Wednesday 31 January 2018

ब्रिटेन - विदेशी मुद्रा - पैसा स्थानांतरण - समीक्षा के लिए भयानक - मालिकों


भयानक मालिकों की समीक्षा, हॉररियल बॉस (2011) का निर्देशन सेठ गॉर्डन द्वारा निर्देशित किया गया था: केविन स्पेसी, जेनिफर एनिस्टन, कॉलिन फैरेल, जेसन बाटमान, चार्ली डे, जेसन सुडेइकिस। भयावह बोस वाले नाम से भयानक मालिकों में तीन दलित उपनगरीय लोग नियोक्ताओं को हत्या करने की साजिश करते हैं जो अपने कामकाजी जीवन को पीड़ते हैं। क्यू एक पागल कैमेरा जिसमें हर योजना अलग हो जाती है। मालिकों को सर्वश्रेष्ठ भूमिकाएं मिलती हैं: केविन स्पेसी एक बेरहम तानाशाह के रूप में, जेनिफर एनिस्टन एक गंदा, यौन शिकारी दंत चिकित्सक के रूप में गहरी गंदा और कॉलिन फैरेन, एक वैसेली के रूप में पहचाना नहीं जा सकता है, जबड़े-गिराए हुए कंघी-ओवर के साथ जंगली मार्शल आर्ट प्रशंसक। तीन दोस्त प्रभावी रूप से जाल जेसन बाटेमैन, मृतक के मालिक हैं, कभी-कभी एक भौंह उठाते हुए हेक्स2019 के बारे में पता करने के लिए कि इस हत्या के ख़याल पूरी तरह से गूंगा है। और वह एक भौं पर्याप्त है जेसन सुडेइकिस, एक घरेलू अकाउंटेंट और चार्ली डे के रूप में, एंटिस्टिक्स2019 के अग्रिमों द्वारा चिंतित एक डाल दिया दंत चिकित्सा सहायक के रूप में, अच्छी तरह से टीम को गोल करते हैं जॅमी फॉक्सक्स के पास एक अत्यावश्यक कैमियो है जो उनके अयोग्य x201cmurder consultantx201d के नाम से है, जिसका नाम isx2026 अच्छी तरह से, letx2019 बस उन्हें एमएफ जोन्स कहते हैं। आधुनिक आदमी-लड़के कॉमेडी के तरीके में, वार्ता अप्रचलित है महिलाओं के प्रति फिल्म के दशक का दृष्टिकोण थोड़ी सी भी जांच का सामना नहीं कर सकता। फिर भी, हांगोवर फिल्मों की तुलना में यह मजेदार है, बेहतर प्लॉट किया जाता है, और आमतौर पर ऊपर की कटौती कुल मिलाकर, एक सुखद आश्चर्य संबंधित आलेख मुझे ऑर्डर और ऑर्डर रूटिंग के संदर्भ में अपने डेस्कटॉप प्रो प्लेटफ़ॉर्म के साथ लचीलेपन की पेशकश करना है, लेकिन इसे समझने में समय लगता है और इसके लिए इस्तेमाल होता है। एक बार जब आप करते हैं, इसके लायक इसके। सामान्य तौर पर, उनके फैसले तंग होते हैं और एमबी हमेशा व्यापार के रास्ते में सरलता से रहा है। आखिरकार, यह उन लोगों की मदद करने में मदद करता है जो व्यापारियों को अपनी सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं। और ग्राहक सेवा के मामले में, Ive अच्छा अनुभव था (कोई बड़ी समस्या नहीं) मुझे लगता है कि वे जो पुरस्कार प्राप्त करते हैं, विशेषकर बैरनों से लगभग हर साल, अच्छी तरह से हकदार हैं। सदस्य (1 समीक्षा, 2 पोस्ट) 1 सदस्यों में से 1 ने यह समीक्षा उपयोगी पाया। प्रचार पर विश्वास करो मैं एमबी Tradings के बारे में चर्चा सुना सीमा के लिए वेतन और पहली बार में सतर्क था, सोच रहा था कि यह एक नौटंकी थी छूट के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए दिशानिर्देशों के तहत 6 सप्ताह के कारोबार के बाद, मुझे सिर्फ 3,000 से अधिक प्राप्त हुए हैं। मैं पूरी तरह से विदेशी मुद्रा का व्यापार करता हूं और जब तक यह कार्यक्रम जारी रहता है (एमबीटी कहते हैं कि यह होगा), ऐसा लगता है कि मैं आगे रहूंगा मेरी रिबेट के रूप में देखने के खेल की कमीशन लागत को कवर नए सदस्य (1 समीक्षा, 0 पद) 0 के 0 सदस्यों ने इस समीक्षा को उपयोगी पाया। मेरे पास एमबीटी के साथ लाइव एकाउंट है एमबी ट्रेडिंग के बारे में इतनी अच्छी समीक्षा पढ़ने के बाद मैंने उन्हें एक कोशिश देने का फैसला किया, मैं उनके साथ महीने के एक कपल के लिए रहा हूं। मैं केवल यह कह सकता हूं कि अच्छी समीक्षा उन लोगों द्वारा लिखी जानी चाहिए, जो वास्तव में नहीं जानते हैं कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, या एमबीटी के समर्थकों या दीर्घकालिक व्यापारियों, जो तेजी से फांसी के मूल्यों को समझते हैं। मैं एमबीटी के साथ बहुत निराधार रहा हूं, ज्यादातर मेरी व्यापारिक शैली के कारण, मुझे ये कहना चाहिये कि अन्य व्यापारियों को इन मुद्दों पर न हो। सबसे पहले बुरी चीजें: एक बहुत ही लंबे समय तक निष्पादन, कभी-कभी 5 सेकंड तक के बाद से मैं एक स्कैपर हूं क्योंकि यह मेरे ट्रेडों को मार रहा है, और मुझे सभी एक साथ स्केलिंग देना था। नोट: लंबे समय तक व्यापारियों को यह समस्या नहीं होती, इसलिए शायद अच्छी समीक्षा उनसे मिलती है एमटी 4 मंच वास्तव में छोटी गाड़ी है, मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि वे लोगों को इस कचरे के साथ व्यापार कैसे कर सकते हैं, requotes के बाद requotes, और संदेश जैसे: व्यापार डेस्क व्यस्त और अधिक क्या मैंने अविश्वसनीय धीमी गति से फांसी का उल्लेख किया है हम यहाँ कुछ गंभीर तरलता समस्याओं पर बात कर रहे हैं, और एमटी 4 सॉफ्टवेयर की बहुत खराब प्रोग्रामिंग। कभी-कभी आप एमटी 4 प्लेटफॉर्म में अपने ट्रेड को बंद नहीं कर सकते हैं, इसलिए मुझे यूरोप में रहने के बाद फोन पर उन्हें फोन करना पड़ता है। और सबसे बुरी बात, व्यापार आपके खिलाफ चल रहा है और आप इसे बंद नहीं कर सकते नोट: यह केवल एमटी 4 है, अन्य प्लेटफॉर्म बेहतर है और वास्तव में एक अच्छा मंच बनाने के लिए बहुत प्रयास किए हैं, लेकिन इसे सीखने में कुछ समय लगता है, और यह भी धीमी गति से फांसी से ग्रस्त है। दूसरी बुरी चीज बहुत महंगा रोलओवर है समर्थन ठीक है, कभी-कभी धीमा होता है, लेकिन अधिकांश समय के लिए वे स्वीकार्य हैं, लाइव चैट वास्तव में बहुत अच्छी है, लेकिन वे आपकी हर चीज के साथ आपकी मदद नहीं कर सकते, जैसे कि व्यापार आपके खिलाफ चल रहा है, वे इसे बंद नहीं कर सकते, आपको उन्हें कॉल करना है फोन, उन्हें इसे ठीक करना चाहिए। एक और चीज जो बहुत ही अनियंत्रित होती है वह यह है कि वे हर समय अपने सर्वर को रिबूट करते हैं, आम तौर पर कम से कम 2 बार हर दिन, इस अवधि के दौरान आपके खुले ट्रेडों अप्राप्य होते हैं और यह खुशी रखता है कि स्टॉपलॉस इस प्रकार से क्रियान्वित नहीं होते क्योंकि यह कुछ समय बाद कीमत में अंतर तो स्टॉपलास तकनीकी रूप से ऊपर कूद गया है। बहुत नाराज मैं इसे नफरत करता हूं, यह पिछले 5-6 मिनट के लिए बंद हो जाता है लेकिन यह असामान्य नहीं है कि यह अवधि कुछ समय तक बढ़ जाती है, खासकर रोलओवर के दौरान। अच्छी चीजें हैं: टी हे अपने ट्रेडों या आपके खिलाफ व्यापार से परेशान नहीं हैं क्योंकि वे ईसीएन हैं। और तेजी से वापस लेता है और जमाराशियों, यूरोप से लगभग 1 दिन दोनों तरीकों से, प्रभावशाली मुझे उम्मीद है कि वे क्रेडिट कार्ड स्थानान्तरण जोड़ सकते हैं, यह इतना आसान होगा और वे बहुत अच्छे फैलते हैं, वे सबसे अच्छे नहीं हैं, लेकिन बहुत अच्छे हैं। निष्कर्ष, एमबीटी के रूप में अच्छा है क्योंकि हर कोई मुश्किल से कह रहा है अगर वे कुछ और तरलता प्रदाताओं को जोड़ते हैं तो वे बहुत अच्छा हो सकते हैं, क्योंकि अब मुझे संदेह है कि उनमें 1 से अधिक बैंक हैं यदि आप एक स्कैपल हैं तो आप एमबीटी में एक खुश ग्राहक नहीं होंगे। लंबे समय तक व्यापारियों के लिए, वे अच्छे हैं लेकिन उनके एमटी 4 से दूर रहें। सदस्य (2 समीक्षा, 16 9 पद)

No comments:

Post a Comment