Saturday 17 March 2018

व्यापारियों के तरीके से विदेशी मुद्रा शांति सेना दलाल


ट्रेडर्सवे समीक्षा श्रीमान। टीडब्ल्यू, 24 दिसंबर, 2014 द्वारा प्रदान की जाने वाली साइट ट्रेडर्सवे प्रोफ़ाइल देखें। ट्रेडरस्क्वोस वे, एक प्रमुख ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी ब्रोकर वित्तीय मिशनों पर उपलब्ध व्यापक अवसरों के साथ व्यापारियों को प्रदान करने के लिए - सिद्धांत मिशन के साथ स्थापित किया गया था। वर्स्कॉव ने सर्वोत्तम उत्पादों, तकनीकों और सेवाओं को एकत्रित किया, ताकि हर व्यापारी की जरूरत पूरी तरह से संतुष्ट हो। एक ब्रोकर के तहत, समय खोए बिना, आप जिस तरह से अपनी पसंद की सीमाओं के बिना सीमाओं और सीमाओं के व्यापार के लिए सब कुछ पा सकते हैं हम आपको व्यापार की संभावनाओं की व्यापक श्रेणी की पेशकश करते हैं: मिडॉट बेस्ट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4, बाइनरी ऑप्शंस, सीट्रेडर, मोबाइल एप्लिकेशन मिडॉट 4 खाता प्रकार - एमटी 4 और सीटीडीएर पर ईसीएन खाते, फिक्स और वीएरेएबल स्प्रेड के साथ स्टैंडर्ड अकाउंट्स 6 बाजार - विदेशी मुद्रा , द्विआधारी विकल्प, स्टॉक इंडेक्स, मेटल, एनर्जी, कमोडिटीज सर्वोत्तम ट्रेडिंग परिस्थितियां संभव हैं: मिडॉट पूर्ण एनडीडीएसटीपी मिडोट न्यूनतम जमा ndash कोई सीमा नहीं (ईसीएन खाते के लिए केवल 10 रुपये) मिडोड अधिकतम लीवरेज 1: 1000 मिडिट टच स्प्रेड 0 से पीस मिडॉट न्यूनतम आदेश का आकार ndash 0.01 लॉट (आधार मुद्रा के 1000 इकाइयां) मिडॉट सभी विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) और स्केलिंग की अनुमति दी गई है मुफ्त नि: शुल्क वीपीएस होस्टिंग सेवा मिडोड इस्लामिक (स्वैप-मुक्त) खाते मिडॉट डिपाजिएट विथड्रॉवल - वायर ट्रांसफर, मनीबुकर्स, वेबमोनी, क्रेडिट कार्ड, पेज़ा , बिटकॉइन मिडोट प्रत्येक ग्राहक साझीदार हो सकता है 1.5 pips तक का शुल्क उच्च मूल्य फ़ीड सटीकता, कोई व्यापार प्रतिबंध (न्यूनतम जमा के खातों पर भी नहीं), और व्यापारिक अवसरों की विस्तृत श्रेणी हमारे व्यापारिक गतिविधियों के खंभे हैं। वे हमारी प्रतिज्ञा के बीकन हैं ताकि आप अधिकतम अवसर और आजादी के साथ अधिकतम व्यापार लाने के लिए हमारे मिशन को सुनिश्चित कर सकें। आईबी के रूप में शामिल न हों, श्रीमॉक्सा। टी। द्वारा प्रस्तुत 4 जनवरी, 2017 के उत्तर में: आप लगातार पूछे जाने वाले प्रश्नों पर उत्तर नहीं दे सकते हैं। आप मुझे धोखाधड़ी का आरोप लगाते हैं, लेकिन बिल्कुल सबूत नहीं देते हैं मैंने आपको अपना 5 मिनट का समय लेने और प्रमाण प्रदान करने के लिए 5000 की पेशकश की। आपको इसे मुफ्त में करना चाहिए, हर किसी को पढ़ने के लिए, किस तरह का दलाल इस तरह की पेशकश को मना करेगा? यह देखते हुए यह एक ऐसी लोकप्रिय साइट है जो कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा पढ़ी जाती है, उन्हें यह कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। इसका कारण यह है कि वे क्यों झूठ बोल रहे हैं मेरे पैसे के नल के बारे में आपके दावों को बंद कर दिया गया है: ठीक है, जो कोई भी इन सभी पदों को पढ़ता है, वह जान जाएगा कि आपने जो कहा वह सच नहीं है। मुझे स्पष्ट रूप से पैसा है क्योंकि मैंने आपके दावों के प्रमाण प्रदान करने के लिए आपको 5000 की पेशकश की थी इन पदों का उद्देश्य पूरी दुनिया को दिखाने के लिए है कि आप कैसे चोरी और झूठ बोलते हैं भागीदारों के साथ अपने महान संबंधों के बारे में: हाँ, जब तक कि वे पैसा बनाने शुरू नहीं करते शायद आप अपने भागीदारों से प्यार करते हैं, जब वे पेनी के लिए विज्ञापन करते हैं यह जानना दिलचस्प होगा कि मेरे पास से कितने साझेदारों की चोरी हो चुकी है मुझे उम्मीद है कि आगे आ जाएगा। इसके बारे में हम इस व्यक्ति द्वारा पोस्ट की गई किसी भी जटिल गलती का जवाब नहीं देंगे। क्योंकि आपके पास कुछ नहीं कहना है कि आपकी रक्षा निराशाजनक है। 5 दिसंबर, 2016 - 1 स्टार 1 दिसंबर 2016 को प्रस्तुत किए गए श्री मैक्स। टीडब्ल्यू के जवाब में: मैंने अपने प्रत्येक व्यक्ति को यह साबित करने के लिए आपको 1000 की पेशकश की कि मुझे मेरी निजी सेवाओं के विज्ञापन की अनुमति दी गई थी। आपने पहले के रूप में एक ही दावा किया है, लेकिन कोई सबूत दिखाने के लिए विफल मैं आपको फिर से चुनौती दूंगा, लेकिन इस समय मैं आपको सबूत दिखाने के लिए 5000 की पेशकश करेगा। इसे आपके समय का 5 मिनट लगेंगे। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आपने जो कहा है वह पूरी तरह से निशाना है, मुझे ट्रेडर्स की ज़रूरत नहीं होगी मेरी स्वयं की सेवाओं का विज्ञापन करने की अनुमति है अगर मैं अपनी खुद की वेबसाइट और मेरी अपनी सेवाओं का विज्ञापन देना चाहता हूं, जो मेरे लिए पूरी तरह से मुझ पर निर्भर है। आपका दावा पूरी तरह से हास्यास्पद है और आप पूरी तरह से जानते हैं कि यह एक झूठ है। मैं आसानी से बाकी सब कुछ का जवाब देने में विफल रहा हूं। उदाहरण के लिए, आपने इस बारे में जवाब नहीं दिया कि कथित धोखाधड़ी को पकड़ने के लिए एक वर्ष से ज्यादा समय क्यों लिया गया। मेरे पास बहुत पैसा बनाने शुरू करने के बाद मेरे सिस्टम में केवल एक समस्या थी कुछ विज्ञापनों के बारे में आपके अन्य कथन के बारे में कितना सुविधाजनक है, मुझे यकीन नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं। मैं अब भी एक साथी नहीं हूँ और मुझे ट्रेडर्स द्वारा अभी भी दोषी ठहराया जा रहा है। मैं सिर्फ आज ही देखा था और वहां एफएक्स चैवाइस के लिए विज्ञापन हैं और ओंडा ट्रेडर्स की तलाश में दिख रहा है। यह मेरी गलती है, सही है या वे धोखाधड़ी भी कर रहे हैं और खुद ही धोखाधड़ी कर रहे हैं क्योंकि वे विज्ञापन को अनुमोदित और सेवा दे रहे हैं, ठीक है मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी अपने जीवन में एक दलाल से चोरी करने के लिए इस तरह के एक गरीब बहाना सुना है पैसे। आप लोगों को अपने आप से शर्मिंदा होना चाहिए 2 9 नवंबर, 2016 - 1 स्टार यह ट्रेडर्सवे से पिछले उत्तर के लिए अनुवर्ती है। लिखी एकमात्र बकवास है जो व्यापारी से आ रहा है। यहाँ क्यों है आईबी के बारे में पिछले साल धोखाधड़ी वाले ग्राहक प्रवाह के माध्यम से बहुत अधिक धनराशि का भुगतान किया गया था: इसलिए आप धोखेबाज़ को परिभाषित कर सकते हैं जो ट्रेडर्स से एक लिखित अनुमति का अनुरोध करता है और किसी निश्चित तरीके का विज्ञापन करने के लिए आपको धोखाधड़ी को परिभाषित करता है जो कि अपने विज्ञापन के लिए विज्ञापन करने के लिए अपने पैसे खर्च करता है ट्रेडर्स आप कपटपूर्ण को परिभाषित करते हैं जो सभी ग्राहकों के लिए ट्रेडर्सवे की सलाह देते हैं और जिनके व्यापारी थे, वे कई वेबसाइटों पर बैनर्स थे। हम उसे और उनके साथी की तलाश में जब पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। : अगर मैंने कभी भी शुरू करने से पहले यह करने के लिए मैंने पूछा था और इसे लिखित अनुमति मांगी थी, तो यह कैसे पता चला था। फिर क्या पता चलता है कि आपका जवाब एक पूर्ण झूठ है खोज करने के लिए कुछ भी नहीं था और फिर भी इसे खोजने के लिए एक वर्ष से भी अधिक समय क्यों ले गया, आप लोग वास्तव में धीमा हो रहे हैं। असली कारण है कि आप मुझे प्रतिबंधित कर दिया है क्योंकि आपने आईबी को बहुत ज्यादा पैसा बनाते देखा है। अगर मैं केवल थोड़ा सा बना रहा होता, तो आप इसे दूसरे वर्ष के लिए छोड़ देते थे। उनके सहयोगी लिंक के संबंध में उन्हें Google पर अपनी सेवाओं का विज्ञापन करने की अनुमति दी गई थी: यह एक पूर्ण झूठ है अगर दुनिया में मैं कभी ट्रेडर्स से पूछता हूं तो अगर मैं Google में मेरी स्वयंसेवा सेवाओं की घोषणा कर सकता हूं तो क्या आप ऑनलाइन दुनिया की पुलिस हैं या मैं आपको 1000 नकद देगा, अगर आप इस दावे का प्रमाण प्रदान कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि पूरी दुनिया आपको सही बताती है, तो आप सही हैं। इसके बारे में उन्होंने एक गुप्त मार्ग लिया, जिससे हमारे सामान्य व्यवसाय को बंद कर दिया गया, जिसे हम मानक, जैविक यातायात के माध्यम से प्राप्त करेंगे। : दोबारा, मुझे ट्रेडर्स के जो कार्नी से लिखित अनुमति मिली, 18 सितंबर, 2015 को। आप को डिक्शनरी में शब्द चुपके से देखने की जरूरत है क्योंकि मैंने जो किया वह चुपके के सटीक विपरीत है। 1 9 नवंबर, 2016 - 1 स्टार मैं एक आईबीपीर्टनर के रूप में यह समीक्षा छोड़ रहा हूं, न कि एक व्यापारी। सितंबर 2015 में मैं एक आईडी के रूप में ट्रेडर्स में शामिल हो गया था। मैं कुछ भी नहीं करना चाहता था जो वे पसंद नहीं करेंगे और उनकी शर्तों के अनुसार मेरे प्रकार के विज्ञापन के लिए कोई प्रतिबंध नहीं था तो इससे पहले कि मैंने शुरू किया, मैंने उनके पार्टनर की शर्तों की समीक्षा की और मैंने विशेष रूप से विज्ञापन के बारे में पूछा और क्या अनुमति दी गई। तो 18 सितंबर 2015 को, मुझे जो कार्नी (ट्रेडरवे में आईबी प्रबंधक) से स्पष्ट लिखित अनुमति मिली है, जो कि मेरे स्वयं के पैसे के साथ खोज इंजन में विज्ञापन की अनुमति थी मैंने पहले इस लिखित अनुमति प्राप्त करने के बिना आगे बढ़ना नहीं किया। मैं साबित कर सकता हूं कि मुझे शक के बिना लिखित अनुमति मिली है और वे इससे इनकार नहीं कर सकते मैंने ट्रांड्सवे के लिए एक वर्ष से अधिक समय से वफादारी से काम किया। मेरे पास कई वेबसाइटों पर बैनर और लिंक थे, उन्हें भेजा गया ग्राहक, और अपने स्वयं के पैसे के साथ खोज इंजन में विज्ञापन किया जब तक मैंने गंभीर पैसा बनाने शुरू नहीं किया तो सब कुछ ठीक रहा। कहीं भी नहीं, एक वर्ष से भी अधिक समय तक, उन्होंने अपने आईबी खाते को निलंबित कर दिया और नवंबर 2016 में सभी कमीशन जब्त किए। उन्होंने मुझे अपना ईमेल पता भी अवरुद्ध कर दिया था, इसलिए मैं अपील नहीं कर सकता उन्होंने बिल्कुल कुछ भी ध्यान नहीं दिया। मुझे भागीदार के बजाय एक पूर्ण दुश्मन के रूप में इलाज किया गया था इसलिए मैंने उन्हें एक अलग ईमेल पते से ईमेल किया था। वे बहुत ही धीमी गति से जवाब दे रहे थे और कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया था कि यह कहने के लिए कि मेरा विज्ञापन विज्ञापन धोखाधड़ी था। अगर मुझे ट्रेडर्स से लिखित अनुमति मिल गई है, तो यह कैसे धोखाधड़ी हो सकता है कि मैं यह कर सकता हूं यह कैसे धोखाधड़ी हो सकता है यदि यह मेरे लिए एक वर्ष से भी अधिक समय के लिए विज्ञापन करने के लिए ठीक था। उनके साथ समस्या थी क्योंकि मैं गंभीर पैसा बना रहा था और वे भुगतान नहीं करना चाहते थे इसलिए मैंने उन्हें अंतिम बार अपील किया और कहा कि कुछ सरल तर्क उन्होंने ईमेल को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया वे मुझे कहीं भी नहीं दिखा सकते हैं, जहां मेरे लिए खोज शब्दों में मेरे अपने पैसे के साथ विज्ञापन करने के लिए मेरे लिए उनके नियमों के खिलाफ था। उनको भी जो कर्नी से मुझे लिखित अनुमति प्राप्त करने के खिलाफ कोई बचाव नहीं था, मुझे यह करने की अनुमति दे। अब जब मेरा विज्ञापन बंद हो गया है, तो प्रतिस्पर्धा में बढ़ोतरी हुई है और अब वे पहले की तुलना में कम क्लिक्स प्राप्त कर रहे हैं, विज्ञापन भी मेरी सभी वेबसाइटों से दूर हैं, मैं अब अपने सभी ग्राहकों को ट्रेडर्स की सिफारिश नहीं कर रहा हूं, और अब उनकी खराब समीक्षा है। ट्रेडर्स जाने का रास्ता अगर उन्हें एक समस्या थी, तो मैं इसे रोकने के लिए खुश रहना होता, जो भी वे पसंद नहीं करते थे। मुझे केवल एक सूचना या चेतावनी थी। इसकी एक पेशेवर ब्रोकर आईबी के साथ क्या करेंगे संक्षेप में, यदि आप ट्रेंड्सवे के लिए एक आईबीपीर्टनर के रूप में काम करते हैं, तो कभी भी किसी भी गंभीर पैसे की उम्मीद न करें, क्योंकि जब आप करते हैं, तो वे आपको काट देंगे और आपको एक दुश्मन की तरह व्यवहार करेंगे। वे आपके कमीशन को जब्त कर लेंगे और आपके खाते में प्रवेश को ब्लॉक करेंगे। वे आपके ईमेल पते को अवरुद्ध करेंगे और आपके द्वारा भेजे गए सभी अपील या संचारों को अनदेखा करेंगे। 21 नवंबर, 2016 को प्रस्तुत किए गए श्री मैक्स। द्वारा जवाब। यहां लिखा कुछ बकवास को खाली करने के लिए - आईबी को पिछले साल से बहुत अधिक पैसे का भुगतान धोखाधड़ी वाले ग्राहक प्रवाह के माध्यम से किया गया था जब हमने इसकी खोज की थी तब हमने उसे और उसके साथी पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन्हें अपने सहबद्ध लिंक के संबंध में Google पर अपनी सेवाओं का विज्ञापन करने की अनुमति दी गई थी, हालांकि उन्होंने एक चुपके से मार्ग लिया, जिससे हमारे सामान्य व्यवसाय को छोड़कर हम मानक, जैविक ट्रैफ़िक के माध्यम से अन्यथा प्राप्त करेंगे। 1 दिसंबर, 2016 को सबमिट किए गए श्रीमॉक्स। टीए द्वारा उत्तर दें। हमने आपको अपनी स्वयं की सेवाएं प्रदान करने के संबंध में अपने संबद्ध लिंक का विज्ञापन करने की अनुमति दी थी। आपने धोखाधड़ी के तरीके में नहीं किया और पिछले सप्ताह के भीतर, इस एक ही व्यक्ति ने और अधिक बेईमान विज्ञापन पोस्ट किए जो हमने Google को और हमारे अन्य साथी ब्रोकरेज जो प्रभावित हुए थे 4 जनवरी, 2017 को प्रस्तुत किए गए श्री मैक्स। द्वारा जवाब। फिर भी यह व्यक्ति धोखाधड़ी है और दूसरे दलाल के साथ अन्य धोखाधड़ी के साधनों का उपयोग करना शुरू कर दिया है, हालांकि हमने इस दलाल से अपनी नई गतिविधि के साथ-साथ हमारे साथी ब्रोकरेज से संपर्क किया, जो इसके द्वारा प्रभावित थे और यह उनके द्वारा पेशेवरों का समाधान उनका मुफ्त पैसा नल टपकाव बंद कर दिया है, इसलिए वह यहां पोस्ट करना जारी रखता है। हमारे भागीदारों के साथ हमारे पास बहुत अच्छे संबंध हैं, लेकिन धोखेबाजी और एक साथी होने के बीच एक बड़ा अंतर है। हम इस व्यक्ति द्वारा पोस्ट की गई किसी भी जटिल गलती का जवाब नहीं देंगे। ट्रेंडरवे और माइकल का धन्यवाद, जिन्होंने मुझे रिफंडिंग की प्रक्रिया के साथ सहायता दी, उन्होंने सबको देखने के बाद मुझे वापस किया। मेरे बैंकिंग सबूत हैं और वे मेरे साथ बहुत धैर्य रखते थे और मेरे सबसे अच्छे तरीके से मेरे मामलों को हल करते थे। वे अपने ग्राहकों और उनके साथ संतुष्टि के साथ बहुत सहकारी हैं 9 जनवरी, 2017 - कोई रेटिंग नहीं दोस्तों Ive अक्टूबर 2016 के बाद से 3k है कि कभी वापस नहीं किया गया है। मेरे सभी बैंक स्टेटमेंट और मेरा बैंक जांच पत्र प्रदान करने के बाद, उनका जवाब है कि हमारा आईपीएस हमारे पास आपके खाते में धन भेजता है, हम बिना किसी वजह से प्राप्त क्यों नहीं करते हैं अगर मुझे मिलेगा तो यह मेरे बैंक स्टेटमेंट पर दिखाई देगा और साथ ही हमारी बैंकिंग कनाडा में प्रणाली बहुत सरल है और सभी कानूनी रूप से स्पष्ट रूप से प्रलेखित हैं I मैं चाहता हूं कि मेरा धन 3 महीने से पागल है जो मेरी रिफंड की प्रतीक्षा करता है और मुझे कानूनी प्रमाण बताता है कि पहले से ही उपलब्ध कराई गई है I 30. 2017: आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। ऐसा प्रतीत होता है कि एक साथ काम करने से हम बिना किसी समस्या के अपने बैंक के साथ अटक गई लेनदेन प्राप्त कर पाए थे। समुदाय को देखने के लिए अपनी समीक्षा को अपडेट करने के लिए धन्यवाद हम खुश हैं कि आप पहले से ही हमारी सेवाओं का उपयोग कर रहे हैं। क्टोथे बिटकॉइन में संपादित करें गायब हो गया, भले ही दिए गए कोड को ठीक से कॉपी किया गया था। बिटकॉइन के माध्यम से जमा 12 घंटे बाद संसाधित हो गया, और यह मुद्दा ट्रेडर039 के वे ग्राहक सहायता से जुड़ा था, जो देरी के दौरान स्वचालित प्रक्रिया को वास्तव में ले लिया था, उससे कम समय की देरी देने वाले ग्राहक सहायता से दूसरे प्रतिनिधि ने कोई निधि नहीं मिल पाई थी। 30 जनवरी 2017 को प्रस्तुत किए गए श्रीमॉक्स। द्वारा जवाब: ग्राहक को सूचित किया गया था कि बिटकॉइन जमा आम तौर पर आने के लिए लगभग दो घंटे लगते हैं। हालांकि, चुना हुआ भुगतान प्रणाली की कार्यक्षमता को समझने के लिए ग्राहक की ज़िम्मेदारी है बिटकॉइन के मामले में, बिटकॉइन नेटवर्क को एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने के लिए यह बिटकॉइन नेटवर्क पर निर्भर है। उनके सिक्कों का उल्लेख लगभग 12 घंटे के भीतर हुआ और हमारे स्वचालित सिस्टम द्वारा श्रेय दिया गया। चैट टेप की समीक्षा के बाद, हमारे सपोर्ट स्टाफ ने उन्हें बताया कि उनका पैसा अभी तक नहीं आया था यह एक अशिष्ट फैशन में नहीं किया गया था क्लाइंट को उस समय कोई वास्तविक उत्तर दिया गया था जब उसे बिना किसी अर्थ के भेजा गया था। विदेशी मुद्रा शांति सेना के मिमित्री चावेकरोव ने स्वीकार किया था कि ज्यादातर व्यापारी विडंबना, वसा बिल्लियों के जीवन का नेतृत्व कर रहे हैं। यह आईटी 8217 में मन, भावनाओं और शरीर का विकृत रूप है, जो कि सबसे महान खोजों को आत्म-ब्याज का वर्चस्व बना सकता है। विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव का कहना है कि व्यापारियों को वांछित कैट सिंड्रोम के प्रलोभन का विरोध करना चाहिए, उत्तर पोर्ट, सफल होने के लिए। अप्रैल 15, 2014 पीआर न्यूजवायर 8212 विदेशी मुद्रा शांति सेना के सीईओ दमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि हर सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी अपने जीवनकाल में तीन चीजों को पूरा करना चाहिए: कम से कम 50 विदेशी मुद्रा शिशु बनाने के लिए, सोने से पहले नमक के साथ कम से कम एक लैवेंडर स्नान करना और दान करने के लिए कम से कम 1 मिलियन दान करना। विश्व की सबसे प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार सूचना वेबसाइट के संस्थापक, दमित्री चावेकरोव का मानना ​​है कि उन व्यापारी जो लालच के प्रलोभन का विरोध करते हैं, जिन्हें वसा बिल्ली सिंड्रोम कहा जाता है, दीर्घकालिक व्यापारिक सफलता प्राप्त करेंगे और पूरी ज़िंदगी जीएंगे। हममें से अधिकतर मोटी बिल्लियों बनने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार में शामिल होते हैं। हम एक बड़ा घर चाहते हैं, एक और अधिक महंगी कार और अधिक महंगे रेस्तरां में खाना विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव कहते हैं, मेरी नौकरी और व्यवसाय इस को प्राप्त करने का पारंपरिक साधन हैं, लेकिन इच्छुक व्यापारियों ने पैसे बनाने के तरीके को बदलने के इरादे से अपने विदेशी मुद्रा खाते खोल दिए हैं, विदेशी मुद्रा सेना सेना के दिमित्री चावेकरोव कहते हैं, जब तक मेरी आँख नहीं हो इटली के अपने सबसे विश्वसनीय दोस्तों में से एक के साथ बातचीत खोलने हम एक दूसरे के साथ पकड़ रहे थे और उसने पूछा कि मैं क्या कर रहा था। मैंने समझाया कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा था और यांत्रिकी कैसे व्यापारियों ने लाभ कमाया। उनकी प्रतिक्रिया मुझे आश्चर्यचकित करके ले गई उसने मुझे बताया कि जब वह इटली में रहता था, तो वह शहर में सबसे स्वादिष्ट खाना पकाना चाहता था। यही वजह है कि उन्होंने अपना रेस्तरां खोला, और यही वजह है कि वह सफल क्यों हो गए जब वह संयुक्त राज्य में चले गए, तो वह लोगों के लिए सबसे अच्छा पिज्जा बनाना चाहता था यही वजह है कि उन्होंने एक बड़े दावत के बारे में जानकर उन सभी को आमंत्रित किया, जिससे उनके खानपान व्यवसाय में सफल हो गए। इसके बाद उन्होंने समझाया कि उन्होंने लोगों के लिए घरों का निर्माण कैसे शुरू किया, एक तरह से कि उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता प्रदान की। इस दृष्टिकोण ने अपने घर का निर्माण व्यवसाय एक सफलता भी बना दिया। वह मुद्दा बना रहा था कि उनका व्यवसाय सफल रहा क्योंकि उन्होंने अन्य लोगों की सेवा की। फिर उन्होंने पूछा कि मेरा विदेशी मुद्रा व्यापार किसने सेवा करता है इसका यह सवाल है कि विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव को यह पता करने के लिए कि ज्यादातर व्यापारियों ने विकृति के जीवन का नेतृत्व किया है, वसा बिल्लियों का जीवन। यह मन, भावनाओं और शरीर का विकृत रूप है जो स्वार्थी ब्याज से सबसे अधिक प्रतिष्ठित खोजों का प्रभुत्व बन सकता है। हम लोगों को एक साधारण सच्चाई याद रखना है। हम एक बहुत प्यार और देखभाल आध्यात्मिक वातावरण में रहते हैं। इस वातावरण में कई व्यक्तिगत और अवैयक्तिक पहलू हैं। जो लोग इस माहौल के निजी पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं वे इसे भगवान कहते हैं, जबकि अन्य जो इस पर्यावरण के अवैयक्तिक पहलुओं पर ध्यान देते हैं, वे इसे ब्रह्मांड कहते हैं, फॉरेक्स शांति आर्मिस दमित्री चावेकरोव कहते हैं एक सरल कारण के लिए संघर्ष, गरीबी और पीड़ाएं मौजूद हैं यही कारण है कि संघर्ष, गरीबी और दुख हमारे शरीर को नष्ट कर देते हैं, लेकिन हमारी आत्माओं को स्वस्थ रखें संघर्ष, गरीबी और दुख से भी बदतर सामग्री भौतिक विकृति है, जिसे वसा बिल्ली सिंड्रोम भी कहा जाता है बस क्योंकि यह हमारी आत्माओं को खंडित करता है इसलिए जब तक हम पैसे देने के लिए चैनल बन जाते हैं और भौतिक संपत्ति के साथ स्वयं को और भी बिगाड़ने नहीं सीखते हैं, धन एकत्र करने का हमारा मार्ग हमेशा बहुत ही कठिन युद्ध होगा पिछले आठ सालों से, विदेशी मुद्रा शांति सेना और दिमित्री चावेकरोव दुनिया भर के कई विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सलाह और मार्गदर्शन प्रदान कर रहे हैं, जिससे उन्हें बाजार में बेहतर स्थिति प्राप्त हो रही है। इसने कई विदेशी मुद्रा घोटालों को प्रचारित करने में भी मदद की है जो धन और लालच को जमा करने के साथ ग्रस्त हो गए हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना के संस्थापक दमित्री चावेकरोव ने भी व्यापारियों के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार की अपनी नींव साझा की है, जो सफलता की मांग कर रहे हैं। असाधारण रूप से, इस रणनीति का सबसे महत्वपूर्ण तत्व देने की अवधारणा है एक बार मैंने मास्टर चो कोक सुई नामित एक बहुत ही बुद्धिमान और धनी व्यक्ति के साथ बातचीत की थी, जिन्होंने मुझे बताया था कि मुझे 10 अपनी आय को दान में दान करने की आवश्यकता है, 30 मेरी आय बचाने और समृद्धि पर एक दिन के लिए हर दिन एक दिन ध्यान दें 30 साल की उम्र से एक करोड़पति बन जाते हैं। यह पता चला है कि यह सलाह सही थी, विदेशी मुद्रा शांति सेना के दिमित्री चावेकरोव ने कहा। दान करने के लिए 10 देना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार संरचना की नींव समझाते समय व्यापारी को सिखाता हूं। करोड़पति बनने के बाद से, मैं अपनी आय में से 50 से अधिक दान दान करने के लिए दे रहा हूं, और मैं यह सुझाऊंगा कि जो व्यापारियों ने उस सीमा तक पहुंचने के लिए ऐसा ही किया। फॉरेक्स पीस आर्मी के बारे में अधिक जानने के लिए, कृपया फ़ॉरेक्सपेसमार्मी स्रोत देखें: फॉरेक्स पीस आर्मी

No comments:

Post a Comment