Tuesday 27 March 2018

एसटीपी - ss - 2009- forexstrategiesresources


2009 विशालकाय एसटीपी एसएस विक्रेता जडेडॉन्गलिंग स्थान एबॉट्सफ़ोर्ड, बीसी, कनाडा मूल्य 450 सीएडी प्रतिबंध कोई भी प्रस्ताव, कोई ट्रेड नहीं, स्थानीय पिकअप केवल सूचीबद्ध दिनांक जनवरी 25-2016 10:51:39 दृश्य: 4943 देखें सूची: 8 फ्रेम का आकार: एस व्हील आकार : 26 2009 विशालकाय एसटीपी एसएस मुश्किल से ग्रस्त और अच्छी हालत में। ब्लैक मार्केट बडा बिंग बार ब्लैक मार्केट स्टैम केन क्रीक हडसेट मरज़ोही डीजे 1 ड्यूटी ग्रिप्स डब्ल्यूटीबी डेवो सीट विशालकाय पेडलस हुसेफ़ेल्ट क्राँक्स डब्ल्यूटीबी फ्रीराइड ड्यूल ड्यूटी व्हील्स सभी अच्छे बाइक के आसपास आपको Pinkbikeback DJStreetPark बाइक में लॉग इन करना होगा: 2009 विशालकाय एसटीपी एसएस विक्रेता केप्लप स्थान स्पोकेन, वाशिंगटन, संयुक्त राज्य का मूल्य 750 USD सूचीबद्ध दिनांक नवम्बर -12-2010 12:33:02 दर्शनों की संख्या: 154 घड़ी की सूझियाँ: 0 फ़्रेम आकार: एल यहां एक 2009 विशालकाय एसटीपी एसएस आकार लंबा है। मैंने लम्बे समय से खरीदा क्योंकि यह छोटी सी की तुलना में मेरे डीएच बाइक के करीब है, जिससे दोनों के बीच स्विच करना आसान हो जाता है। यह उम्दा अवस्था में है। केवल कलंक नीचे ट्यूब के नीचे एक रंग का धब्बा है, क्रेन पर जूता रगड़ता है, और गंदी पकड़ती है। मैं अपनी दोनों बाइक बेच रहा हूं क्योंकि मुझे एक छोटी यात्रा freerideslopestyle बाइक मिली है। स्टॉक: मार्जोकची डीजे 3, एक्स्टेल विशाल बार, सीटपोस्ट, सीट, स्टेम, पैडल, चेन टेंशनर हेस एमएक्स 4 डिस्क ब्रेक के साथ डब्ल्यूटीबी डुअल ड्यूटी एफआर रिम 16 टी कॉग और 36 टी चेयरिंग ट्रुवाटिव रिक्तिन ट्रुवाटिव हॉवित्ज़र बीबी के एमसीएम जेड 72 चेन केंडे के-रेड फ्रंट टायर और किनिपटन रियर टायर उन्नयन: एफएसए सचेतक कैप - पूंछ की चाबियाँ और बार स्पिन (प्लस रियर केबल हाउसिंग) के लिए मार्ग मुड़ने वाली ब्रेक केबल के लिए एक सुपर साफ तरीका है Truvativ Hussefelt Bars - कटा हुआ व्हाइट ओडीआई Ruffian लॉक-ऑन पकड़ती रेड केएमसी एसएस चैन - ब्रांड का नया, अभी तक स्थापित नहीं हुआ मेरे पास अब भी खरीद और मूल मालिकों के मैनुअल का सबूत है, इसलिए आप जानते हैं कि आप चोरी की बाइक नहीं खरीद रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए मुझे पीएम करें। स्थानीय पसंदीदा मेरे पास इस के लिए कमरा नहीं है इसलिए इसे जाने की जरूरत है यह जुलाई के बाद भी ग्रस्त नहीं हुआ है आपको गुलाबी बाइक में लॉग इन करना होगा

No comments:

Post a Comment