Sunday 28 January 2018

Fxcm - विदेशी मुद्रा प्रबंधित - खाता- मंच


अमेरिकी डॉलर व्यापार पर एक राय है FXCM एक अग्रणी विदेशी मुद्रा ब्रोकर विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा क्या है जहां सभी दुनिया की मुद्राओं व्यापार। विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़ा, सबसे अधिक तरल बाजार है, जिसमें औसत दैनिक व्यापार की मात्रा 5.3 ट्रिलियन से अधिक है। कोई केंद्रीय मुद्रा नहीं है क्योंकि यह काउंटर पर ट्रेड करता है। विदेशी मुद्रा व्यापार आपको स्टॉक खरीदने और बेचने के लिए अनुमति देता है, स्टॉक व्यापार के समान, आप इसे दिन में 24 घंटे, सप्ताह में पांच दिन कर सकते हैं, आपके पास मार्जिन ट्रेडिंग तक पहुंच है, और आप अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निवेश प्राप्त करते हैं। एफएक्ससीएम एक प्रमुख विदेशी मुद्रा दलाली है निष्पक्ष और पारदर्शी निष्पादन 1 999 से, एफएक्ससीएम ने बाजार में बेहतरीन ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार का अनुभव बनाने के लिए निर्धारित किया है। हमने नो डीलिंग डेस्क विदेशी मुद्रा निष्पादन मॉडल का नेतृत्व किया, हमारे व्यापारियों के लिए प्रतिस्पर्धी, पारदर्शी निष्पादन प्रदान किया। पुरस्कार-विजेता ग्राहक सेवा शीर्ष-स्तरीय व्यापार शिक्षा और शक्तिशाली उपकरण के साथ, हम विदेशी मुद्रा बाजार के माध्यम से हजारों व्यापारियों का मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें 247 ग्राहक सेवा शामिल हैं खोज FXCM लाभ औसत स्प्रेड: समय-भारित औसत फैलाव 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर, 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य कीमतों से प्राप्त होता है। स्प्रेड चर और विलम्ब के अधीन हैं। स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। लाइव स्प्रेड विजेट: डायनेमिक लाइव स्प्रेड फैक्ससीएम से कोई सर्वोत्तम उपलब्ध कीमत नहीं है डीलिंग डेस्क निष्पादन। जब स्थिर स्प्रेड प्रदर्शित होते हैं, तो आंकड़े 1 जुलाई 2016 से 30 सितंबर 2016 तक एफएक्ससीएम पर व्यापार योग्य मूल्य से प्राप्त समय-भारित औसत होते हैं। दिखाए गये फैले मानक और सक्रिय व्यापारी आयोग-आधारित खातों पर उपलब्ध हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं स्प्रेड आंकड़े केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए हैं FXCM त्रुटियों, चूक या देरी या इस जानकारी पर निर्भर कार्यों के लिए उत्तरदायी नहीं है। मिनी अकाउंट: मिनी अकाउंट्स 21 मुद्रा जोड़े पेश करती हैं और डिलीइंग डेस्क निष्पादन के लिए डिफ़ॉल्ट होती हैं, जहां मूल्य अंतरपणन रणनीतियां निषिद्ध होती हैं। एफएक्ससीएम अपने संपूर्ण विवेकाधिकार पर निर्धारित करता है, जिसमें मूल्य आर्बिट्रेज रणनीति शामिल है। मिनी खाते फैलता और मार्क-अप मूल्य निर्धारण ऑफर करते हैं। फैले चर और वेले के अधीन हैं निषिद्ध रणनीतियों का उपयोग करते हुए या 20,000 सीसीवाई को पार करने वाले इक्विटी के साथ मिनी अकाउंट्स को डीलिंग डेस्क निष्पादन के लिए स्विच किया जा सकता है। निष्पादन जोखिम देखें ग्राहक सेवा लॉन्च सॉफ्टवेयर लोकप्रिय प्लेटफॉर्म एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा अकाउंट्स के बारे में अधिक संसाधन उच्च जोखिम निवेश चेतावनी: मार्जिन पर अंतर के लिए विदेशी मुद्रा विनिमय और अनुबंध का जोखिम एक उच्च स्तर का जोखिम होता है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। संभावना यह है कि आप अपने जमा धन से अधिक नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए, आपको पूंजी के साथ अटकलें नहीं लेनी चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं। एफएक्ससीएम द्वारा पेश किए गए उत्पादों का व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति, जरूरतों और अनुभव के स्तर पर सावधानी से विचार करना चाहिए। आपको मार्जिन पर ट्रेडिंग से जुड़े सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए। एफएक्ससीएम सामान्य सलाह प्रदान करता है जो आपके उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या जरूरतों को ध्यान में नहीं रखता है। इस वेबसाइट की सामग्री को व्यक्तिगत सलाह के रूप में नहीं माना जाना चाहिए। एफएक्ससीएम आपको एक अलग वित्तीय सलाहकार से सलाह लेने की सिफारिश करता है पूर्ण जोखिम चेतावनी को पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। एफएक्ससीएम कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन के साथ एक पंजीकृत फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर है और यह राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन का सदस्य है। एनएफए 0308179 विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम एलएलसी) कंपनियों के एफएक्ससीएम ग्रुप (सामूहिक रूप से, एफएक्ससीएम ग्रुप) के भीतर एक ऑपरेटिंग सहायक है। इस साइट पर सभी संदर्भ FXCM को FXCM समूह का संदर्भ लें। कृपया ध्यान दें कि इस वेबसाइट पर दी गई सूचना केवल खुदरा ग्राहकों के लिए है, और यहां कमोडिटी एक्सचेंज एक्ट सेक्टर 1 (ए) (12) में परिभाषित के रूप में योग्य अनुबंध प्रतिभागी (यानी संस्थागत ग्राहकों) के लिए कुछ अभ्यावेदन लागू नहीं होंगे। कॉपीराइट प्रति 2017 विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार सर्वाधिकार सुरक्षित। 55 जल सेंट 50 वीं मंजिल, न्यूयॉर्क, एनवाई 10041 यूएसए एफएक्ससीएम प्रबंधित खातों - 1,000 से अधिक नए खाते किसी ने हाल ही में प्रिय ईमेल प्राप्त किया था: पिछले तीन महीनों में, ग्राहकों ने एफएक्ससीएम के साथ 1,000 से अधिक प्रबंधित खातों को खोल दिया है एफएक्ससीएम अब हमारे अपने विश्लेषकों और व्यापारियों द्वारा विकसित दो प्रबंधित विदेशी मुद्रा निधि प्रदान करता है: एफएक्ससीएम सेंटीमेंट फंड और एफएक्ससीएम एग्रेसिव सेंटिटम फंड। इन दोनों फंडों के हालिया प्रदर्शन में मुश्किल बाजार की स्थितियों में असाधारण भूमिका रही है। रिपोर्ट भावना फंड देखें 31.30 वर्ष से तारीख (जनवरी - अक्टूबर 2007) भावना आक्रामक निधि 52.21 स्थापना के बाद से (जुलाई-अक्टूबर 2007) इस पर कोई राय है मई 2006 स्थिति: 5 एएमए 2,883 पदों के लिए व्यापार जैसा कि आप ऊपर देख सकते हैं, मुझे मेरी राय के लिए अवरोध प्राप्त हुआ। तो मैं सावधान रहूंगा। मैं किसी को किसी भी तरह से बोलने का प्रयास नहीं कर रहा हूं या नहीं। लेकिन अनुभव से, मुझे यह कहना चाहिए कि मुझे लगता है कि एफएक्ससीएम अपने पैसे अपने जेब में लेने के विस्तृत तरीके का उपयोग करता है। यह उन विदेशी लोगों के लिए विशेष रूप से सच है जो 300 खातों के साथ शुरू करते हैं। जब एफएक्ससीएम के साथ न्यूनतम व्यापार एक प्रति पीआईपी है उन अनसुचित newbies एक फ्लैश में अपने पैसे खो देते हैं वहां जा कर यह मैंने किया। लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा कुछ है जो उन्हें शर्मिंदा होना चाहिए। बस मुझे गलत तरीके से छूट देता है एफएक्ससीएम इन मंचों में यहां भी अच्छी तरह से प्रलेखित है। मैं एक के लिए, लगभग उन के कारण विदेशी मुद्रा से बाहर खटखटाया था मैंने सीख लिया है कि कम से कम 95 क्लबों में अभी तक कैसे नहीं होना चाहिए। बहुत से लोग अपना पैसा खो देते हैं और आगे बढ़ते हैं। प्रबंधित खातों के लिए, एक ब्रोकर द्वारा बस मुझे शब्दों की एक विरोधाभास लगता है एक ब्रोकर अपने ही जेब में पैसा चाहता है, न कि आपका और जो कुछ भी वे करते हैं वे सब कुछ में एक छायादार रिकॉर्ड कहते हैं, मुझे संदेह होता है ठीक है, मुझे उम्मीद है कि इससे मुझे और अधिक अवरोध नहीं मिलेगा। मैं उन लोगों के लिए चिंतित हूं जो लंबे समय तक पर्याप्त नहीं हैं, और पैंट में लात मारेंगे। उन लोगों के साथ मेरी भी भागीदारी थी। और मुझे कोई भी मेरे लिए नहीं देख पा रहा था यह हृदय के करीब एक विषय है सदस्यता वापस लिया मार्च 2005 में शामिल 4,705 पोस्ट अपने दिमाग tiki व्यापारी बोलो कभी-कभी मुझे लगता है कि एफएफ उद्योग के दासों का भुगतान करता है। अगर मैं कोशिश कर रहा हूं तो मैं खुश रहूंगा। अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 395 डाक Tiki, मुझे क्या आप कहते हैं के साथ सहमत है। कहा जा रहा है, यह नए व्यापारियों के लिए FXCM के साथ पैसा बनाने के लिए एकमात्र तरीका हो सकता है हालांकि, अतीत में दिखाया गया अज्ञातता शायद इसके खिलाफ शासन करेगा। एक महान दिन है, बॉब जून 2007 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 54 पोस्ट विचार करें कि आप अपने खाते को FXCM के साथ व्यापार करने के बारे में क्या चाहते हैं, लेकिन प्रबंधित खाते में पैसे डालने की एक अलग कहानी है जब भी मेरे पास जरूरी होता है तब भी मैं पैसे वापस लेने में सक्षम हूं और यह फंड मेरे अन्य निवेशों के मुकाबले ज्यादा लाभदायक रहा है। इसके ऊपर वे अब और बार्कलेज सूचीबद्ध हैं - जिनके पास मजबूत प्रतिष्ठा है और सख्त रिपोर्टिंग की आवश्यकता होती है। मुझे संदेह है कि वे इसे इसे दूर कर दिया होगा अगर यह किसी प्रकार का घोटाला था। इसे आप खुद जांचें। आपको पंजीकरण करना है लेकिन यह मुफ़्त है: बारक्लेहेडगेगी बिन drnocookie मेरा सुझाव है कि आप खुद के लिए एक सुविचारित राय बनाने और न केवल उन लोगों को सुनना जो अवरोधों को पोस्ट कर रहे हैं। अप्रैल 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 395 पोस्ट जेम्स, मेरे पास जानने का कोई तरीका नहीं है कि टिकी व्यापारी को पोस्टिंग अवरोध प्राप्त क्यों हुआ। मेरा मानना ​​है कि उनके पास एफएक्ससीएम के बारे में उनकी राय का कारण है Ive कभी उनके साथ कारोबार नहीं किया है, लेकिन Ive काफी कुछ है जो जानते हैं और रिपोर्ट अच्छी नहीं हैं मुझे विश्वास है कि शुरुआत में वे इस नई उत्पाद को बनाए रखने के लिए अपनी शक्ति में सबकुछ करेंगे, जो कि उनके सर्वोत्तम हित में साफ करते हैं। जैसा कि आप सुझाव देते हैं, और सबसे अच्छे के लिए आशा करते हैं, मैं अपनी राय को खुला रखूंगा बस याद रखें, अगर आप खाद की गंध करते हैं, तो सावधान रहें कि आप कहां कदम उठाते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप अच्छी तरह से जारी रखेंगे, बॉब सितंबर 2006 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 995 डाक हाँ, वे अपने 300 मिनी खातों के साथ newbies प्यार करता हूँ। मेरा मतलब है कि अगर वे 300 जमा लेते हैं तो उन्हें कम से कम माइक्रो अकाउंट का विकल्प देना चाहिए। मिनी खातों को कम से कम कुछ हज़ार की आवश्यकता है, अधिमानतः अधिक आम तौर पर अक्टूबर 2006 में शामिल किया गया स्थिति: 100 सदस्य सदस्य प्रबंधित निधि में उनकी सफलता सिर्फ यही हो सकती है। उन लोगों के लिए जिनके साथ पैसा खो दिया है, उन्हें निवेश करने का मौका मिलता है, फिर पूरी तरह से बाहर निकल जाओ। यद्यपि मुझे संदेह है कि यह किसी भी अन्य दलाल से अलग होगा जो समान पेशकश की थी। बाजार के साथ एक होने के लिए, आपको पहले अपने साथ एक होना चाहिए। मई 2006 की स्थिति में शामिल: 5 एएमए के लिए व्यापार 2,883 पदों के उल्लंघन के बारे में ठीक है। संभवत: मैं सिर्फ स्पॉउटिंग बंद होने के लिए क्या करता हूं जब तक मैं एफएक्ससीएम के आसपास रहा हूं, यह कुछ समय हो गया है मैं जितना दूर रह सकता हूं उतना दूर रहना। मुझे एफएक्ससीएम के साथ शुरू होने वाले नए लोगों के बारे में चिंतित है कि वे विदेशी मुद्रा में मिल रहे हैं उनकी कड़ी मेहनत 300 कई लोगों के लिए बहुत ज्यादा पैसा है इस थ्रेड के प्रदाता की तुलना में 6 महीने से कम या तो विदेशी मुद्रा कारखाने में है। जो मुझे लगता है कि वह एक नौसिखिया हो सकता है वहां व्यापार करने के लिए अन्य जगहें हैं, जहां आप चाहें तो एक 100 खाते के मुकाबले एक फीसदी के कारोबार कर सकते हैं। इस तरह से आप उचित धन प्रबंधन व्यापार का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन फिर भी, मैं कभी भी खुदरा फॉरेक्स ब्रोकर को अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए तर्कसंगत नहीं समझ सकता। एफएक्ससीएम एक व्यवसाय है। उनकी पहली प्राथमिकता आपके पैसे को अपनी जेब में मिल रही है हाँ। अपने खुद के शोध करो और अपनी राय के साथ आओ। लेकिन एफएक्ससीएम के बारे में ध्यान से जांच करें। जेम्स, मुझे यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि क्यों Tiki व्यापारी को पोस्टिंग अवरोध प्राप्त हुआ। मेरा मानना ​​है कि उनके पास एफएक्ससीएम के बारे में उनकी राय का कारण है Ive कभी उनके साथ कारोबार नहीं किया है, लेकिन Ive काफी कुछ है जो जानते हैं और रिपोर्ट अच्छी नहीं हैं मुझे विश्वास है कि शुरुआत में वे इस नई उत्पाद को बनाए रखने के लिए अपनी शक्ति में सबकुछ करेंगे, जो कि उनके सर्वोत्तम हित में साफ करते हैं। जैसा कि आप सुझाव देते हैं, और सबसे अच्छे के लिए आशा करते हैं, मैं अपनी राय को खुला रखूंगा बस याद रखें, अगर आप खाद की गंध करते हैं, तो सावधान रहें कि आप कहां कदम उठाते हैं। मुझे आशा है कि आप अच्छी तरह से जारी रखेंगे, बॉब अप्रैल 2006 में शामिल हो गए। स्थिति: एन 2 पीआईपीएन 551 पदें मैं आपके साथ सहमत हूं Tiki, मेरे पास अतीत में एफएक्ससीएम के साथ कई नकारात्मक अनुभव हुए हैं और मेरे से भी बदतर डरावनी कहानियों वाले दोस्त हैं। मेरे पुराने व्यापार समूह में, हम वास्तव में शुरू किया और कॉलों का प्रयोग और कारोबार किया, जो वे विरोध में डाल देंगे। हम अपने स्टॉप पर नीचे व्यापार करेंगे, फिर रिवर्स दिशा खाता बहुत लाभदायक था यह केवल एफएक्ससीएम के अपने ग्राहकों को फायदेमंद व्यापार करने के लिए सर्वोत्तम हित में नहीं है, जब वे नकारात्मक लोगों को एक्स के हजारों नंबर पर फोन करने से इतना फायदा उठाते हैं। यह एक प्रबंधित खाता विकसित करने के लिए अपने सर्वोत्तम हित में है, हालांकि मैं अपने व्यवसाय के साथ उन्हें समर्थन नहीं दूंगा। लोकतांत्रिक राज्य का आधार स्वतंत्रता है मई 2006 में शामिल हुए: स्थिति 5 एएमए 2,883 पदों के लिए व्यापार मैं आपके साथ Tiki से सहमत हूं, मेरे पास अतीत में एफएक्ससीएम के साथ कई नकारात्मक अनुभव हुए हैं और मेरे से भी बदतर डरावनी कहानियों वाले दोस्त हैं। मेरे पुराने व्यापार समूह में, हमने वास्तव में शुरू किया और प्रयोग और कॉलों का कारोबार करते थे, जो उन्हें विरोध का सामना करना पड़ता था। हम अपने स्टॉप पर नीचे व्यापार करेंगे, फिर रिवर्स दिशा खाता बहुत लाभदायक था यह केवल एफएक्ससीएम के अपने ग्राहकों को फायदेमंद व्यापार करने के लिए सर्वोत्तम हित में नहीं है, जब वे नकारात्मक लोगों को एक्स के हजारों नंबर पर फोन करने से इतना फायदा उठाते हैं। यह एक प्रबंधित खाता विकसित करने के लिए अपने सर्वोत्तम हित में है, हालांकि मैं अपने व्यवसाय के साथ उन्हें समर्थन नहीं दूंगा। हां, मैं एक नौसिखिया हूं, बस यह पोस्ट करने के लिए कि लोग क्या कह रहे हैं। मैं कुछ समय के लिए इस बोर्ड और अन्य को पढ़ रहा हूं और एफएक्ससीएमएस संदिग्ध प्रतिष्ठा के बारे में बहुत कुछ जानता हूं। मैं सोच रहा था कि वे इस समय कुछ आधे वंश के साथ आए। अवरोध के बारे में ठीक है संभवत: मैं सिर्फ स्पॉउटिंग बंद होने के लिए क्या करता हूं जब तक मैं एफएक्ससीएम के आसपास रहा हूं, यह कुछ समय हो गया है मैं जितना दूर रह सकता हूं उतना दूर रहना। मुझे एफएक्ससीएम के साथ शुरू होने वाले नए लोगों के बारे में चिंतित है कि वे विदेशी मुद्रा में मिल रहे हैं उनकी कड़ी मेहनत 300 कई लोगों के लिए बहुत ज्यादा पैसा है इस थ्रेड के प्रदाता की तुलना में 6 महीने से कम या तो विदेशी मुद्रा कारखाने में है। जो मुझे लगता है कि वह एक नौसिखिया हो सकता है वहां व्यापार करने के लिए अन्य जगहें हैं, जहां आप चाहें तो एक 100 खाते के मुकाबले एक फीसदी के कारोबार कर सकते हैं। इस तरह से आप उचित धन प्रबंधन व्यापार का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन फिर भी, मैं कभी भी खुदरा फॉरेक्स ब्रोकर को अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए तर्कसंगत नहीं समझ सकता। एफएक्ससीएम एक व्यवसाय है। उनकी पहली प्राथमिकता आपके पैसे को अपनी जेब में मिल रही है हाँ। अपने खुद के शोध करो और अपनी राय के साथ आओ। लेकिन एफएक्ससीएम के बारे में ध्यान से जांच करें। मई 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27 पद केवल एक चीज जो मैं समझ नहीं पा रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं इसे सामान्य रूप से समझ नहीं पा रहा हूं: लोग 300 से व्यापार क्यों करते हैं। यह पैसे सूक्ष्म खातों पर भी भोलेपन से है क्योंकि गंभीरता से आप अभी भी महान नहीं हैं बाजार के लिए महसूस करें और व्यक्तिगत रूप से मुझे लगता है कि आपकी भावनाएं केवल 300 के लिए एक बड़ा कारक नहीं हैं, जब आप इसे खो देते हैं .10 एक समय में। इसलिए शायद लोगों को थोड़ी अधिक समय तक व्यापार करना चाहिए और जितना संभव हो उतना अधिक सीखना चाहिए। अगर आप केवल 300 के साथ डेमो कारोबार करते थे तो मुझे यकीन था कि आपने देखा होगा कि आपके पास मौका नहीं है, लेकिन आपकी गलती के लिए किसी कंपनी को दोषी मानना ​​थोड़ा मूर्ख है। अब जब तक एफएक्ससीएम का संबंध है यकीन है कि एक मिनी में 300 मूर्ख से अधिक है, लेकिन उनके पास कम से कम है जो कुछ। व्यापार व्यवसाय है और अन्य ब्रोकरों को 300 मिनिस भी मिलते हैं, इसलिए अन्य ब्रोकरों के खिलाफ भी शिकायत क्यों नहीं की जा सकती? अब व्यक्तिगत तौर पर मैं एफएक्ससीएम और ओंडा के साथ व्यापार करता हूं। मुझे ईमानदारी से कितना अच्छा लगता है, ईमानदारी से नहीं। ओंडा के पास कुछ बेहतर जोड़े हैं, लेकिन वहां पूरी तरह से 24 घंटे की ब्याज की बात व्यक्तिगत तौर पर परेशान है क्योंकि मैं इसे खोला है, लेकिन हे कि उनकी बात है क्या यह लगता है कि जब आप एक ड्रेज डेस्क थे तो आप जलाएंगे, लेकिन मैं उसके बाद चले गए और शिकायत नहीं की क्योंकि अब उनके पास कोई मॉडल नहीं है। मेरे दोस्त से जो मुझे पता है कि ये प्रबंधित फंड रिटर्न वास्तव में हैं, लेकिन फीस के रूप में मैंने सुना है कि वे हेज फंड की तरह शुल्क लेते हैं और कुछ लोग इससे सहमत नहीं हैं। तो मूल रूप से वे 2 की इक्विटी कट लेते हैं और फिर नेट के मुनाफे में 20 तो ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि एफएक्ससीएम आपको कुछ भी कमाने के लिए पैसे कमाने के लिए होता है (या क्या मैं वहां कुछ याद कर रहा हूं) इसके अलावा आईडी देखना है कि इसका जोखिम उठाने के स्तर पर कितना जोखिम है, यह देखने के लिए कि इसके कुछ आईडी में दिलचस्पी है। लेकिन वैसे भी मैंने सोचा मैं अपने दो सेंट का हिस्सा होगा जैसे मैंने पहले कहा था। मुझे लगता है कि इसके व्यापारियों के ऊपर और जब भी मैं इस मंच पर आऊँगा तो लगता है कि अधिक लोगों को वास्तविक मुद्दे पर आने के बजाय दलाल को मारने के लिए एक अन्य कारण मिलते हैं। आप बाजार को समझ नहीं पाए, नहीं पता था कि तुम क्या कर रहे थे और आप खो गए क्यों नहीं जानें कि डेमो खाते पर पहले कैसे व्यापार करें और फिर असली फंड में डाल दें (300 नहीं) और इसे एक शॉट दें मई 2006 में शामिल हुए स्थिति: 5 एएमए के व्यापार 2,883 डाक लोग 300 के साथ व्यापार करते हैं क्योंकि वे अभी तक नहीं जानते हैं कि 1 रुपये प्रति पीईपी पर वे इस तरह से व्यापार नहीं कर सकते हैं। और इसके लिए बहुत गलती FXCM पर जाती है और यह भी क्योंकि एक नए व्यक्ति को अभी तक इसे नहीं मिला है। क्योंकि वे नए हैं मैंने अपना पहला 300 प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत की। मुझे लगा कि यह जानने के लिए पर्याप्त था। मैं गलत था, लेकिन मुझे यह पता करने के लिए उस पैसे को खोना पड़ा। यदि आपके पास एफएक्ससीएम के साथ कोई समस्या नहीं है, तो उनकी सेवा के साथ, उनके प्लेटफॉर्म के साथ हमेशा फ्रीज हो जाता है, या उनके संदेश आपको अपने ट्रेडमार्क को बिल्कुल ठीक नहीं दे, या अन्य समस्याओं का असंख्य आप बहुत कम में से एक हैं चारों ओर देखो। बहुत बहुत कम लोग हैं जो एफएक्ससीएम के बारे में कुछ अच्छा कहते हैं उसके लिए एक कारण है। दूसरी ओर, ओंडा मेरे पास सबसे बड़ा प्लेटफार्म या चार्ट आदि नहीं है। लेकिन आप क्या वे आपको व्यापार करते हैं और आपसे अपना पैसा लेने की कोशिश न करते हैं अगर आप इसे खो देते हैं, तो यह आपकी अपनी गलती होगी क्या आप कभी भी ओंडा के बारे में अन्य शिकायतें सुनते हैं? नहीं। फिर। मैं कहूँगा FXCM से बहुत सावधान रहना बस समीक्षा को देखें वे खुद के लिए बोलते हैं केवल एक चीज जो मुझे समझ में नहीं आती है और मुझे लगता है कि मैं इसे सामान्य रूप से समझ नहीं पा रहा हूं: लोग 300 के साथ व्यापार क्यों करते हैं। इसकी वजह यह है कि पैसे का व्यापार करने के लिए सूक्ष्म खातों पर भी भोली है क्योंकि गंभीरता से आप अभी बाजार के लिए बहुत अच्छा महसूस नहीं करते हैं और व्यक्तिगत रूप से मैं न लगता है कि आपकी भावनाएं केवल 300 के लिए एक बड़ा कारक हैं, जब आप इसे खो देते हैं .10 एक समय में। इसलिए शायद लोगों को थोड़ी अधिक समय तक व्यापार करना चाहिए और जितना संभव हो उतना अधिक सीखना चाहिए। अगर आप केवल 300 के साथ डेमो कारोबार करते थे तो मुझे यकीन था कि आपने देखा होगा कि आपके पास मौका नहीं है, लेकिन आपकी गलती के लिए किसी कंपनी को दोषी मानना ​​थोड़ा मूर्ख है। अब जब तक एफएक्ससीएम का संबंध है यकीन है कि एक मिनी में 300 मूर्ख से अधिक है, लेकिन उनके पास कम से कम है जो कुछ। व्यापार व्यवसाय है और अन्य ब्रोकरों को 300 मिनिस भी मिलते हैं, इसलिए अन्य ब्रोकरों के खिलाफ भी शिकायत क्यों नहीं की जा सकती? अब व्यक्तिगत तौर पर मैं एफएक्ससीएम और ओंडा के साथ व्यापार करता हूं। मुझे ईमानदारी से कितना अच्छा लगता है, ईमानदारी से नहीं। ओंडा के पास कुछ बेहतर जोड़े हैं, लेकिन वहां पूरी तरह से 24 घंटे की ब्याज की बात व्यक्तिगत तौर पर परेशान है क्योंकि मैं इसे खोला है, लेकिन हे कि उनकी बात है क्या यह लगता है कि जब आप एक ड्रेज डेस्क थे तो आप जलाएंगे, लेकिन मैं उसके बाद चले गए और शिकायत नहीं की क्योंकि अब उनके पास कोई मॉडल नहीं है। इसके अलावा, जो मेरे दोस्त से पता है कि ये प्रबंधित फंड रिटर्न वास्तविक हैं, हालांकि फीस को पढ़ते हैं, जैसा कि मैंने सुना है कि वे हेज फंड की तरह चार्ज करते हैं और कुछ लोग इससे सहमत नहीं हैं तो मूल रूप से वे 2 की इक्विटी कट लेते हैं और फिर नेट के मुनाफे में 20 तो ऐसा लगता है कि ऐसा लगता है कि एफएक्ससीएम आपको कुछ भी कमाने के लिए पैसे कमाने के लिए होता है (या क्या मैं वहां कुछ याद कर रहा हूं) भी आईडी देखना चाहिये कि इसका जोखिम उठाने के स्तर पर कितना जोखिम होता है, यह देखने के लिए कि इसके कुछ आईडी में रुचि है। लेकिन वैसे भी मैंने सोचा मैं अपने दो सेंट का हिस्सा होगा जैसे मैंने पहले कहा था। मुझे लगता है कि इसके व्यापारियों के ऊपर और जब भी मैं इस मंच पर आऊँगा तो लगता है कि अधिक लोगों को वास्तविक मुद्दे पर आने के बजाय दलाल को मारने के लिए एक अन्य कारण मिलते हैं। आप बाजार को समझ नहीं पाए, नहीं पता था कि तुम क्या कर रहे थे और आप खो गए क्यों नहीं जानें कि डेमो खाते पर पहले कैसे व्यापार करें और फिर असली फंड में डाल दें (300 नहीं) और इसे एक शॉट दें मई 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27 पद ठीक से आप ने जो कहा वह सबसे मजेदार बात है जिसे मैंने कभी सुना है। चूंकि आपने कोई पाठ्यक्रम नहीं लिया या बाजार के बारे में बहुत कुछ जानने के लिए आप एफएक्ससीएम को 300 लोगों के साथ व्यापार का आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वे अभी तक नहीं जानते हैं कि 1 रुपये प्रति पीप पर वे इस तरह से व्यापार नहीं कर सकते। और इसके लिए बहुत गलती FXCM पर जाती है कौन एक डेमो बाहर की कोशिश नहीं करता है और पता है कि इससे पहले कि आप मूल रूप से सब कुछ खोने से पहले केवल 250 अंकों की जरूरत है यदि आप डेमो 5 मिनट के लिए कारोबार करते हैं, तो आपको यह महसूस होगा कि मैं वहां कोई समस्या नहीं देखता हूं। क्या यह Tiki से लगता है, आप होमवर्क करते हैं और फर्म को अपनी शुरुआती नली गलतियों के लिए दोष देने की तरह नहीं करते आप यह भी कहते हैं कि 300 से व्यापार करने के लिए आपने कुछ समय तक बचा लिया है, जो मुझे सबसे अधिक परेशान करता है, क्योंकि आप उसी समय बाज़ार में सीख रहे थे जब आप बचत कर रहे थे। अब मैं कुछ महान व्यापारी को कहने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, मुझे बाज़ार और मेरी अपेक्षाओं का वास्तविक विचार है, लेकिन गंभीरता से मैं कहीं नहीं सोचता, यहां तक ​​कि माइक्रो लॉट के साथ भी यह 300 के साथ व्यापार करने का कोई मतलब नहीं है। एफएक्ससीएम के लिए मैंने पढ़ा है समीक्षा समय और समय फिर से, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि कोई भी उन परिवर्तनों के बारे में बहुत कुछ कहता है। सभी ध्वनियों की तरह लगता है जैसे वे एक डीलिंग डेस्क मॉडल का इस्तेमाल करते थे और फैल गया था लेकिन मैंने ज्यादातर लोगों से बहुत सुना है और व्यक्तिगत तौर पर कोई शिकायत नहीं है। कुल मिलाकर मैं कह रहा हूं कि माइक्रो लॉट या मिनी लॉट्स 300 के साथ वित्तीय बाजार उथल-पुथल है उस 300 और डेमो व्यापार के साथ एक कोर्स खरीदें और व्यापार करने का तरीका जानें। जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 54 डाक FriendofTrends - आप 100 सही हैं। किसी भी अन्य निवेश वाहन के साथ-साथ विवरणों की जांच करना आपकी ज़िम्मेदारी है। बेशक, आप एक मूर्ख हैं, जितने लोग हैं, और फिर आप अपनी खुद की निपुणता नहीं करते और फिर किसी और को दोषी ठहराते हैं। साथ ही, अगर मैं एफएक्ससीएम साइट को सही तरीके से पढ़ता हूं तो उनके पास 9 0,000 से अधिक खाते हैं - आप वास्तव में सोचते हैं कि कुछ मंचों पर कुछ सौ हारे एक वैध राय हैं, आम तौर पर अच्छे व्यापारी, मंचों पर पोस्ट करने का समय नहीं होगा क्योंकि वे बहुत व्यस्त हैं व्यापार। मैं खुद का सबसे अच्छा व्यापारी नहीं हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से उन दो दलालों को दोषी नहीं ठहराता हूं जिनके साथ मैं व्यापार करता हूं। इस टिकी के शीर्ष पर - आपने कहा था कि आपने कुछ समय पहले एफएक्ससीएम के साथ कारोबार किया था, पिछले एक साल में उन्होंने कई बदलाव किए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि आपकी राय में कोई योग्यता नहीं है। मेरे पास बहुत सारे दोस्त हैं जो वर्तमान में उनके साथ व्यापार करते हैं और वे सभी फर्म की प्रशंसा करते हैं। अगर एफएक्ससीएम वास्तव में उतना ही बुरे थे जितना आप दावा करते हैं कि उनके पास कोई खाता नहीं है और अब तक दिवालिया हो गया होता। हहा और ओंडा के लिए - आप निश्चित रूप से उनके बारे में बहुत सी शिकायतें पढ़ते हैं। मुझे लगता है कि आप पक्षपाती हो सकते हैं, शायद आप पोस्ट करने वाले अवरोधों को एक बहुत ही इसी तरह की इमारत से आने वाले अपने आईपी पते से करना है क्योंकि ओंडस सदस्यों के इस धागे में कम से कम 0 वाउचर पोस्ट करने होंगे। अब देखने वाले 0 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है।

No comments:

Post a Comment