इसलिए मुझे इसके साथ कुछ गड़बड़ नहीं है, हमें नए लोगों को उचित सावधानी बरतने और कदम उठाने के लिए सावधानी बरतनी होगी। मैं माइक से सहमत हूं, लेकिन मुझे इसके बारे में भी चिंता है। हम सभी जानते हैं कि बुनियादी सामग्री वास्तव में नए लोगों को कुछ सफलता प्राप्त करने में मदद करती है और हम सभी जानते हैं कि चरण कितना महत्वपूर्ण है। बुनियादी सामग्री के आधार पर मेरे आधार पर भिन्नता के साथ शून्य समस्याएं हैं लेकिन हमें हमेशा यह सुनिश्चित करना होगा कि नए लोग समझते हैं कि उनके लिए सबसे अच्छा क्या है ऐसा करने के लिए मुझे अलग-अलग लोगों की ज़रूरत है कि वे खुले तौर पर नए लोगों को बताने के लिए तैयार हों कि वहां बदलाव करने का तरीका ठीक है लेकिन उन्हें बुनियादी सामग्री पर ध्यान देना चाहिए। जाहिर है कि हम यहां क्या करते हैं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि मैं नए लोगों को अंधा स्पर्श व्यापारियों के माध्यम से बाहर आना चाहता हूं ताकि ये सोचें कि ड्रैग ने क्या सिखाया है। नहीं नहीं नहीं। आप व्यापारियों को छूते हैं मज़े करते हैं और अपना काम करते हैं लेकिन परेशानी से नए लोगों को रखने में मेरी सहायता करें मैं इस संदर्भ में पोस्ट 1 में डालूंगा। आप सभी के लिए धन्यवाद, चाहे आप सभी व्यापारियों के लिए धागा को एक अच्छी जगह रखने के लिए क्या दृष्टिकोण लेते हैं। यह मेरे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है नीचे कुछ ऐसी पोस्ट है जो मुझे लगता है कि इस बहुत बड़े धागे में नहीं खोना चाहिए। यदि आप यहां सूचीबद्ध नहीं हैं, तो कृपया मुझे बताएं मैंने सोचा कि मैं चार्ट पोस्ट करने के लिए एक नया धागा प्रारंभ करेगा। मेरा प्रश्न यह है और मुझे यकीन है कि मर्लिन मुझे जवाब जान सकते हैं। मुझे यकीन नहीं है कि मैं अभी तक ऐसा करना चाहता हूं, लेकिन आप में से कितने मुझे संभावित व्यापारों के लिए वास्तव में पोस्ट करना चाहते हैं। याद करने की बात यह है कि दो लोग एक समान प्रवेश ले सकते हैं और एक खो जाएगा और दूसरा जीत जाएगा। व्यापार के लिए चर अंतहीन हैं वैसे भी हर कोई क्या सोचता है जिम साहब के लिए धन्यवाद। इस जानकारी को साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मेरे पास कुछ प्रश्न हैं I आशा है कि आप उत्तर देने में कोई बात नहीं करेंगे I 1. स्क्रीन शॉट्स Amibroker की तरह लग रही हैं (मुझे लगता है, Ive कि मंच के साथ खेला थोड़ी देर पहले) क्या आप अलग-अलग दिनों के रूप में शुक्रवार और शनिवार ओएचएलसी पर विचार करते हैं 2. आप दो लगातार हाई या लॉज़ सेटअप हे स्कूटर पर किस तरह की स्टॉप और मुनाफ़ा का लक्ष्य इस्तेमाल करते हैं, यह कारोबारीकरण है। हर बार अपने दम पर खड़ा होता है, अगर आपका सवाल जवाब देता है मैं आम तौर पर दो बार के ऊपर या नीचे अपना स्टॉप सेट करता हूं मैं बहुत पैसा खोना पसंद नहीं करता, अगर यह आमतौर पर दो सलाखों को तोड़ता है। लाभ लक्ष्य को उपयोगकर्ता परिभाषित करना होगा मैं पर्याप्त रूप से व्यापार करता हूं ताकि एक छोटे से कदम मुझे कई सौ डॉलर बनाये रखे, जो कभी भी सेट अप के आधार पर हजारों होते हैं। मैं यह दृढ़ता से पर्याप्त नहीं कह सकता, कभी भी विजेता को हारने वाला न हो। तीन सौ जीतने और बाहर निकलने के लिए केवल 3 हजार तक जाने के लिए मुझे 300 से अधिक नुकसान में 300 नुकसान देखने में काफी परेशानी थी, क्योंकि मैंने इसे लॉक नहीं किया था। सिर्फ इतना है कि हम सभी अलग हैं। मैं आधा लाभ लेता हूं तो दूसरे छमाही के लिए ब्रेकएवेन के लिए मेरा स्टॉप ले जाता हूं। जीत एक भीड़ है, खोने का बेकार है। अगर कोई व्यापार मेरे पास दक्षिण हो जाता है तो मैं इसके साथ रह सकता हूं, मैं विजेता को हारे हुए देखने के साथ जीवित नहीं रह सकता क्योंकि मैं अपने दिमाग का इस्तेमाल नहीं करता था। कर रही है कि मुझे रात में रखता है और हाँ, मैं अब भी समय-समय पर ऐसा करता हूं। जे 16 कारोबार क्या आपने डब्लूपीपी वीडियो श्रृंखला देखी है क्या आपने कभी किसी को यह भी देखा है कि एक माह से अधिक की दर 90 प्रतिशत की सफलता दर पर जा रही है क्या आपको लगता है कि आप ऐसा करने के लिए सीख सकते हैं सफलता केवल आपकी पहुंच के भीतर हो सकती है एक बार जब आप इसे हासिल करते हैं तो आप केवल विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहे हैं 8217t। आपके IRA स्टॉक, विकल्प और वायदा के साथ लाभ कर सकते हैं जब आप उस पर अच्छा कर रहे हैं, तो व्यापारिक खातों के निर्माण से आपको कुछ भी नहीं रोक सकता है। यह एक रूढ़िवादी राइफल शॉट मानसिकता के साथ जुडा है और आप एक कौशल है कि आप एक जीवनकाल आखिरी होगा हम आपको सिखा सकते हैं, लेकिन केवल आप इसे सामान्य ज्ञान से उपयोग कर सकते हैं तो क्या होगा अगर मैं में शामिल होने के लिए 8217s होने जा रहा है आपके पास विकल्प हैं अधिकांश लोग अपनी गति से आगे बढ़ना पसंद करते हैं और सामग्री और प्रलेखन के साथ रखने के साथ परेशान नहीं होते। अधिकांश भी डेमो की तरह don8217t यदि आप ऐसा कर रहे हैं तो हम आपको अपने पैसे की गारंटी देंगे, अगर आप एक वर्ष के प्रशिक्षण के बाद एक ट्रेडिंग अकाउंट नहीं बना रहे हैं और आपका लाइव ट्रेडिंग का दूसरा वर्ष है। याद रखें आप बारह भुगतान के बाद मुक्त स्थिति प्राप्त करते हैं ईमानदारी से, एक ही बात के लिए होगा यदि आप अपने भाग को पसंद करते हैं आप हमें कई खातों के साथ अनुसरण करेंगे। मेटी प्लेटफार्मों पर अलग-अलग स्टॉक्स, फ्यूचर्स और थ्रंक या स्विम डेमो प्लेटफार्म और विदेशी मुद्रा। एक वर्ष के बाद, आप निम्न कार्य करने में सक्षम होंगे और कभी भी किसी को भी जरूरत नहीं है 8217 सहायता फिर से एक विदेशी मुद्रा खाता व्यापार करें, केवल स्टॉक के साथ व्यापार विकल्प और कैलेंडर फैलता है, क्रेडिट फैलता है, कवर किए गए कॉल और कॉल और डालता सहित विकल्प। इनमें से ज्यादातर रूढ़िवादी पर्याप्त हैं कि लगभग किसी भी आईआरए उन्हें अनुमति देता है। कॉन्ट्रैक्ट्स और ऑप्शंस के साथ फ्यूचर्स अकाउंट का व्यापार करें। ये सभी पोर्टफोलियो का पालन करेंगे। उदाहरण के लिए, कवर किए गए कॉल शेयरधारक-अनुकूल लाभांश उत्पादन स्टॉक का पालन करेंगे। विदेशी मुद्रा व्यापार हमारा प्राथमिक ध्यान केंद्रित होगा, लेकिन उसके बाद से हम सभी व्यापार स्थानों में काम करते हैं और सिखाने के तरीके को अपने तरीके से व्यापार करने के लिए सीखते हैं जिससे आप जीवन के लिए लाभान्वित होंगे। 2006 के बाद से हमारे पास तीन महीने तक रहने वाले सभी ग्राहकों का 80 प्रतिशत हिस्सा पूर्ण वर्ष तक बने रहे। यह एक बढ़िया संवैधानिक है और हमें इसके बारे में बहुत गर्व है। आईटी कहती है कि आप आनंद ले लेंगे यदि आप कुछ प्रयास करेंगे। सदस्य क्षेत्र परिचय जेम (जेम्स 16) माइक (एमबीक्यूबी 11) केविन (केविन) अस्वीकरण: जानकारी है कि जेमी 16 ग्रुप आपको शैक्षणिक सामग्री के रूप में तैयार कर चुकी है ताकि आप अपने खुद के व्यापार की योजना बना सकें और आप सामान्य तरीके से व्यापार कैसे करें। साइट और सभी सामग्री शामिल है, जिसमें आप इस अस्वीकरण से सहमत हैं। मार्जीन कैरियर्स पर जोखिम का एक उच्च स्तर, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। आप के लिए कड़ी मेहनत के उच्च स्तर के रूप में अच्छी तरह से काम कर सकते हैं किसी भी बाजार में निवेश करने से पहले आप अपने निवेश के उद्देश्य, अनुभव के स्तर, और जोखिम प्रबंधन पर विचार करेंगे। संभावना है कि आप अपने शुरुआती निवेश के कुछ या सभी को नुकसान में लाना चाहते हैं, और इसलिए आपको धन का निवेश नहीं करना चाहिए, यदि खोई गई है, तो अपने आप को अपने या अपने परिवार का समर्थन करने के लिए महत्वपूर्ण रूप से नुकसान पहुंचाएगा। यदि आप इसे एक व्यवसाय के रूप में नहीं लेना चाहते हैं और अपने आप को पहले से एक डेमो पर प्रोवॉइंटिव मैनेजर में व्यापार करने का निर्णय लेते हैं, तो आप किसी भी व्यक्ति से स्वयं को दोष नहीं ले सकते हैं यदि आप अपने सारे पैसे को खो देते हैं। आप किसी भी प्रकार के कारोबार से जुड़ी सभी जोखिमों के बारे में जागरूक होना चाहिए, और किसी भी वित्तीय सलाहकार से अनुरोध करें यदि आपके पास कोई डौब है उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा, भविष्य, और विकल्प के कारोबार में बड़ी संभावनाएं हैं, लेकिन ये भी बड़ी संभावनाएं हैं। आप के लिए कड़ी मेहनत के उच्च स्तर के रूप में अच्छी तरह से काम कर सकते हैं आप विदेशी मुद्रा, भविष्य, और विकल्पों में निवेश के जोखिम के बारे में जानते हैं और इन बाजारों में व्यापार के लिए उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। विदेशी मुद्रा कारोबार में हानि के प्रतिभूत जोखिम शामिल है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। कृपया भ्रष्ट धन या मनी के साथ व्यापार न करें, जो आप को नुकसान पहुंचाने के लिए नहीं कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर शामिल किसी भी मसौदे, समाचार, अनुसंधान, विश्लेषण, मूल्य, या अन्य सूचना सामान्य बाजार के रूप में उपलब्ध कराई जाती है और निवेश सलाह नहीं मानी जाती है। हम किसी भी हानि या क्षति के लिए उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करेंगे, जिसमें बिना किसी लाभ की हानि, जिसमें कोई भी ऐसी जानकारी का उपयोग या रिलायंस से सीधे या अप्रत्यक्ष रूप से उपद्रव हो सकता है। कृपया याद रखें कि किसी भी कारोबार प्रणाली या पद्धति का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों की उचित रूप से उल्लेखनीय नहीं है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता, या इस साइट, समर्थन और पाठ के भीतर उन लोगों के साथ मिलकर उन लाभों या हानियों को प्राप्त करने के लिए संभव है। हमारे पाठ्यक्रम (एस), उत्पादों और सेवाओं को एड्स सीखने के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसमें सभी शैक्षिक सामग्री, फ़ीडबैक, व्यापारिक विचार, वेबिनेर्स, और इस साइट पर या जेम्स 16 जीआरओयूपी से प्राप्त किसी भी सामग्री शामिल है। यदि आप असली पैसे का निवेश करने का निर्णय लेते हैं, तो सभी व्यापार निर्णय आपके स्वयं के हैं आपको सावधानीपूर्वक विचार करना चाहिए कि ऐसा व्यापार आपके वित्तीय स्थिति के प्रकाश में आपके लिए उपयुक्त है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। 2016 जेम्स16 ग्रुप एलएलसी

No comments:

Post a Comment