Saturday 17 March 2018

हमारे - विदेशी मुद्रा - बनाम - xoom - कूपन


USForex कूपन आपके ऊपर साइन अप करने और अपने खाते को ऊपर लिंक के साथ सक्रिय करने के बाद आपके पास दो मुफ्त सौदों या स्थानान्तरण उपलब्ध होंगे। यूएसएफओक्स में व्हाट कोट विज़ार्ड के चरण 2 में शेष निशुल्क सौदों को देख सकते हैं। आईफोन एंड्रॉइड ऊपर दिए यह लिंक आईफोन iPad या एंड्रॉइड स्मार्ट डिवाइस से भी काम करेगी। इस कूपन के लिंक का पालन करें और अपने यूएस विदेशी मुद्रा खाते के लिए साइन अप करें अपनी मोबाइल वेबसाइट और आप अभी भी अपने 2 नि: शुल्क स्थानांतरण रेफरल सौदा प्राप्त करेंगे। विंडोज मैक का रिडीम करें और इस यूआरऍक्स या यूज़र फ़ॉरेक्स अकाउंट के लिए पंजीकरण करें। यह एक सूचना सेवा है वेबसाइट पर ब्राउज़ करके और हमारे तुलनात्मक टूल और लेखों का उपयोग करके, आप तुलनात्मक पूछ रहे हैं कि आपको कई वित्तीय संस्थानों से मुद्रा विनिमय उत्पादों एम्प सेवाओं के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए। जानकारी के लिए आपके अनुरोध के जवाब में हम आपको एम्प सेवा की एक श्रृंखला दिखाने की कोशिश करेंगे। खोज परिणामों में सभी प्रदाताओं को शामिल नहीं किया गया है और आपके लिए प्रासंगिक सभी विशेषताओं की तुलना नहीं कर सकता है। आपको उत्पाद जानकारी देने में हम किसी विशेष उत्पाद के बारे में आपको कोई सुझाव या सिफारिश नहीं कर रहे हैं। यदि आप विदेशी मुद्रा का संचालन करने का निर्णय लेते हैं तो आप सीधे एक वित्तीय संस्थान के साथ सौदा करेंगे, और तुलना आईक्यूएक के साथ नहीं। संबंधित वित्तीय संस्थान के साथ मूल्य और उत्पाद जानकारी की पुष्टि होनी चाहिए, अधिक जानकारी के लिए हमारी उपयोग की शर्तें देखें। ICompareFX वेबसाइट पर गतिविधि के संबंध में आईक्यू शुल्क या अन्य लाभ प्राप्त कर सकते हैं। तुलना आईक्यूएफ़ विक्रेता रेफरल लिंक के लिए पारिश्रमिक प्राप्त हो सकता है टीओएस अस्वीकरण गोपनीयता कथन फेसबुक चहचहाना आईकॉम्परेफ़एक्स कॉपीराइट 2014-17 आईआईसीएएन एबीएन 75 614 123 456 सर्वाधिकार सुरक्षित। सर्वश्रेष्ठ विनिमय दर प्राप्त करें: बैंक वायर, ज़ूम, वेस्टर्न यूनियन, ओएफएक्स, ट्रांसफर वाईज जब आप विदेशों में एक छोटी सी राशि भेजते हैं, तो आप डॉन 8217t एक्सचेंज दर के बारे में ज्यादा ध्यान दें निर्धारित लागत अधिक महत्वपूर्ण है सब के बाद यह doesn8217t 100 भेजने के लिए शुल्क पर 25 खर्च करने के लिए समझ में आता है। मुझे कुछ साल पहले मेक्सिको को 100 भेजना पड़ा। मैंने इसके बारे में पैसे की एक छोटी राशि भेजने के बारे में लिखा था। जब आप अपने स्वयं के खाते या परिवार में बड़ी रकम भेज रहे हों या यदि आप जो कुछ भी भुगतान कर रहे हैं उसका मूल्य विदेशी मुद्रा में कहा गया है, तो आपको सबसे अच्छा विनिमय दर प्राप्त करने का प्रयास करना चाहिए। 10,000 पर विनिमय दर में 1 अंतर 100 है। इस आलेख के लिए I8217m का उदाहरण अमेरिका के कनाडाई से US10,000 भेजने और कनाडाई डॉलर में कनवर्टिंग के रूप में उपयोग करते हुए। I8217m लिखने के रूप में, याहू फाइनेंस पर विनिमय दर 1 USD 1.3126 सीएडी है। यदि आप don8217t का एक खाता है जो आपको मुफ्त तार स्थानान्तरण देता है आपको अपने बैंक के लिए विदेशी वायर ट्रांसफर शुल्क का भुगतान करना होगा। तार विदेशी मुद्रा बैंक विदेशी मुद्रा में तार कर सकते हैं फिडेलिटी ने मुझे 1 USD 1.2680 सीएडी की दर का हवाला दिया। उस 8217 के इंटर बैंक रेट से 3.4 का विस्तार हुआ, लेकिन फिडेलिटी से कोई वायर ट्रांसफर शुल्क नहीं है। प्राप्तकर्ता 8217 के बैंक आने वाले तारों के लिए शुल्क ले सकते हैं। उदाहरण के लिए कनाडा 8217 का सबसे बड़ा बैंक आरबीसी रॉयल बैंक का शुल्क C15.00 है। यदि आप यूएस 10,000 भेजते हैं, तो प्राप्तकर्ता को C12,665 नेट मिलेगा वायर यूएस डॉलर आप यूएस डॉलर को भी तार कर सकते हैं और प्राप्त बैंक को स्थानीय मुद्रा में बदल सकते हैं। एक उदाहरण के रूप में रॉयल बैंक का उपयोग करके, इस समय अमेरिकी डॉलर की खरीद दर 1 USD 1.2742 सीएडी है। यदि आप US10,000 को तार करते हैं, तो प्राप्तकर्ता को आपके बैंक के एक सीधा 50 विदेशी वायर ट्रांसफर शुल्क के बाद C12,663 और प्राप्त बैंक से C15 आने वाली तार शुल्क प्राप्त होगा। फिडेलिटी से विदेशी मुद्रा तार भेजने के बारे में आईटी 8217 वेस्टर्न यूनियन ऑनलाइन एफएक्स वेस्टर्न यूनियन 3,000 से अधिक भेजने के लिए यह वेस्टर्न यूनियन ऑनलाइन एफएक्स सेवा प्रदान करता है जब तक आप किसी खाते के लिए साइन अप नहीं करते, तब तक यह वास्तविक दर प्रदर्शित करता है। मेरे पास पंजीकृत होने के बाद की दर 1 USD 1.2579 सीएडी थी। अब तक यह दर सबसे खराब थी। ज़ूम का स्वामित्व पेपैल के पास है यह 2,999 तक के स्थानांतरण के लिए 4.9 9 रुपये का शुल्क लगाता है। यूएस 10,000 भेजने के लिए, आपको 2,495 के 4 खंडों में इसे तोड़ना होगा। विनिमय दर थोड़ी बेहतर 1 USD 1.2756 सीएडी पर है। क्योंकि यह इलेक्ट्रॉनिक धन हस्तांतरण द्वारा देश में स्थानीय रूप से कनाडा के डॉलर स्थानांतरित करता है, तार नहीं, प्राप्त बैंक ने 8217 शुल्क आने वाले तार शुल्क पर शुल्क लगाया। आपके यूएस 10,000 से ज़ूम फीस का भुगतान करने के बाद, प्राप्तकर्ता को C12,731 मिलेगा बैंक तारों की तुलना में उस 8217 के बेहतर एक्सई मनी ट्रांसफर एक्सई मनी ट्रांसफर एक अन्य अंतरराष्ट्रीय मनी ट्रांसफर सेवा है। आप XE को पैसे तार देते हैं या उन्हें आपके बैंक खाते को एएसी द्वारा डेबिट करने देते हैं। एक्सई तब इलेक्ट्रॉनिक फंड ट्रांसफर द्वारा प्राप्त बैंक को स्थानीय मुद्रा भेजता है। जब तक आप कोई खाता नहीं बनाते हैं, तब तक एक्सई मनी ट्रांसफर वास्तविक दर दिखता है। मेरे पास एक खाता है। इस समय 1 अमरीकी डालर 1.2866 सीएडी है। यदि आप US10,000 भेजते हैं, तो प्राप्तकर्ता को C12,866 मिलेगा। उस 8217 के ज़ूम से कहीं बेहतर है OFX। पूर्व में अमेरिकी विदेशी मुद्रा के रूप में जाना जाता है, ऑस्ट्रेलियाई सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाली कंपनी ऑज़रेक्स ग्रुप द्वारा संचालित है यह एक्सूम और एक्सई मनी ट्रांसफर के समान सेवा प्रदान करता है। ओफ़एक्स आपके बैंक खाते को एच द्वारा अमेरिका में डेबिट कर सकता है इससे पहले कि वह गंतव्य देश में किसी बैंक के माध्यम से पैसा भेजता है। OFX8217 की दर स्थानांतरण बढ़ने के आकार के रूप में बेहतर हो जाती है। यूएस 10,000 स्थानांतरित करने के लिए इस समय, दर 1 यूएसडी 1.2 9 46 सीएडी है, जो एक्सई मनी ट्रांसफर 8217 की दर से बेहतर है। OFX doesn8217t 5000 से अधिक के हस्तांतरण के लिए विनिमय दर फैल के शीर्ष पर कोई शुल्क चार्ज करता है (5,000 फीस 5,000 से कम) यदि आप यूएस 10,000 भेजते हैं, तो प्राप्तकर्ता को C12 9 46 मिलेगा ट्रांसफर वाईज ट्रांसफर वाईज यूके में आधारित है और यूएस में लाइसेंस प्राप्त है। यह ऑफ़एक्स जैसी सेवा प्रदान करता है। ट्रांसफर वॉइस, एच द्वारा अमेरिका में आपके बैंक खाते को डेबिट करता है इससे पहले कि वह गंतव्य देश में किसी बैंक के माध्यम से पैसा भेजता है। ट्रांसपरवाइज का कहना है कि शीर्ष पर एक स्पष्ट शुल्क के साथ 8220real8221 इंटर बैंक विनिमय दर का उपयोग करता है। यह पारदर्शिता प्रदान करता है आप दर को देखने से पहले भी रजिस्टर करने की आवश्यकता है। इसके साथ ही मैंने दर कोटेशन का अनुरोध किया, इसके शुल्क के बाद स्थानांतरण वॉइस की दर 1 USD 1.3025 सीएडी थी, जो ओएफएक्स 8217 के दर से बेहतर है। यदि आप यूएस 10,000 भेजते हैं, तो प्राप्तकर्ता को C13,025 मिलेगा। रीकैप करने के लिए, यदि आप कनाडा में यूएस 10, 000 भेजते हैं, तो आपके प्राप्तकर्ता को आप किस सेवा के उपयोग के आधार पर बहुत अलग मात्रा में प्राप्त करेंगे: सबसे महंगे विकल्प और कम से कम महंगा विकल्प के बीच, हम 10,000 से अधिक स्थानांतरण पर 300 से अधिक अंतर देख रहे हैं यदि मुझे विदेशों में बड़ी रकम हस्तांतरित करने की आवश्यकता हो, तो मैं अंतरण वाइस या ओएफएक्स का उपयोग करने पर विचार करता हूं यदि यह मुद्रा मुझे ज़रूरत है जो मुझे ज़रूरत है। जो सेवा सबसे अच्छी है वह भी लक्ष्य मुद्रा पर निर्भर करती है उदाहरण के लिए, I8217m लिखने के लिए अब Xoom भारतीय रुपयों में भारत के हस्तांतरण में प्रतिस्पर्धी है। फोटो क्रेडिट: फ़्लिकर उपयोगकर्ता मार्क मॉर्गन त्रिनिडाड बी अपने सभी खातों को एक स्थान में देखें अपने नेट वर्थ, संपत्ति आवंटन, और व्यक्तिगत पूंजी से मुफ्त वित्तीय उपकरण के साथ पोर्टफोलियो प्रदर्शन को ट्रैक करें। मुफ़्त ई-मेल न्यूज़लेटर 3,000 से अधिक पाठकों में शामिल हों और ई-मेल द्वारा नए लेख प्राप्त करें: स्पैम नहीं। किसी भी समय सदस्यता समाप्त करें मैंने व्यक्तिगत तौर पर भारत में पैसे का हस्तांतरण करने के लिए ज़ूम का इस्तेमाल किया है। इंटरफ़ेस का इस्तेमाल करना आसान है और सेटअप लेनदेन प्रस्तुत किए जाने से पहले विनिमय दर पारदर्शी और ज्ञात होती है। विज्ञापन 4 घंटे के अंदर पैसे को तब्दील कर दिया गया है। आप यहां शाम को अमेरिका में सुबह (भारत में सुबह) और जब भारत में बैंक कुछ ही घंटों में खुला रहता है, तो वहां पैसे का हस्तांतरण होता है, वहां भारतीय बैंक शनिवार को खुले हैं, ताकि आप यहां शुक्रवार शाम को अमेरिका में स्थानांतरित कर सकें। । मुझे बहुत अच्छा लगा। यदि आप यूएस बैंक खाते से 1000 से अधिक स्थानांतरित करते हैं, तो इसके अलावा कोई शुल्क नहीं। आप अतिरिक्त शुल्क के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग भी कर सकते हैं उनके एंड्रॉइड और आईफोन पर दोनों एप 8211 भी हैं यह इतना आसान esp है यदि कोई आपातकालीन स्थिति है यह आपके पिछले प्राप्तकर्ता को याद करता है जो बहुत समय बचाता है। एक बहुत मजबूत पासवर्ड का उपयोग करना सुनिश्चित करें अन्यथा यह हैक अगर आसानी से दुर्व्यवहार किया जा सकता है। यह सब मेरी निम्नलिखित प्राथमिकताओं को पूरा करता है: उपयोग में आसानी, सेटअप की आसानी, पारदर्शी और गारंटीकृत विनिमय दर, फास्ट ट्रांसफर, विश्वसनीय डिलीवरी, कम शुल्क। दर शीर्ष पायदान 8211 नहीं है, लेकिन वे अपने पृष्ठ पर स्पष्ट रूप से कहते हैं, 8220 हस्तांतरण शुल्क के अलावा, एक्सूम भी पैसे कमाता है जब यह आपके अमेरिकी डॉलर को एक अलग मुद्रा में बदलता है। सबसे निकटतम रुपया rupiah.8221 केडी 8211 के लिए ज़ूम चूमो हां एक्सूम भारत भेजने के लिए काफी अच्छा है। अभी यह 1 USD 66.3000 INR दिखाता है I8217s उन लोगों में सबसे अच्छी दर देने जिसने मैंने यहां समीक्षा की। वेल्स फार्गो USD से INR में बेहतर दरों दे रही है। हालांकि, 1. प्रथम स्थानान्तरण की शुरूआत शाखाओं द्वारा की जा रही है 2. एक्सचेंज दर एक्सम से ज्यादा बेहतर है। 3. यदि कोई नया रिसीवर जोड़ना है, तो शाखा की यात्रा की आवश्यकता है। लेकिन विनिमय दर बहुत अच्छी है लगभग प्रति डॉलर 0.30 INR अधिक जेसन मैकनमारा का कहना है कि मैं कुछ समय के लिए मुद्रास्फीति का इस्तेमाल करता हूं 8230 आईटी 8217 बहुत अच्छा है और अगर आपके पास कोई समस्या है, तो इसका उल्लेख नहीं करना है कि मुझे उनके बाजार का इस्तेमाल करते हुए उत्कृष्ट दरें मिलती हैं। सीन ऑरिली कहते हैं कि मैं यूके (स्टर्लिंग) में रहता हूं, लेकिन आयरलैंड (यूरो) में एक घर है जहां मैं लिखते समय कुछ समय व्यतीत करता हूं (और धीरे-धीरे घर कहा करते हुए)। मैं विदेशी मुद्रा के लिए बैंक ऑफ आयरलैंड का इस्तेमाल करता था, लेकिन चूंकि आईआईटी 217 9 में अयोग्यता का अजीब भयावहता और आईएफ़ 217 9 का फ़ाइनैजिंग रिकॉर्ड था, जब आयरलैंड में यूरो फंड के लिए मेरी स्टर्लिंग पेंशन का आदान प्रदान करने के लिए मुद्रा किराया का उपयोग शुरू हुआ। यदि I8217m सावधानीपूर्वक और रोगी और आगे की योजना है तो मुझे आमतौर पर बेहतर विदेशी मुद्रा दर और कम शुल्क मिल सकता है। मुझे सहकर्मी से सहकर्मी की अवधारणा पसंद है और अब 3 साल से सीएफ़ का कोई समस्या नहीं है। अत्यधिक सिफारिशित। CurrencyFair की मेरी समीक्षा के लिए धन्यवाद। मैं समस्याओं के बिना सीएफ़ का उपयोग करना जारी रखा है अगर अमेरिका में, आप आईएएनजी (अब कैपिटल ओने 360) का उपयोग किसी भी शुल्क के बिना सीएफ़ को एच के लिए कर सकते हैं। आपके द्वारा भुगतान किए जाने वाले शुल्क केवल तब होता है जब आप पैसे को गंतव्य बैंक में वापस लेते हैं। मैंने हाल ही में एक मुद्राभांडारा खाता खोला और I8217m अब सीएफ़ के लिए मेरी कैपिटल वन 360 खाते से पैसे हस्तांतरित करने के लिए एच का उपयोग करने के अपने सुझाव की कोशिश कर रहा है। हालांकि, जब मैं सीएफ 8217 के खाते में लिंक जोड़ने की कोशिश करता हूं, तो मुझे यह बताते हुए एक त्रुटि संदेश दिया जा रहा है कि 8220 हम आपके लिए यह व्यक्तिगत चेकिंग अकाउंट नहीं जोड़ सकते हैं 82308221 मैं अपने बाहरी खातों टैब पर निम्न संदेश भी देख रहा हूं: 8220 आपका लिंक व्यक्तिगत होना चाहिए चेकिंग अकाउंट, ब्रोकरेज, मनी मार्केट या बचत खाता नहीं 8211 संस्थान इन प्रकार के खातों पर प्रतिबंध लगाते हैं जो इलेक्ट्रॉनिक ट्रांसफ़र को रोकते हैं 82308221 क्या आपको यह सामना करना पड़ रहा है क्या यह एक नया प्रतिबंध है जो एसीएच पूंजी एक 360 खाते धारक indexfundfan 8211 यह लगता है कैपिटल वन 360 कुछ ऐसे खातों में से एक है जो बिना किसी अन्य खाते की पुष्टि किए बिना एच करते हैं, जो कि आप 8217t कर सकते हैं क्योंकि आप इसे don8217t के स्वामी हैं क्या आपको संदर्भ संख्या की ज़रूरत है जब आप CurrencyFair8217 के खाते में एच आउट करते हैं या यह केवल एक वर्चुअल अकाउंट है जिसे केवल आप में ही नहीं है, कोई संदर्भ संख्या नहीं है, लेकिन सीएफ़ मेरे पास जमा से मेल खाने वाला कोई मुद्दा नहीं है मेरा मानना ​​है कि सीएफ़ ने एच सन्दर्भ स्ट्रिंग का उपयोग करते हुए मुझे आने वाले एच के साथ मिलान किया। यदि आप आईएनजी से एक नमूना एआईसी से एलियंट कहने के लिए करते हैं, तो आप देख सकते हैं कि संदर्भ स्ट्रिंग कैसा दिखता है। आईआईआरसी, स्ट्रिंग में मेरा नाम या आईएनजी 8217 खाता खाता है। बीटीडब्ल्यू, आपको आईएनजी 8217 के खाता नंबर को सीएफ़ को भी प्रदान करना होगा। इसके अलावा, यह कभी भी अजीब मात्रा में स्थानांतरित करने के लिए दर्द नहीं होता है जैसे 5000.00 स्थानांतरित करने के बजाय, मैं 4986.37 को स्थानांतरित करूंगा। डॉन बर्नस्टिन ने कहा है कि I8217ve ने थाईलैंड को पैसे भेजने के लिए अतीत में एक्सम और यूएसफोर्स का उपयोग किया था। मैं ज़ूम के साथ अत्यधिक प्रभावित था I8217t उनकी दरें सबसे अच्छे से 8217 टन हैं किसी को भी पकड़ना मुश्किल था लेकिन एक बार आप स्थापित हो गए हैं, यह ठीक है। यू.एस. फोरेक्स में, मुझे उनको मेरा पैसा तारना पड़ा। यह थोड़ा थकाऊ था इसके अलावा, हालांकि, मैं बहुत खुश हूँ उनके पास सबसे अच्छी दर थी मुद्राएयर की तुलना में भी। I8217ve किसी भी मुद्दे के बिना Xoom और Xe का इस्तेमाल किया। कभी-कभी एक की तुलना में बेहतर दर होगी, इसलिए मैं हमेशा दोनों की तुलना करता हूं। मुद्रास्फीति की कोशिश करना चाहता था, लेकिन वे डोनेस 8217 में मैक्सिकन पेसोस हैं Currencyfair चेतावनी Currencyfair वर्तमान में किसी भी अमेरिकी राज्य या कनाडा में उस बात के लिए विनियमित नहीं हैं। अगर कोई एक अनियमित इकाई की सेवा का उपयोग करता है तो वे अपने निधियों को जमे हुए होने की जोखिम रखते हैं, जबकि उस स्थिति में उस राज्य की इकाई के कारोबार का जुर्माना लगाया जाता है। जनता के संरक्षण के लिए हमारे पास एक कारण के लिए विनियमन है ऐसे नियमों के बिना हमेशा किसी भी कंपनी के व्यापार से सावधान रहें। जब आप अपने बैंक की तुलना में बेहतर दरें उद्धृत कर सकते हैं, तो आपके पास कोई सुरक्षा नहीं है हो सकता है कि 8217 के कारण CurrencyFair ने अमेरिका के ग्राहकों को सेवा निलंबित कर दिया। वे फिर से अमेरिका में कारोबार करना शुरू करने से पहले विनियमित होना चाहते हैं। एक अमेरिकी नागरिक के रूप में जो विदेशों में रहता है और काम करता है, मैंने इसे पूरी तरह से घिसा दिया है कि आईआरएस और कांग्रेस सभी विदेशी खातों को संदेह के साथ देखते हैं, इतना कि वे विदेशों में अमेरिकी नागरिकों और उन बैंकों को जीवन नरक बनाते हैं जो उनके साथ व्यापार करते हैं । (Google FATCA और PFIC अगर आप अधिक जानना चाहते हैं।) स्पष्ट रूप से आईआरएस लोगों को विदेशों में पैसा छोडने से रोकना चाहता है, लेकिन वे अपने चरम सीमाओं में इतनी दूर हो जाते हैं कि कभी-कभी अमेरिका के नागरिकों को विदेश में कुछ बैंकिंग सेवाओं के लिए असंभव हो। उदाहरण के लिए, जब मैंने सितंबर 2013 में कनाडा छोड़ दिया था, तब तक कोई भी बैंक स्वदेशी प्रत्यक्ष सेवानिवृत्ति खाते खोलने के लिए तैयार नहीं था, जब तक कि मैं कनाडा में वापस न लौटा, और ब्रिटेन में रहने वाले अमेरिकी नागरिकों को किसी प्रकार के आपसी निधि। अगर ऐसा होता तो वे कनाडा को भी संभालने से रोकते। इसे रोकने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन कौन जानता है मुद्दा यह है कि आप किस का उपयोग करें, इसके बारे में सावधानी बरतनी होगी, विनियमन कम से कम सुरक्षा प्रदान करेगी शेन मैनेंरिम का कहना है कि यू.एस. में बहुत बुरा मुद्रा मेला है I8217t कानूनी है। मैं उन्हें हैरी 8217 की सिफारिश पर आधारित एक शॉट देने का प्रयास कर रहा हूं। मैंने पिछले छह महीनों में यूएसफोरेक्स का इस्तेमाल 3 बार किया है जैसे हैरी का उल्लेख है, वे बहुत प्रतिस्पर्धी हैं। उन्होंने एएचएच की स्थापना भी की थी इसलिए मैं नेन 8217 के पास पैठ तार किया है। जब तक मैं किसी अन्य कंपनी से प्रसार में कुछ पागल डिस्काउंट नहीं देखता हूं, तो मैं उनके साथ रहना चाहता हूं। मैंने अभी 02272014 पर यू.एस. फ़ॉरेक्स का इस्तेमाल किया। वे अब आपके खाते को एईएच से डेबिट कर सकते हैं। I8217 पिछले 15 सालों से एक्सई ट्रेड का उपयोग कर रहा है मुझे हाल ही में जलाया गया था जब धन राज्यों से कोलंबिया में स्थानांतरित कर दिए गए थे। लेनदेन एक बहुत ही उचित दर पर बंद हो गया था, जब फंड ने कोलंबिया को मारा, कोलंबिया के बैंक ने कहा कि हस्तांतरण को आगे बढ़ने की अनुमति देने के लिए अपर्याप्त धन थे बैंक ने ज़े ट्रेड और एक्सईई ट्रेड पर आरोप लगाया कि बैंक को दोषी ठहराया गया है। विश्वसनीय सेवा के 15 वर्षों के बाद, I8217m मुद्रा मेला एक शॉट देने जा रहा है और देखें कि मुझे कोलम्बियाई लोगों के साथ कोई बेहतर भाग्य है या नहीं। क्या आप हस्तांतरण की कोशिश करते हैं यह बेहतर है अगर आप छोटी मात्रा में भेजते हैं क्या आपने ज़ूम की जांच की है कि ज़ूम जल्द ही एक्सएमसी की तत्काल मनी ट्रांसफर सर्विस के शीर्ष पर सबसे ज्यादा एक्सचेंज रेट दे रहा है। मैं इसकी पुरजोर सलाह देता हूँ। मैं हर महीने यू.एस. से यू.एस. को धन हस्तांतरित करता हूं, ट्रांसफर्मेट के लिए अंगूठे बनाता हूं। उसी दिन स्थानान्तरण और मैं फोन पर दिन के किसी भी समय उन तक पहुंच सकता हूं

No comments:

Post a Comment