Wednesday 7 March 2018

विदेशी मुद्रा संकेत -30 - सूचक - विदेशी मुद्रा


विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 स्वर्ण संस्करण (2014) यह दुनिया को बदल देगा, विदेशी मुद्रा सिग्नल सॉफ्टवेयर 100 सटीक और फिर से नहीं repaint करें मैन्युअल ट्रेडिंग के लिए सूचक पर बनाया गया है, पहले से ही वास्तविक खातों पर लाभ दे सकता है। प्रिय साथी विदेशी मुद्रा व्यापारी, हैलो, मेरा नाम जॉर्ज केंट है मैं और अधिक वर्षों से एक विदेशी मुद्रा व्यापारी रहा हूँ। समय-समय पर मैं अभी भी व्यापार करता हूं, लेकिन मेरे व्यापार के समय में तेजी से गिरावट आई है क्योंकि मुझे लगता है कि बाजार का इंतजार कर आप पूरे दिन उचित संकेत दे सकते हैं। इसका मुख्य कारण यह है कि मैं इस फॉर्मूला को प्रकाशित क्यों कर रहा हूं, क्योंकि मुझे पूरे दिन अपने डेस्क के पीछे बैठना पसंद नहीं है। इसलिए मैंने उन सभी को देने का फैसला किया है जो इससे लाभ चाहते हैं। मई ज्ञान आपको सफलता और धन लाता है और यदि आप दोनों को बहुतायत में मिलते हैं, तो इसे अपने आसपास के लोगों के साथ साझा करने के लिए याद रखें। इस सूत्र का उद्देश्य सादगी के साथ-साथ उच्च संभावना वाले ट्रेडों के लिए भी है। मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर विदेशी मुद्रा बाजारों को हराकर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियां दिखाऊंगा और अपना जीवन बदलूंगा, यह सुनिश्चित करें कि आपने इस तरह की सभी चालों को देखा है, और आपने अभी भी अपने विदेशी मुद्रा को नुकसान नहीं पहुंचाया है कारोबार संकेत यह पता चलता है कि आपका व्यापार प्रणाली खराब है, आप जानते हैं कि इसका सही इस्तेमाल कैसे किया जाए ताकि आप अपनी भावना के साथ व्यापार कर सकें। इसलिए। उत्साह के बिना व्यापार कैसे करें मुझे कुछ ही मिनट दें और मैं आपको दिखाएगा कि विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम (विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 चरम 2012) बाजार को कैसे हरा सकता है और एक बदलाव के लिए जीतने के लिए अपना रास्ता भेज सकता है शुरुआती और प्रो प्रविष्टि का नियम अनुपालन के रूप में है, आपको सख्ती से अगले नियमों का पालन करना होगा: प्रविष्टि संकेत repainted नहीं है। सबसे पहले तीर का पेंट हो सकता है, लेकिन आपको हमेशा दूसरी तीरों तक इंतजार करना होगा। टी वह दूसरा तीर repainted नहीं किया जाएगा मैं दोहराता हूं, एक बार दूसरे रेडग्रैन तीर ऊपर आओ, तीर को तय किया जाएगा और कभी भी फिर से नहीं किया जाएगा। संकेतक आपको एक चेतावनी देंगे, जब दो हरे रंग की लाल तीर दिखाई देगी साकार लाभ: बंद व्यापार जल्द ही अगले तीर के रूप में शुरू हो रहा है। प्रणाली। विदेशी मुद्रा संकेत 30 देखें 2 (अपडेट किया गया। 20 सितंबर, 2012) बार्स और तीर repainted नहीं हैं। एच 1 टाइम फ्रेम (100 सटीक) के लिए दोबारा रणनीति को खोलें छोटे समय के फ्रेम (5 एम, 15 एम, 30 एम, और एच 1) के लिए दूसरी रणनीति छवि पर विस्तार करने के लिए क्लिक करें। आप D1 में सोने के 100 के लिए सही उपयोग कर सकते हैं, मुझे 30 मिनट, 1 एच amp 4 एच चार्ट पर इस फार्मूला का उपयोग करने में सबसे अधिक सफलता मिली है, हालांकि मुझे यकीन है कि यह अन्य समय के फ्रेम पर अच्छी तरह से काम करेगा I बाहर। विदेशी मुद्रा व्यापार संकेत सभी जोड़े पर काम कर सकते हैं मैं शुरुआत में अधिकतम 3 जोड़े देखने की सलाह देता हूं और सिस्टम में और अधिक आत्मविश्वास के रूप में अधिक जोड़ें। नवीनतम संस्करण - तीर विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 स्वर्ण संस्करण (2014) गोल्ड संस्करण प्रशंसापत्र गोल्ड संस्करण repaint नहीं है अनिश्चित रूप से बहुत बढ़िया है। 5,000 - नौ (9) ट्रेडिंग दिनों में 15,820 200 से अधिक आरओआई पर एच 4 सिग्नल बहुत सटीक हैं और मेरे लिए सबसे अच्छा काम करता है अपने एसीटीटी विवरण देखने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। Gracias Forexsignal30 नवीनतम संस्करण के लाभ: विचलन और नए आरएसआई सूचक का उपयोग करें लाल डॉट सूचक बड़े आंदोलनों की भविष्यवाणी कर सकते हैं। प्रवेश के लिए 4 नियम हैं चेतावनी तीर के साथ मल्टीपल टाइम फ्रेम्स स्ट्रैटेजी और बहुत कुछ दिखाई देती है। विदेशी मुद्रा बाजार में शुरू करना आसान है यहां दिए गए कदम हैं: कोई ब्रोकर या बैंक खोजें डेमो खाते के लिए साइन अप करें ब्रोकरेज प्लेटफ़ॉर्म डाउनलोड करें मेटा ट्रेडर 4 को एक माध्यमिक चार्टिंग प्लेटफार्म के रूप में प्राप्त करें मेटा ट्रेडर के लिए विदेशी मुद्रा सुपर सिग्नल 30 सेटअप करें एक बार जब आप इस प्रणाली को साबित करते हैं और बहुत पैसा कमाते हैं मुझे अपना प्रशंसापत्र भेजने के लिए मत भूलना अपनी ट्रेडिंग स्टाइल में बदलाव करें अब आपको फॉरेक्स सिग्नल 30 के साथ अधिक लाभ मिलता है - इसकी वास्तविक. फ्रैंससीजनाल 30 (मुह इख्सन) समीक्षा साइट पर जाएं, आशा की एक गड़बड़ी बेईमानी फॉरेन सिग्नल 30 एक्सट्रीम द्वारा डैश किए गए मेरे ब्रोकर द्वारा एमटी 4 के लिए एक डिफॉल्ट के रूप में प्रदान किया गया था। विस्तृत बैक परीक्षण और सैकड़ों डेमो ट्रेडों के बाद, विक्रेता के दावों के विपरीत, मैं सूचक को रिपोर्ट कर सकता हूं, फिर से पेंट करता है, इसलिए वापस टेस्टिंग बेकार है। मुझे पता चला कि, एक सहयोगी संकेतक के साथ, परिणाम आशाजनक हैं। सकारात्मक नतीजे के बाद, मुझे नवीनतम संस्करण खरीदने के लिए मजबूर किया गया था, जिसे 2016 विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 प्लैटिनम कहा गया था। मैंने विक्रेता, मुह इख्सान उर्फ ​​जॉर्ज केंट के बारे में कई नकारात्मक समीक्षाएं देखीं, लेकिन 88.00 अमरीकी डालर की पूछती कीमत के लिए मैंने जुए जाने का फैसला किया। यह आपको 88.00 के लिए मिलता है। 1. डाउनलोड लिंक सोने के विदेशी मुद्रा संस्करण सॉफ्टवेयर के ट्यूटोरियल, वीडियो, 2014 संस्करण के लिए थे। आरएआर फ़ाइलों को खोलने के लिए एक कार्यक्रम - मेरी सुरक्षा (Norton) सॉफ़्टवेयर ने चेतावनी के साथ फाइल को अवरुद्ध कर दिया था जो प्रोग्राम को यूएनएफक्वाट बी था। कैसे स्थापित करें MT4 Build 600 वीडियो c विदेशी मुद्रा सिग्नल के पुराने संस्करण 2 30 सभी संस्करणः 2। 2016 प्लैटिनम विदेशी मुद्रा सिग्नल के लिए कोई डाउनलोड लिंक नहीं है 3. डाउनलोड पृष्ठ से निम्नलिखित कथन की प्रतिलिपि की गई है, यह बताता है कि किस उत्पाद को खरीदा गया था और किसके लिए भुगतान किया गया था। विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 संस्करण 2016 प्राप्त करने के लिए कृपया अपने एमटी 4 खाता नंबर को muhikhsan1gmail पर भेज दें में सदस्यता शामिल है उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, और प्रकार की पुष्टि करें Forexseignal30Platinum2016 विषय में विषय। ऐसा कोई प्रकटीकरण नहीं है कि मिस्टर इखासन आपके एमटी 4 खाता नंबर क्यों चाहते हैं। श्री Ikhsan एक चारा और MT4 खाता नंबर प्राप्त करने के लिए स्विच रणनीति का उपयोग क्यों करेंगे मैं श्री Ikhsan को एक ईमेल भेजा खुलासा की कमी और चारा और स्विच चाल के बारे में शिकायत। उन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी, दोहराया कि मुझे 2016 के विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 प्लैटिनम संस्करण प्राप्त करने के लिए अपने एमटी 4 खाते प्रदान करना होगा। राहत के लिए एक दूसरा अनुरोध और एक पेपैल विवाद दर्ज करने के लिए मेरा खतरा होने के बाद, श्री इख्सन ने यह बताने से इंकार कर दिया कि वह मेरी MT4 खाता संख्या क्यों चाहते थे। तो, 88.00 के लिए आपको क्या विज्ञापित नहीं मिलता। मुझे संदेह है कि श्री इख्सन ने 2016 एफएक्स एसजीनल 30 प्लैटिनम का परीक्षण संस्करण उपलब्ध कराया था और फिर मासिक सदस्यता को चार्ज करना शुरू कर दिया है। एक मासिक सदस्यता स्वीकार्य हो सकती है, यदि सूचक वास्तव में काम करता है, लेकिन श्री Ikhsan039s धोखे के कारण, मैं उसे से निपटने के लिए जारी रखने के बारे में धीमी गति से हो जाएगा। एक और संभावना, सूचक हस्तांतरणीय नहीं है और केवल एक एमटी 4 खाते पर काम करेगा। तो, क्या आपको अपने डेमो खाते और लाइव खाते के लिए डुप्लिकेट संकेतक खरीदने होंगे? फिर, यदि आप दलालों को बदलते हैं, तो आपको नए खातों के लिए अतिरिक्त संकेतक खरीदना होगा। श्री Ikhsan इन वैध सवालों पर कोई रोशनी डालना मना कर दिया। मैंने हिट लेने का फैसला किया और श्री इश्कान ने मुझे चीर दे दी। मैंने संकेतक के सभी पुराने संस्करणों को डाउनलोड किया है ऐसा लगता है कि वास्तव में कई अलग-अलग संकेतक हैं, जिनमें से कोई भी विशेष रूप से ऐतिहासिक समीक्षा के आधार पर प्रभावित नहीं हुआ है। श्री इख्सन का दावा है कि उनके संकेतक फिर से पेंट नहीं करते हैं। इसलिए, धोखाधड़ी और धोखे की हमारी दुनिया में, आशा की एक चमक थी कि एक संकेतक वास्तव में वास्तविक समय में सफल होगा। मैं अपने सहयोगी सूचक के साथ मिलकर पुराने विदेशी मुद्रा सिग्नल 30 एक्सट्रीम के साथ रहूंगा। दुर्भाग्य से, श्री इख्सन बेईमान प्रतीत होता है और मैं सुझाव देता हूं कि एफपीए सदस्य और मेहमान अपनी वेब साइट फॉरेक्स सिग्नल 30 विक्रेता राज्यों पर उसे पैसे नहीं लेना चाहते हैं कि व्यापार प्रणाली प्रतिदिन दर्जनों और दर्जनों विदेशी मुद्रा संकेत देती है। मैंने सिस्टम को दो हफ्ते बाद पता लगाने के लिए 100 संतुष्टि गारंटी के साथ खरीदा था, व्यापार प्रणाली ने केवल दो सप्ताह की अवधि के दौरान एक संकेत दिखाया था। विक्रेता से संपर्क किया और पूछा कि क्या सिस्टम में समस्याएं हैं और उन्होंने कहा कि प्रणाली ने वास्तव में दो सप्ताह की अवधि के दौरान केवल एक संकेत दिया है, लेकिन वह कई व्यापारिक प्रविष्टियां बनाती हैं जो संकेतों के कारण नहीं हैं, जिन्हें मैं धोखा दे पाया। मैंने विक्रेता से संपर्क करने की कोशिश की जो जॉर्ज केंट ने एरिज़ोना में जाने का पता लगाया कि वह भी मौजूद नहीं था और विक्रेता वास्तव में एक मध्य पूर्वी देश से है। मैंने विक्रेता से फिर से संपर्क किया और एक धनवापसी का अनुरोध किया और उन्होंने कहा कि अब वह एक नया गारंटी नियम है जहां पांच सप्ताह तक सिस्टम को व्यापार करने की आवश्यकता है। मैंने विक्रेता को यह पता लगाने की जांच की कि उसके पास धोखाधड़ी के लिए कई शिकायतें हैं और नकली बयान के साथ धोखा दे रही है और फेसबुक पर खराब समर्थन के लिए आशंका है और कई शिकायतें बताती हैं कि उन्होंने अपना खरीदी प्रणाली प्राप्त नहीं की। इसके अलावा, दो सप्ताह की अवधि के दौरान केवल एक संकेत का प्रमाण फेसबुक पर पोस्ट किए जाने वाले कई चार्ट पर दिखाया गया है। मैंने यह भी गौर किया कि विक्रेता फेसबुक पर असंतुष्ट खरीदारों द्वारा किए गए नकारात्मक बयान निकाल रहा है। मैंने हाल ही में एक विदेशी मुद्रा मंच पर एक बहुत ही खराब समीक्षा देखी, जिसमें कहा गया है कि विक्रेता धनवापसी अस्वीकार कर रहा है खरीदार भी अन्य वेबसाइटों पर खरीद पर विवाद कर रहे हैं और ईबे और पेपैल धोखाधड़ी के लिए विवादों पर वर्तमान में काम कर रहे हैं। दिन के कारोबार वाले खाते को दोहरा कर स्पष्ट रूप से असंभव है क्योंकि इस विक्रेता ने कहा है। मैं दृढ़ता से इस प्रणाली की सिफारिश नहीं करता है और यह विक्रेता द्वारा बताए अनुसार काम नहीं करता है सबूत फेसबुक पर दिखाया गया है जिसे विक्रेता द्वारा पोस्ट किया गया था। व्यापारियों को इस विक्रेता से अवगत होने की आवश्यकता है अगर वह ईमानदार था, तो वह अपनी असली पहचान क्यों छुपा रहा है और संयुक्त राज्य अमेरिका से जॉर्ज केंट का दावा करने के लिए हमें इस विक्रेता को लाल झंडे की ज़रूरत है और व्यापारियों को शिक्षित करने के लिए सिस्टम्स को खरीदने के लिए शिक्षित नहीं करना है जो सच्चे होना अच्छा है। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित।

No comments:

Post a Comment