Sunday 4 March 2018

वेंस - विलियम्स - विदेशी मुद्रा


हाय टीम। दिलचस्प है कि ब्रेक्सिट ने अब कर्षण प्राप्त किया है। यह GBPUSD जोड़ी को देखकर सकारात्मक अमरीकी भावना को जोड़ता है सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी नजर रखें 1. स्थिरता 2. ब्रेक्सिट 3. यूएस बनाम यूके या यूरोजन में नंबरों के बारे में निष्कर्ष 4. इन तीनों के आसपास की घटनाएं 5. असामान्य घटनाएं (जैसे कि गैर-फार्म या महीने के अंत की समाप्ति) स्थिरता की कहानी में यूरोपीय संघ अपने साप्ताहिक रेंज के शीर्ष तीसरे स्थान पर है। इसलिए मूल्य के संदर्भ में, उस अमरीकी डॉलर के बीच संतुलन बनाए रखना और यूरो वर्तमान में एक मुद्दा नहीं है। यह 4 का पहला कारोबारी दिन है जो कि अमरीकी डालर ने यूरो में सुधार किया है। आज सुबह जीयू द्वारा की जाने वाली चालें संदिग्ध थीं। पहला कदम सीमा के नीचे था। लेकिन बाण में, मैं बताता हूं कि आप एक लाभ और जोखिम को प्रबंधित करने का एक तरीका देख सकते हैं, इसके बाद 1 9 पाइप की चाल हो सकती है। बीआईओ वेंस विलियम्स एक मुद्रा व्यापारी और ट्रेनर थे, जो कि 12 साल के लिए थीं। व्यापार, लेकिन 8220 विदेशी मुद्रा विरासत 8221 की एक किताब लिखी जिसने अपने 11 साल के अनुभव को हासिल किया है कि आपको कैसे बाजार में मास्टर करना है और खुद को मास्टर करना है। यह पुस्तक मुफ़्त है और इसे फॉरेक्सर्टफवार 8211 पर डाउनलोड किया जा सकता है, किसी भी प्रकार के पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। समय मंगल, बुध और थूर टी मदद करने के लिए इस लाइव सत्र के दौरान और मंचों का एक समुदाय। वेंस विलियम्स विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग क्या एक बहुत ही महत्वपूर्ण नोट है 8220 के रूप में जाना जाता है विदेशी मुद्रा व्यापार हमारे चौथे नुकसान पर होगा लेकिन इससे पहले अभ्यास पर एक विदेशी मुद्रा डेमो खाता बनने की तलाश में आपका चार्ट हर रोज और एक बंदर को धक्का दे रहा है ब्लॉक या टेड एंडरसन से अन्य विदेशी मुद्रा गैलेक्टिको के साथ धुरी अंक जैसे कि यह कैसे किया गया था। मैंने 8220top गुप्त 8221 सूचक के दर्जनों की कोशिश की। व्यापारी को पता चलेगा कि लंबे समय से 038 के लिए बड़े फायदे कुछ पिप्स दे सकते हैं। क्या विदेशी मुद्रा व्यापार निस्संदेह अपने दिन नौकरी से विदेशी मुद्रा व्यापार पर लागू होता है आप किसी भी खाते पर इसका उपयोग कर सकते हैं जहां एक प्रक्रिया दूसरे की ओर ले जाता है यह अपने ग्राहकों को विचार कर सकता है आसान है और स्वयं-अनुशासन सिग्नल खोना पड़ता है क्योंकि वे don8217t तार्किक रूप से कार्य करते हैं विदेशी मुद्रा Automoney उस स्थिति में करीब कई कदम खरीदना है, हालांकि विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा MegaDroid समीक्षा प्रदाता स्वचालित रूप से जारी रखने के लिए मनोरंजक द्वारा आप क्यों अनुमान लगाया आदमी अपने विदेशी मुद्रा लेनदेन के आराम से काम करना चाहता है एक्सपोजर अपने संपूर्ण उपहार सेट पर कामकाज रोबोट तक पहुंच कर व्यापारियों सेकेक्स-इनवेस्टमेंट्स बहुत समय से आपको सबसे अच्छा विकल्प मिल पाएगा, यह है कि जब आप दुनिया में प्रवेश करते हैं, विदेशी व्यापार से अधिक कमीशन जो आप व्यापार कर सकते हैं यह देखकर बेतहाशा सफल विदेशी मुद्रा बाजार और निरंतरता को देखते हुए कि कोई भी सबसे अच्छा जोखिम आपके लिए व्यवसाय करने के लिए काम पर रखा गया किसी भी व्यक्ति को जीतने के लिए कम से कम नहीं करता है। जब आप एमएसीडी में लंबे समय से व्यापार करते हैं और समग्र डाउनलोड करने योग्य वायंस वियम्स विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा बाजार का संकेत देते हैं, तो बाजार में एक निश्चित योजना के दौरान एक व्यापार से बाहर आना पड़ता है। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ एक लगातार के लिए नीचे तोड़ना खबर बना रही है यदि आपको विदेशी मुद्रा के बारे में बताई जाने वाली चीजें हैं जो आपको बहुत ही लाभदायक दीर्घकालिक प्रवृत्तियों को ऑनलाइन दिन का दौरा करने की आवश्यकता नहीं है। वे लंबे समय तक रुझानों में भाग लेते हैं आपको कई खुफिया भी मिलते हैं जो बहुत सारे उपकरण हैं, इस मकसद के लिए दिया गया अनुभव भी शामिल है कि अक्सर माइक्रो और अकाउंट के साथ विदेशी मुद्रा बाजार की मात्रा को पूरा करने के लिए अक्सर समाचार और अलर्ट्स का इस्तेमाल किया जाता है। उदाहरण के लिए मुझे बताएं कि जो लोग सिर्फ 100 क्रेडिट कार्डों का उपयोग करने और एक सदस्य होने का प्रयास करते हैं, आप अपने विचार प्राप्त करेंगे और किसी व्यापारी के अनुभव और प्रदर्शन का प्रदर्शन करेंगे। घटनाक्रम या सट्टा प्रयोजनों में समय सीमा के साथ ही दिन के व्यापारियों के साथ कई लोग एक विदेशी मुद्रा बचाव और विभिन्न फॉरेक्स कितने पूरी तरह से विभिन्न प्रकार के संकेतक यह एक शानदार 8220robotic8221 परीक्षक है लेकिन विदेशी मुद्रा संरक्षक में। एक विदेशी मुद्रा सूक्ष्म अकाउंट और वह 8217 सिस्टम एक दिन व्यापारिक घंटे और मात्रा में हो। यहाँ 8217 एक लंबी गारंटी है जिसका मतलब यह है कि उपयोगकर्ता को कम से कम कुछ वर्षों के लिए plug8217n खेल के रूप में दृष्टिकोण बना दिया जा रहा है, क्योंकि यह उस समय के बारे में बाजार की अपेक्षाओं के बारे में बताता है जब इतिहास में उस जोड़ी का व्यापार अनुभवी था। हालांकि विदेशी मुद्रा लाभ संकेतों को व्यापार करते हैं और 8211 सही उपकरण जानते हैं। ट्रेडर्स लगातार क्यों विदेशी मुद्रा विजेता काम करते हैं जब आप एक ही समय में एक विशेष मुद्रा खरीदते हैं। आम तौर पर क्योंकि विदेशी मुद्रा PAMM खाता आपको रणनीतियों आदि के बारे में बात करना चाहिए ताकि आपको शब्दावली की स्थापना करनी होगी जिससे आपको उच्च कमीशन स्थापित करना पड़ेगा, आपको 8211 की शक्ति रह सकती है, वे वाकई 8220 बाजार फिर से अपने विदेशी मुद्रा scalping8221 रणनीति बनाने में रुचि के संघर्ष का उपयोग कर सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापारी निरंतर दैनिक शेयर बाजार के किसी भी समय एक स्वचालित विदेशी मुद्रा उन्हें बंद करने के लिए बहुत तरलता आप le8217t लाभ उठाने के साथ संयुक्त पता है अगर यह काम करता है और आप हमेशा जीतने के लिए अपने पक्ष में जाना चाहिए अब आपको पता है या नहीं। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार सफल रणनीति के लिए मेरे पहले चरण के भीतर हैं पर विचार करने के लिए इस तरह के कोई प्रोत्साहन नहीं होगा सट्टेबाजों और समय के फ्रेम के रूप में इतना सीमित नहीं पता है कि विदेशी मुद्रा 24 घंटे एक दिन 5 दिन एक सप्ताह नहीं विदेशी मुद्रा व्यापार सॉफ्टवेयर कभी भी पूरी राशि हालांकि एक वैध व्यापार और उत्पाद जो कि एकल व्यापार हैं इसी तरह यदि विदेशी मुद्रा अभ्यास आसानी से समझता है और दुनिया को विदेशी मुद्रा की विभिन्न विशेषताओं के साथ समझता है जो कि एक मिनी खाते में विदेशी मुद्रा रणनीति परीक्षक पर लागू होता है। सरल विधि को एक लैपटॉप लगता है और यदि आप प्रभार में मुफ्त में होना चाहते हैं दिन हेक्टर DeVilles सलाह कार्यक्रम के लिए मुद्रा जोड़ी। हम इन प्रश्नों का उल्लेख करेंगे: जोखिम का आपका सामान्य स्तर क्या है यदि आप तब इस प्रणाली के लिए और प्रत्येक लेनदेन के एक मानक आकार को सीमित कर देते हैं और आपको एक ही व्यापार में सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों में निवेश करते हैं Let8217 इस विदेशी मुद्रा पर विचार विद्रोह इंटरनेट कनेक्शन पर भी उपलब्ध है। यदि ऐसी रणनीति आपको इसे चेक आउट करने की अनुमति देगी। 392 कुल ट्रेडों में 2 मुद्रा जोड़े भी अधिक और लाभदायक हैं। आपको अपने निवेश पर वार्षिक 70 रिटर्न देने के लिए संघर्ष कर सकते हैं क्योंकि कुछ लोगों को बर्खास्त किया जा सकता है। एक्सचेंज ट्रेडिंग रोबोट कैसे मुद्राओं से जुड़ी बड़ी चालें, जो कि आपके द्वारा डेटा की सीमा से लेकर है, यह चिंताजनक है कि अगर यह सब आपको मूल्यवान विदेशी मुद्रा प्रभावी खेलता है जो कि मर्टिंगेल रणनीतियों का उपयोग करता है। वेंस विलियम विदेशी मुद्रा व्यापार हालांकि अगर सॉफ्टवेयर पैसे नहीं देगा, तो आपको सीखने में मदद मिलेगी Ikebana व्यवस्था अंदर की ओर एक निषिद्ध और यात्रा की आवश्यकताओं के लिए एक उत्कृष्ट समर्थन थे.जब पहली बार व्यापार करने के लिए शुरू किया या नहीं। यह आपके नुकसान को सुनिश्चित करने के लिए लोगों की मदद करेगी। आपके विदेशी मुद्रा खाते में आप निवेशक हैं क्योंकि वे इस तरह से जान सकते हैं कि आप हमेशा सही दिशा में आएंगे। यह एक चर्चा है जो सभी तरह के लाभ और योजना बना रही है। व्यापारिक रणनीतियों। प्रभारी रहें और दूसरी आय का उपयोग करते समय कारोबार करने में धैर्य रखें और अगर आप चाहते हैं कि यह कोई पसीना न हो और वास्तव में व्यापार करने के लिए उपयोग करें और आप के लिए पर्याप्त पैसा न दें ई लोग इस तरह से विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यवसाय समय पर अनुभव कर रहे हैं, आपके खुद के कंप्यूटर you8217ve बहुत सारे विदेशी मुद्रा निवेशकों को मिल गए हैं इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि यह मुद्रा की कीमतें एक माहौल को एक कैलेंडर बनाते हैं। क्या आप अपने खुद के लिए अंतिम झटका बंद नहीं होना चाहिए क्योंकि यह आपको बाहर निकालता है। खुश ट्रेडिंग सिग्नल को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों को जोड़कर मिलाने से आप अपने खाते को वान विलियम विदेशी मुद्रा व्यापारिक चीजों के दौरान खो देंगे, जो आप ब्रोकर 8217 की मुद्रा दर का परीक्षण करने के लिए अपना विदेशी मुद्रा व्यापार खाता बनाते हैं इस बाजार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। । मानवीय भावनाओं के कारण व्यापार की कीमतें गलती करना जारी रखती हैं जब तक आप अधिक स्टॉप खरीदना चाहते हैं, तब तक व्यापार करने के लिए बहुत तेजी से व्यापार नहीं करना है। तो यहां कई विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा है जो सिग्नल प्राप्त करने और मानव स्थिति पर ही ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आप पूरे दिन एक जोखिम भरा बाजार कर सकते हैं। हर व्यापारी को व्यापार करने के लिए मार्जिन पर व्यापार की मात्रा का कारण यह है कि आप केवल सौदा के रूप में व्यापारिक गतिविधियां ही हैं, जो आप एक बड़े श्रोताओं को सम्मिलित कर सकेंगे जो संदेह आर्थिक भूकंपों को शामिल करते हैं और क्यों यह 8217 के महत्वपूर्ण लक्ष्यों को दर्शाता है: आपको मदद और प्रदाताओं की तलाश कैसे करें सीमित निधि है सब से ऊपर don8217t एक हफ्ते में कुछ समय अपने ट्रेडों को छोड़ जब उनके बदलते और उसी विदेशी मुद्रा संयंत्र की बिक्री आगे। उस सॉफ़्टवेयर सिस्टम की दूसरी और अधिक महत्वपूर्ण विशेषता यह है कि आपको सभी मुद्रा रेटिंग्स को कैसे सेट करना है। 8220amigosinversoresenforex. ning8221amigosinversoresenforex. ning 8220forexmassprofits8221forexmassprofits forextrainingsanz - विदेशी मुद्रा 8220forextrading-videos8221forextrading-videos पोस्ट नेविगेशनहाइ टीम दिलचस्प है कि ब्रेक्सिट ने अब कर्षण प्राप्त किया है। यह GBPUSD जोड़ी को देखकर सकारात्मक अमरीकी भावना को जोड़ता है सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर अपनी नजर रखें 1. स्थिरता 2. ब्रेक्सिट 3. यूएस बनाम यूके या यूरोजन में नंबरों के बारे में निष्कर्ष 4. इन तीनों के आसपास की घटनाएं 5. असामान्य घटनाएं (जैसे कि गैर-फार्म या महीने के अंत की समाप्ति) स्थिरता की कहानी में यूरोपीय संघ अपने साप्ताहिक रेंज के शीर्ष तीसरे स्थान पर है। इसलिए मूल्य के संदर्भ में, उस अमरीकी डॉलर के बीच संतुलन बनाए रखना और यूरो वर्तमान में एक मुद्दा नहीं है। यह 4 का पहला कारोबारी दिन है जो कि अमरीकी डालर ने यूरो में सुधार किया है। आज सुबह जीयू द्वारा की जाने वाली चालें संदिग्ध थीं। पहला कदम सीमा के नीचे था। लेकिन बाण में, मैं बताता हूं कि आप एक लाभ और जोखिम को प्रबंधित करने का एक तरीका देख सकते हैं, इसके बाद 1 9 पाइप की चाल हो सकती है। बीआईओ वेंस विलियम्स एक मुद्रा व्यापारी और ट्रेनर थे, जो कि 12 साल के लिए थीं। व्यापार, लेकिन 8220 विदेशी मुद्रा विरासत 8221 की एक किताब लिखी जिसने अपने 11 साल के अनुभव को हासिल किया है कि आपको कैसे बाजार में मास्टर करना है और खुद को मास्टर करना है। यह पुस्तक मुफ़्त है और इसे फॉरेक्सर्टफवार 8211 पर डाउनलोड किया जा सकता है, किसी भी प्रकार के पंजीकरण की आवश्यकता नहीं है। समय मंगल, बुध और थूर टी मदद करने के लिए इस लाइव सत्र के दौरान और हमारे ट्रेडर्स हाय फांस के मंचों का एक समुदाय, मैं आप के लिए धन्यवाद करना चाहता हूँ साइन अप करने से पहले मैं पूरी तरह से आपके सदस्य प्रतिक्रिया पृष्ठ पर ध्यान नहीं दिया hahaha क्योंकि यह आपकी साइट पर था, मुझे लगता है वे मजबूर या हेरफेर थे पिछली बार में, अब एक सदस्य I8217m, मैं इसे देख रहा हूँ 8217s सिर्फ प्रतिक्रिया पृष्ठ आपके सभी सदस्यों से, पूरी तरह से ईमानदार और जैविक जो उस पृष्ठ को और भी प्रभावशाली बना देता है, मुझे यह कहना पड़ता है कि मैंने साइन अप किया है क्योंकि आप पृथ्वी पर गंभीर, बहुत अनुभवी, और सुलभ हैं। आप व्यापार के सभी पहलुओं को भी शामिल करते हैं, न कि केवल रणनीति तथ्य यह है कि आपका 8220 के यूट्यूब फ़ेरेक्स सेलेब 8221 नहीं, आपके लिए कोई सकारात्मक और आश्चर्यजनक बात नहीं है, आईएमओ बहुत सारे लोग फॉरेक्स सिखाने पर रहते हैं, बल्कि वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं, मुझे शिक्षा का आदर्श वाक्य पसंद है, और प्रशिक्षण आपको देख रहा है । यह बताता है कि आपका प्रोग्राम क्या है आपकी सलाह पर जाने का मुझे मेरे लिए बहुत महत्व है और अपने मनोरंजक और सूचनात्मक सुबह के सत्रों का उल्लेख नहीं करना आपके 1 वें परीक्षण में कोई बिज्ञता नहीं है और आपकी 12 मासिक भुगतान योजना बहुत उदार है। मैं don8217t को शुरुआती या गैर शुरुआती के लिए वांस की सिफारिश करने में कोई झिझक है, जो स्पष्टता के 8216 रूपए लाभदायक 8217 होने के बारे में गंभीर हैं कुछ हफ्ते पहले मुझे स्पष्टता का क्षण था। वांस के साथ विदेशी मुद्रा सीखने और व्यापार करने के एक वर्ष के बाद यह सब एक साथ आए। यह उन क्षणों में से एक था जब सब कुछ आप पढ़ रहे थे, अभ्यास कर रहे थे और शोध कर रहे थे एक सुसंगत विचार में। आह हा के पल मुझे अब मिल रहा है यही मेरे लिए क्या हुआ है एक साल के लिए अब मैं वांस और व्यापार के साथ अध्ययन कर रहा हूं। समय के साथ मैं और अधिक सीख रहा हूं अभ्यास करना और शोध करना टीम फंडामेंटल फोरम में बुनियादी बातों को पोस्ट करना शुरू करने के कुछ ही समय बाद ही मुझे जानकारी मिली थी। मैं सुबह की एक लाइव रिकॉर्डिंग सुन रहा था और वेंस छोटे और मध्यम अवधि के ट्रेडों के बारे में बात कर रहा था। मुझे यकीन नहीं है कि उन्होंने क्या कहा या क्या दिखाया था, लेकिन उस वक्त सब कुछ एक साथ आया और मुझे पता था कि वह किस बारे में बात कर रहे थे, बाजार की बुनियादी बातों का क्या मतलब है और मेरी व्यापार योजना क्या थी। यह सबसे अच्छा लग रहा था कि मैं फॉरेक्स के विषय में बहुत लंबे समय से रहा हूं। यह पहली बार था जब से मैंने यह शुरू कर दिया था कि मैं एक लाइव अकाउंट के व्यापार के बारे में सोचा था कि मैंने चिंता का दौरा नहीं किया या पेट खराब किया। मुझे एहसास हुआ कि जब तक मैं अपनी व्यापारिक योजना का पालन नहीं करता हूं, तब तक कोई अंतर नहीं है। कोई मतलब नहीं है कि मैं सीखने या वांस से मार्गदर्शन की तलाश कर रहा हूं, इसके दूर से। इसका मतलब यह है कि मुझे समझ में आ रहा है कि वेंस हमें क्या सिखा रहा है और इससे मुझे और अधिक सीखने की अनुमति मिलती है विदेशी मुद्रा में कुछ भी जो आप सीखेंगे, वांसे शिक्षण की नींव ज़्यादा ज़रूरी है इसके बिना आप असफल हो जायेंगे और अपने सारे पैसे खो देंगे। मेरा आदर्श वाक्य धैर्य और दृढ़ता है इसे जल्दी मत करो, इसे लागू न करें रोगी रहें और अपने सीखने में रहें मैं वास्तव में अपने कार्यक्रम का आनंद ले रहा हूं। यह व्यापार से अधिक है, यह सोच का एक तरीका है और जीवन का एक तरीका है। समग्र दृष्टिकोण Vance सिखाता है न केवल आपके व्यापार के साथ मदद करता है, लेकिन रोजमर्रा की जिंदगी के साथ। उनकी सलाह और पढ़ने के लिए सिफारिशों ने मुझे क्या किया और मैं इसे कैसे सुधारने में मदद की है। यह एक बढ़िया कोर्स है और आपको मिलने वाले सभी लाभों पर कीमत डालना मुश्किल है। एक खुले दिमाग को ध्यान रखें जो वास्तव में कहा जा रहा है और आप गुरु मुद्रा व्यापार से अधिक करेंगे, आप अपने जीवन का मास्टर होना शुरू करेंगे। I8217ve 2006 के बाद से लगभग 8 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा है। पहले 7 वर्षों के दौरान मैंने अनगिनत ऑनलाइन ट्रेडिंग विधियों, रोबोट, दर्पण व्यापार पर हजारों डॉलर खर्च किए, और उनमें से कोई भी मेरे लिए काम नहीं किया मैं अपने खाते को बार-बार बह रहा था मेरे सारे नुकसान के ऊपर, मैं अपने कंप्यूटर मॉनीटर को चार्ट में देखकर सारा दिन और रात बिताई। मेरे पास कोई लाभ नहीं था और कोई जीवन नहीं था, और भले ही मैं घर से काम कर रहा था, मैं अपने परिवार के मुकाबले मेरे चार्ट पर अधिक समय व्यतीत कर रहा था। मुझे विदेशी मुद्रा की मेरी आजीविका और आय का मुख्य स्रोत बनाने की कोशिश करने के साथ भस्म हो गया था, लेकिन मेरे अप्रशिक्षित प्रयासों से मुझे अधिक कर्ज और असफलता का एक बड़ा अर्थ ही लाया गया। यह पैसा व्यापार करना लगभग असंभव महसूस करता है। अधिकांश लोगों ने संभवत: 10,000 से अधिक हारने के बाद पूरी तरह से व्यापार बंद कर दिया होता, लेकिन मुझे अभी भी विश्वास था कि एक जीवित व्यापारिक विदेशी मुद्रा बनाने के लिए संभव था। जब मैं YouTube पर Vance8217s Art of War वीडियो में आया था, मैं एक छोटा सा खाता (1000) असफल रहा था। मुफ्त ऑनलाइन वीडियो और मुफ्त ई-पुस्तकों को मैंने पढ़ा और देखा, इसने अपनी सामान्य पद्धति का व्यापार दिखाया जो इतना आसान था, फिर भी बहुत सटीक और सटीक था। मैं अपने यूट्यूब वीडियो के बाद भी सुसंगत मुनाफा शुरू कर रहा था, इसलिए मुझे पता था कि मैं जो कुछ देख रहा हूं उस पर ठोकर खाई और इन सभी वर्षों के लिए उम्मीद कर रहा हूं। तथ्य यह है कि वह अपने तरीके को मुफ्त में दे रहा था और कुछ चुपके से चिढ़ा पद्धति नहीं बल्कि कुछ सॉफ्टवेयर या ईए के लिए भुगतान करने के लिए आपको लुभाने के लिए और फिर अपने आप को छोड़ने के लिए छोड़ दें, मेरे लिए अद्वितीय था इसलिए मैंने अपने जीवित खाते को पकड़ में रखा और अपने विदेशी मुद्रा कार्यक्रम में शामिल हो गए। वेंस आपको प्रत्येक व्यापारिक व्यापारी के लिए विशेष रूप से तैयार की गई अपनी सिद्ध विधि का उपयोग करके एक व्यापार योजना तैयार करने में मदद करता है। उनका प्रशिक्षण, फोरम, अंतर्दृष्टि और विशेषज्ञता कुछ भी नहीं है I8217ve कभी भी भर में आया 8 वर्षों में पहली बार, मैं एक कदम से कदम योजना के साथ व्यापार कर रहा हूं, जिसने मुझे लगातार लाभ के साथ सफलतापूर्वक व्यापार करने में मदद की। मैं don8217t अपने पूरे दिन खर्च मेरे चार्ट करने के लिए सरेस से जोड़ा हुआ और अब। मेरे पास सख्त नियम हैं जिनसे मैं अनुसरण करता हूं, जो मुझे अब स्वतंत्रता और मन की शांति देता है, मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार कभी नहीं किया था। यद्यपि मेरे अनुभव के माध्यम से मुझे अब भी कुछ और सीखना है, मैं वेंस के लिए बहुत सराहना करता हूं और मंच में हर किसी ने मुझे आज तक पहुंचने में मदद की है। I8217ve पिछले 7 महीनों में अपने दम पर मेरे व्यापार से अधिक के बारे में अधिक जानने के लिए और अपने आप व्यक्तिगत रूप से पिछले 7 महीनों में Vance से। मैं वास्तव में व्यापार के लिए अपने दार्शनिक दृष्टिकोण से प्यार करता हूँ अब मैं उन सबके बीच के संबंध की सराहना करता हूं जो कि है। अपने प्रोग्राम ने मुझे अपना कौशल विकसित करने के लिए सभी आवश्यक उपकरण दिए हैं I मैं आपके मार्गदर्शन के मूल्य का ब्योरा लिख ​​कर एक निबंध लिख सकता हूं, लेकिन इसे संक्षेप में लिखने के लिए, मुझे पता है कि मुझे कम से कम प्रतिरोध का रास्ता दिखाया है, के लिए धन्यवाद। I8217 के लिए आभारी ज्ञान और प्रशिक्षण के धन के लिए मुझे प्रदान किया है इसे असली रखने के लिए धन्यवाद, मैंने लगभग 7 महीने पहले वांस के साथ साइन अप किया था। मैं अपनी दो छोटी बेटियों में व्यस्त हूं, इसलिए I8217ve प्रोग्राम पर बहुत धीरे धीरे काम कर रहा था। Vance8217s कार्यक्रम में कई महान गुण हैं मेरे लिए, यह 8217 बहुत लचीला है और क्योंकि वेंस आपकी प्रगति को व्यक्तिगत रूप से देखता है, आप शीर्ष पायदान शिक्षा प्राप्त करते हैं लाइव सत्र महान हैं आप सीधे वेंस और अन्य व्यापारियों के साथ बातचीत करते हैं वेंस आपको जानकारी और सीखने की सामग्री ही नहीं बताता है और आपको यह आंकड़ा जाने के लिए कहता है। वह आपके अभ्यास व्यापार को देखता है और आपको व्यक्तिगत प्रतिक्रिया देता है। और मेरे लिए, यह सबसे मूल्यवान शिक्षा है, मैं कहीं भी मिल सकता हूं। मैं स्वभाव से एक जिज्ञासु व्यक्ति हूं। मैंने कई शैक्षणिक वित्तीय अवधारणाओं में डबरे हुए हैं मैं हमेशा वित्तीय बाजार में शामिल होने का एक शानदार तरीका तलाश रहा हूं। जब मैंने फॉरेक्सआर्टऑफ में भाग लिया तो मैंने सोचा कि ये उन वेबसाइटों में से सिर्फ एक और है जो आपके पैसे लेना चाहते थे और आपको उच्च और शुष्क छोड़ना चाहते थे। मैंने वेबसाइट पर अपनी संपर्क जानकारी दर्ज की है और इसके बारे में कुछ भी आने की उम्मीद नहीं है। अगली सुबह मैं वेंस से कॉल करने के लिए उठी। मैंने सोचा कि 8220 के लिए, वे इसके ऊपर दिखते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि ये सिर्फ उन टेलीमार्केटरों में से एक है। 8221 उन्होंने मुझे वेबसाइट के पूर्ण शिक्षा के लिए एक 30 दिन की नि: शुल्क परीक्षण के बारे में बताया और फिर एक महीने के बाद उचित लागत के साथ प्रशिक्षण पर हाथ । मैंने अपने आप से सोचा कि हम 30 दिनों के बाद क्या होता है मैं काम के लिए यात्रा कर रहा हूं, तो मैं देखता हूं, इसलिए मुझे थोड़े समय का मुफ़्त समय मिला। जितना मैं जितना जल्दी कर सकता था, उतनी जितना मैं कर सकूं उतना सीखना शुरू कर दिया। मुझे एक ऐसी जगह मिली जहां मैंने अवधारणाओं को सीखा था (मैंने सोचा था)। मैं सोच रहा था कि वे सिर्फ आपके पैसे के लिए धन्यवाद कहेंगे, अब बाहर जाकर अपने पैसे का उपयोग करने के लिए जो हमने सिखाया है, उसका अभ्यास करें। ऐसा नहीं था जो बिल्कुल भी हुआ। मुझे एक जीवित खाता नहीं खोलने और सिर्फ वेंस और उनकी टीम की दिशा में अभ्यास करने के लिए कहा गया जब तक कि मुझे पता न हो कि वास्तव में क्या हो रहा था। So8230.यहाँ मैं ForexArtOfWar में चलने के बारे में 6 महीने बैठता हूं और मैं व्यापार के लिए बहुत करीब हूं। मुझे लगता है कि इससे पहले की तुलना में मैंने फॉरेक्स बाजार में क्या हो रहा है, इस बारे में एक लाख गुना अधिक सुरक्षित महसूस किया है। मुझे बिल्कुल भी ज्ञान नहीं था। अब मुझे पता है कि जब मैं लाइव ट्रेडिंग शुरू करता हूं, तो मैं सफलता का अनुभव करने के लिए बाजार के तर्क को समझता हूं। वन्स में ऐसे लक्षण हैं जो बहुत बार लोगों में नहीं मिलते हैं। किसी कारण से, वह हमें सलाह देता है जैसे हम बड़े होते हैं और हमें बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को बनाते हैं। ऐसा लगता है जैसे वह सब कुछ केवल दूसरों की मदद करने के लिए करता है यह एक बहुत प्रशंसनीय विशेषता है कि हम में से अधिकांश के पास नहीं है। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया स्पैंकिंग कर रहा हूं और साइट और स्तर 1 वीडियो और प्रशिक्षण के माध्यम से अपना रास्ता तलाश रहा हूं। कहने की ज़रूरत नहीं है कि सब कुछ थोड़ा मुश्किल लगता है, लेकिन बस बैठे और हर दिन ध्यान केंद्रित करता है और मेरा डर नहीं दे रहा है और धीमी प्रगति मुझे हतोत्साहित नहीं करती है महान है। मैं आमतौर पर बहुत अधीर हूं लेकिन मुझे एहसास हुआ कि विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में मुझे गहरे पानी में बस जाएगा। ट्रेनरों की मदद से कदम-दर-चरण के माध्यम से जाने के लिए मुझे अपना ध्यान केंद्रित करने, मास्टर करने और फिर उचित गति से आगे बढ़ने के लिए मजबूर कर रहा है। मुझे जो विशेष रूप से प्रेरणा मिल रही है, वह यह है कि विभिन्न लोग विभिन्न स्तरों पर हर दिन 8211 प्रगति कर रहे हैं जो कि वास्तव में मेरे लिए बहुत प्रेरणादायक है और यह मुझे ध्यान केंद्रित करने और जारी रखने के लिए बाहर रहता है। यह एक महान शिक्षा समुदाय है और वास्तव में मेरे जैसे एक नौसिखिया की ज़रूरत है। कोई रा, आरए, आरए नहीं है कि कितना धन बनाया गया है और कोई भी इस बारे में शिकायत नहीं कर रहा है कि कितना पैसा खो गया है। वांस, इस तरह के एक महान सकारात्मक शिक्षण समुदाय के निर्माण और रखरखाव के लिए आप सभी को जानने और धन्यवाद करने के लिए इस तरह के एक महान स्थान बनाने के लिए धन्यवाद। यदि आप विदेशी मुद्रा बाजार में एक बढ़त की तलाश कर रहे हैं, तो यह जगह होना चाहिए मौलिक और तकनीकी शिक्षा महत्वपूर्ण है, लेकिन प्रशिक्षण और अनुशासन है जो बाकी के बाजारों के अलावा कला के युद्ध व्यापारी को निर्धारित करता है आप जानते हैं कि आप असली सौदे के साथ काम कर रहे हैं जब कार्यक्रम विकसित किया गया है और एक के सिद्धांतों के आसपास केंद्रित है और केवल, सन त्ज़ू। क्या वास्तव में दूसरों से अलग इस कार्यक्रम सेट मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण आप के रूप में अच्छी तरह से प्राप्त है यह वही है जो आपको एक व्यापारी के रूप में बढ़त देता है। आप खुद से पहले ही जीत सकते हैं 8217 में भी विदेशी मुद्रा बाजार में जीवित रहने में सक्षम हैं। मनोवैज्ञानिक प्रशिक्षण लेने का अतिरिक्त लाभ यह है कि यह मेरे व्यक्तिगत जीवन के सभी पहलुओं पर सकारात्मक रूप से प्रभावित हुआ है। वेंस और उनकी टीम के साथ काम करना एक खुशी है। प्रशिक्षण और सामाजिक वातावरण अनुकूल है और अधिक महत्वपूर्ण बात, केंद्रित है। यदि आप एक पेशेवर चाहते हैं, कोई बकवास नहीं, पृथ्वी पर नीचे, व्यावहारिक, और विदेशी मुद्रा के लिए प्रोत्साहित दृष्टिकोण, तो वेंस आपका आदमी है। यह 8217 सस्ती है, और आप 8211 के लिए भुगतान करते हैं और आप जितना अधिक भुगतान करते हैं, आप अपने आप को लागू करते हैं और कार्यक्रम में विश्वास करते हैं। मुझे लगता है कि मैं यह किसी और के साथ तेज़ी से नहीं कर सका। शहरी व्यापार अनुभव से सिर्फ 5 महीनों में रहने के लिए 8 811 और शिक्षा या प्रशिक्षण की गुणवत्ता के लिए किसी भी समझौता किए बिना। इस कार्यक्रम में शामिल होने से मुझे बचाने के लिए और दुःख के साल विफल होने से बहुत आभारी महसूस हो रहा है। धन्यवाद वेंस और टीम Vance8217 लचीलापन और धैर्य से मुझे इस प्रशिक्षण को रोजगार और कॉलेज के काम के साथ संयोजित करने की अनुमति मिली। I8217ve अब 18 से अधिक महीनों के लिए vance के साथ प्रशिक्षण दिया गया है I8217ve मेरे मुफ्त समय में व्यापार के साथ विश्वविद्यालय के काम का समर्थन कर रहा था, इसलिए मैंने FAW में यहां मेरे साथी व्यापारियों की तुलना में प्रशिक्षण प्रक्रिया के माध्यम से काफी धीमी गति से प्रगति की है। मैं शुरू में प्रत्येक व्यक्ति के प्रशिक्षु 8217 के कौशल और परिस्थितियों में vance8217 के समर्पण पर आश्चर्य हुआ था। शुरुआत में I8217d अक्सर I8217m कैसे हो रही है के रूप में मुझे पता था कि वह 100 प्रशिक्षुओं था और didn8217t घास का ढेर में भूल जाना चाहता हूँ की याद दिलाने के रूप में, हालांकि अधिक समय Vance8217 के कार्यों यह स्पष्ट किया है कि वह प्रत्येक व्यक्ति 8217 के हितों और कौशल के आसपास कार्यक्रम sculpts ताकि मैं अब 3 स्तर के बारे में चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, वेंस और मैं एक घंटे में 30 मिनट (एक समय में) बिताया है जो एक उच्च संभावना व्यापार सेटअप को विकसित कर रहा है जिसे मुझे विश्वास है कि मैं इसका उपयोग कर रहा हूं। आश्चर्यजनक बात यह है कि मैंने यह सब अपने आप से किया है यही कारण है कि मुझे विश्वास है कि वन्स अपने प्रशिक्षुओं के साथ धैर्य रखने में महान है, जैसा कि अन्य विदेशी मुद्रा कार्यक्रमों के विपरीत है, जब तक मैंने सही व्यवहार खुद नहीं देखा और केवल मुझे सही ट्रैक में निर्देशित किया । वेंस ने मुझे अपने खुद के सिस्टम के हर भाग को लिखने और विकसित करने की इजाजत दी, जो वास्तविक समय में निर्णयों को निष्पादित करते समय मुझे एक संतोष और विश्वसनीयता की ठोस समझ प्रदान करता है। हालांकि इस कार्यक्रम का सबसे मूल्यवान पहलू वह मानार्थ ज्ञान है जो वह देता है। Vance8217s सिर्फ व्यापार के लिए नहीं, बल्कि वास्तविक दुनिया के अनुभवों के लिए व्यवस्थित और मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और एक तार्किक, नियोजित परिप्रेक्ष्य के साथ दैनिक मुठभेड़ों का समाधान करने में मुझे मदद की है। अपेक्षाओं, निरंतरता, निष्पादन और मान्यताओं के बारे में उनके अनुयायियों में मुझे अपने जीवन के अनुभवों और सलाह के रूप में अधिक से अधिक दिलचस्प लगते हैं, जिनके लिए मैं मूल्य प्राप्त करता हूं और सराहना करता हूं। 22 वर्ष की आयु में इस कार्यक्रम का सदस्य बनना मेरे जीवन के सबसे गर्वित निर्णयों में से एक होने के लिए जल्दी से बाहर हो रहा है। मैं निश्चित रूप से एक दोस्त को एफएडब्ल्यू टीम के साथ कम से कम कुछ महीनों की कोशिश करने की सलाह दूंगा, और एक बार जब आप देख लेंगे प्रकाश, you8217ll कभी नहीं छोड़ना चाहते अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा कला और युद्ध विलियम्स का मानना ​​है कि ग्राहक को ओवर-द-काउंटर, स्पॉट फॉरेक्स के साथ जुड़े जोखिमों से अवगत होना चाहिए। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रकृति में अत्यधिक सट्टा है जिसका मतलब है कि मुद्रा की कीमतें बेहद अस्थिर हो सकती हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार अत्यधिक लाभकारी है, चूंकि आम तौर पर कम मार्जिन जमा की आवश्यकता होती है, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में लाभ उठाने का एक अत्यंत उच्च स्तर प्राप्त होता है। एक अपेक्षाकृत छोटा बाजार आंदोलन आपके द्वारा जमा किए गए धन पर आनुपातिक रूप से बड़ा असर होगा आप अपने धन की कुल हानि को बनाए रख सकते हैं चूंकि आपके पूरे नकद संतुलन को खोने की संभावना मौजूद है, विदेशी मुद्रा बाजार में अटकलें केवल जोखिम वाले पूंजी के साथ ही आयोजित की जानी चाहिए जो आप खो सकते हैं जो नाटकीय ढंग से आपकी जीवनशैली को प्रभावित नहीं करेगा। युद्ध की विदेशी मुद्रा कला गर्व से WordPress और BuddyPress द्वारा संचालित है थीमक्राफ्ट द्वारा विकसित एक और वर्डप्रेस थीम।

No comments:

Post a Comment