Saturday 17 March 2018

मिलियन डॉलर पिप्स - - thinkforex


मीलियन डोलरपिप्स (विलियम मॉरिसन) की समीक्षा साइट पर जाएं (ध्यान दें: मैंने यह समीक्षा विदेशी मुद्रा एराएमी पर एक और मिलियनडॉलरपिप्स धागा में पोस्ट की थी, यह सोच रहा था कि यह समीक्षा थ्रेड था, लेकिन बाद में मैंने सोचा कि यह मेरी कोई समीक्षा नहीं है। 4 साल के लिए शेल्फ, मैंने इसे अप्रैल 2015 के अंत में एक और प्रयास देने का फैसला किया। इस समय असली पैसे के खाते पर तेजी से वीपीएस (व्यापार के लिए विशेष रूप से तैयार), और मेरा दलाल एक ही डाटा सेंटर में है क्योंकि वीपीएस (साथ ही साथ कई तरलता प्रदाताओं को उस डाटा सेंटर में अपनी ग्रिड मिलती है जो मुझे लगता है।) लेकिन 2 9, 2015 को एफओएमसी की बैठक हुई थी और 8 मई 2015 को गैर-फ्रैम पेरोल था। एमडीपी ने मेरे असली मनी खाते पर 923 को एमडीपी में डिफॉल्ट सेटिंग का उपयोग करते हुए एफआईएफओ को छोड़कर 10 दिनों के दौरान गलत करार दिया था। (यह 6 मई, 2015 को कुछ ट्रेडों को खोला गया) उस समय के दौरान इसमें थोड़ा सा 90 से अधिक व्यापार हुए। लेकिन अगले हफ्ते (13 मई), और विशेषकर 1 9 मई (ब्रिटेन के समय) पर, EURUSD में बहुत कम रिट्रेसमेंट के साथ नीचे कुछ मजबूत आंदोलनों थे, और एमडीपी ने कई त्वरित ट्रेडों को उठाया। लेकिन रिट्रेसमेंट्स की कमी के कारण उनमें से ज्यादातर लाभ में नहीं आ सकते आखिरकार परिणामस्वरूप, बाजार ने लगभग 9 2 9 पीडीपी एमडीपी को शुरू कर दिया था। (साइड नोट: एमडीपी ऑर्डर एक्जिक्यूशन मिसेकंड्स रिकॉर्ड करता है, ओपन मिसेकंड्स ऑर्डर करता है, और औसत संशोधित समय। हालांकि मेरे ब्रोकर (लाइव अकाउंट) सर्वर से 1 एमएमएस है, ऑर्डर एक्ज़ीक्यूशन, ओपन, संशोधित भी पूरे लेटेंसी में शामिल किए जाने की आवश्यकता है। मेरे वास्तविक मनी खाते में एमडीपी ने औसत निष्पादन के लिए 40ms, औसत खुले समय के लिए 47ms, और औसत संशोधित समय के लिए औसत संशोधित समय के लिए 1 9 मई को EURUSD पर कदम रखा। यह समाचार विज्ञप्ति के आधार पर भिन्न हो सकता है। 435ms गैर फ्रैम पेरोल के दौरान, हालांकि निष्पादन 33ms था और 33ms पर संशोधित समय। एंड साइड नोट।) 20 मई 2015 एक और एफओएमसी बैठक थी। मीटिंग के दौरान मूल्य क्रियान्वयन मेरे वास्तविक मनी खाते में बहुत अधिक लाभ पाने के लिए मिलियनडॉलरपिप्स के लिए एकदम सही सेटअप बनाया। अगर आप उस दिन उस EURUSD H1 पर मीटिंग के दौरान मोमबत्ती बनाने की व्यवस्था करते हैं, तो यह दोनों छोरों और एक छोटे से शरीर पर एक लंबे बाइक होगा। Wicks बहुत लंबा नहीं हैं इसलिए एम 1 चार्ट पर कीमतों में काफी कमी आई है जिसके कारण एमडीपी को 35 ट्रेडों (ऊपरी विकी पर कुछ बिकने वाले ऑर्डर, और कम बॉल पर कुछ खरीद ऑर्डर) को ट्रिगर किया था। अंतिम परिणाम में एमडीपी ने सिर्फ कुछ ही मिनटों में अपने असली मनी खाते में 700 से अधिक (औसत लॉट आकार 0.24 - 0.25 था) बनाया है। जब ऐसा होता है तो यह एमडीपी के लिए सही सेटअप है। जब ऐसा नहीं होता है, और एक ही दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है, तो एमडीपी से भी बदतर हो सकता है। अब तक 3 हफ्तों के दौरान मैं अपने असली मनी खाते में एमडीपी का उपयोग कर रहा हूं, जिसने 6 गुना (6 अलग-अलग दिनों) का कारोबार किया है, और उन 6 दिनों के दौरान कुल 150 से ज्यादा ट्रेडों खोल दिए हैं। यह Fifo पर डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग झूठी पर कर रहा है। जैसा कि मैंने इस्तेमाल किया व्यापार सर्वर से ऊपर उल्लेख किया है बहुत तेज है, और दलाल सर्वर के रूप में एक ही डाटा सेंटर में स्थित है। अधिक सुस्त वीपीएस या समर्पित सर्वर पर विशेष रूप से व्यापार के लिए तैयार नहीं है, और ब्रोकर पर निर्भर करता है, एमडीपी बहुत सारे ट्रेडों को याद कर सकता है। इसलिए सही परिस्थितियों में एमडीपी एक लाभदायक बॉट हो सकता है लेकिन यह काफी कम या ज्यादा व्यापार नहीं खो सकता है, अगर थोड़ा दिशा में एक दिशा में मजबूत कीमत आंदोलन है, और सर्वर सुस्त है और दलाल को क्रियान्वित करने और आदेश आदि खोलने में धीमा है। मेरा निष्कर्ष है कि एमडीपी एक घोटाला नहीं है (हालांकि मैंने अभी तक एमडीपी का दीर्घकालिक कारोबार नहीं किया है), और न केवल कम गिरावट है कम प्रसार, तेजी से निष्पादन, कम विलंबता आदि एमडीपी का उपयोग करते समय उपयोगी होते हैं। लेकिन इसे एनएफपी (उदाहरण के लिए) के दौरान परस्पर विरोधी समाचार रिपोर्टों जैसे पागल मूल्य की जरूरत होती है, उदाहरण के लिए, जब रोजगार संख्या बेरोजगारी की संख्या के साथ संघर्ष करती है या फिर एक संशोधन होता है जो वास्तविक संख्या के साथ संघर्ष करता है। क्योंकि इन समय के दौरान एमडीपी को सक्रिय करने के लिए प्रारंभिक स्पाइक की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन फिर व्हाइस्पॉ और रिट्रेजमेंट (विवादित समाचार रिपोर्टों या भाषणों के बाजार में अनिर्णय के कारण) एमडीपी को लाभ में कई ट्रेडों को बंद करने में मदद मिलेगी (जब तक प्रारंभिक स्पाइक बहुत लंबे समय तक नहीं।) लेकिन जब खबरें विपरित रिपोर्टों के बिना काफी मजबूत होती हैं और EURUSD थोड़ा रुकने के साथ एक चट्टान की तरह बूँदें (जैसे कि यह 1 9 मई, 2015 को हुआ था), या एमडीपी के लिए पर्याप्त रिट्रेसमेंट के साथ ऊपर और ऊपर स्पाइक नहीं हुआ। यह वह जगह है जहां घाटे में आते हैं, भले ही आपके पास EURUSD पर सबसे कम संभव प्रसार और सबसे तेज निष्पादन के साथ एक अच्छा ब्रोकर है। यदि आप डीडीओ टेस्ट या बैक टेस्ट एमडीपी करते हैं, तो यूआरएसडी आंदोलन के साथ मजबूत रिटर्न के साथ कमजोर होने पर आपको वहां भी नुकसान दिखाई देगा। आखिरकार, अगर आप एमडीपी के लिए नए हों, तो अब कुछ चीजें होनी चाहिए (हालांकि इसे लिखने के 4 साल पहले जारी की गई थी), और अभी तक इसे खरीदा नहीं है: 1. एमडीपी को कभी भी विंडोज पर काम करने के लिए अद्यतन नहीं किया गया है 2012 (लेखन के समय)। तो यह विंडोज सर्वर 2012 पर एमटी 4 को क्रैश कर देगा। इसका मतलब यह हो सकता है कि यह विंडोज 8 पर भी दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगा, लेकिन मैं निश्चित नहीं हूँ। 2. एमडीपी स्थापना फ़ाइल को MT4 बिल्ड 600 और उच्चतर के लिए कभी भी अपडेट नहीं किया गया है। इसलिए जब आप MDP को स्थापित करते हैं तो तीन एमडीपी फाइलें (ईए, स्क्रिप्ट और डीएलएल फाइल) गलत स्थान पर स्थापित हो जाती हैं। (समर्थन शायद आपको बताएगा कि फाइलों की स्थिति जानें और उन्हें स्थानांतरित करने के लिए कहें, अगर आप इसका पता लगाने में असमर्थ हैं)। मुझे उम्मीद है कि यह समीक्षा सहायक रही है। और वह सब नहीं है मेरा खाता आधिकारिक तौर पर myFxBook सत्यापित है ये असली परिणाम हैं विश्वसनीय तृतीय पक्ष द्वारा सत्यापित। और इस myfxbook स्क्रीनशॉट को देखो के डेस्क से: विलियम मॉरिसन प्रिय जस्टीफ़ीएस्ट हताश विदेशी मुद्रा व्यापारी, यह आप वास्तव में पंप मिलता है। अगर आपने 1 साल पहले अपने संपूर्ण अद्वितीय, स्वचालित विदेशी मुद्रा लाभ-पम्पिंग मशीन का उपयोग करते हुए 250 खाते डाल दिए थे, और जाँच कर लिया था कि आप चेहरे में घबराए हुए 1,295,161.50 में वापस आएंगे, तो कहेंगे कि क्वाट्स्पेन्ड मेकॉट। वास्तव में ऐसा है, सही तो बहुत करीब ध्यान दें। पहली चीज जो मुझे आपकी ज़रूरत है वह STOP है I मुश्किल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में मास्टर करने के लिए संघर्ष कर रहा है। एक अच्छा व्यापार के लिए प्रतीक्षा की जा रही स्लीप रोकें, फिर वैसे भी इसे लापता। लालच बनाम डर के मानसिक युद्ध से लड़ने से रोकें स्वचालित विदेशी मुद्रा लाभ अर्जित करने के तरीके के लिए खोज बंद करें जो लोग आसानी से विदेशी मुद्रा पर नकद लगते हैं उनसे ईर्ष्या रोकें कचरा पर आपके महत्वपूर्ण निवेश का पैसा बर्बाद कर रहा है जो आपको रिटर्न नहीं देता है गंभीरता से। धन के लिए अपने रास्ते में उन सभी बाधाओं को बंद करने के लिए सिर्फ एक सेकंड लें यदि आप पीआईपी या स्वचालित मुनाफे का पीछा में संघर्ष करते हैं, तो मुझे पता है कि आप पहले से ही निराश हैं। यही वजह है कि आपको एक गहरी सांस लेनी है, और रोकें। इतने सारे बोझ आपको जीवन के सबसे महत्वपूर्ण सिद्धांतों में से एक से विचलित करने के लिए काम करते हैं: सबसे सरल उपाय सर्वोत्तम है मैं चाहता हूं कि आप उस पर रुख करें, क्योंकि बाद में इसे वापस आने के लिए जा रहे थे। इससे पहले कि मैं आपको बता दूँ कि मैं कौन हूँ, मैं आपके मुख्य फ़ोकस के बारे में बात करना चाहता हूं: आप आप यह नहीं सोच सकते कि एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली संभवत: वास्तविक, व्ययणीय नकद सीधे बैंक खाते के दिन में और दिन के बाहर पंप कर सकती है। अच्छा है, मैं चाहता हूं कि आप उलझन में रहें। संदेह होने के नाते आप स्मार्ट हो और कड़ी मेहनत करने के बजाय स्मार्ट काम करना विदेशी मुद्रा में इसे मारने के लिए महत्वपूर्ण रहस्यों में से एक है और विदेशी मुद्रा में किसी उंगली को उठाने या शोध पर एक मिनट भी खर्च किए बिना बड़ा फायदा होने के लिए, आपको एक और सच्चाई जानने की ज़रूरत है हर कोई और आपके सामने आने वाली सभी चीजें व्यापार फोरएक्स के जरिए लगती हैं, वास्तव में यह वास्तव में बहुत कठिन है, और बेशक, यह बहुत मुश्किल हो सकता है, अगर आप इसे अपने आप से सब कुछ कर रहे हैं और याद रखना, स्मार्ट काम करने के बारे में थे और कड़ी मेहनत के बारे में निश्चित रूप से नहीं थे याद रखें, सरल समाधान सबसे सही है यह विदेशी मुद्रा के साथ किसी भी अलग क्यों होना चाहिए यह किसी भी अलग नहीं है लेकिन जो लोग अपनी कड़ी मेहनत वाले निवेश के पैसे के साथ अपनी जेब बिछाते हैं, आपको यह समझना होगा कि यह आपके लिए बहुत मुश्किल है। उन्हें आपको अचंभित करना होगा क्या उन्हें व्यापार में रखता है यदि सूट और टाई में कुछ निवेशक-बैंकर-हॉट-शॉट ने आपको बताया कि आप एक साल में एक लाख रुपये कमा सकते हैं, तो आप अपने जीवन का आनंद ले सकते हैं, अपने आप से, सॉफ्टवेयर के साधारण भाग के साथ, आप उसे किराए पर नहीं कर सकते अपने निवेश को संभालने के लिए, ठीक है, हम यहां हैं। उस दिन आज है आईएम को छोड़कर कोई हॉट शॉट इन्वेस्टमेंट बैंकर नहीं। वास्तव में, मैं भी सभी कि काम कर के बजाय एक विदेशी मुद्रा गुरु भी नहीं। सभी व्यापक शोध के बजाय जो नुकसान के जोखिम को कम नहीं करता। उन तनावों के साथ निपटने के बजाय मैंने वापस किक करने का फैसला किया, और मुझे अपना धन कमाने के लिए एक मशीन को प्रशिक्षित करने का फैसला किया, और यह भयानक अतिरिक्त भत्तों के साथ आया: मशीन कभी कटौती नहीं चाहती मुनाफा सब तुम्हारा है असल में। मेरी क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति और हाथों से बंद स्वचालन प्रणाली के साथ, आप कम काम करते हैं, और पहले से कहीं ज्यादा नकद अर्जित करेंगे। लेकिन अब मुझे इस बात पर चर्चा हुई है कि यह फॉरेक्स लाभ मशीन आपके लिए क्या करेगी। आप अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटों में ऑनलाइन बिक्री के लिए पहले ही आ सकते हैं यदि हां, तो बीमार शर्त करें कि निर्माता ने आपको यह बताया कि वह कैसे टूट गया था, वह निराश, दुखी, रोना, आदि। फिर, वह एक ऐसे व्यक्ति से मिले जो एक विदेशी मुद्रा रोबोट था, और उन्होंने एक शर्त का जवाब दिया जिसमें वह उस पर सुधार कर सके, और यदि वह सफल हुआ, तो वह रोबोट को रख सकता था हाँ। इसकी एक डिब्बाबंद कहानी यह मेरी कहानी नहीं है मैं तुम्हारे साथ बहुत सी, बहुत सी जा रहा हूँ। मैं इतना तोड़ा नहीं था कि जब मैं इस सॉफ़्टवेयर को बनाया था, तब मैं चेहरे पर बेघर हो रहा था, लेकिन मैं निम्नलिखित में से प्रत्येक चीज थी, यदि आप संबंधित हैं तो: Ive 18 से अधिक वर्षों के लिए सॉफ्टवेयर विकसित किया। इसकी मैं क्या करता हूं और मुझे क्या रोता है लेकिन एक बड़े नाम कंपनी के लिए काम करना, जिसने मेरी प्रतिभा से 1000 गुना अधिक कमाया, हमेशा मेरे मुंह में यह गंदा स्वाद छोड़ दिया। मैं अपनी स्वयं की जांच लिखना चाहता हूं, और अपने स्वयं के शब्दों पर अपना जीवन जीता हूं। तो, मैंने आज किया जो आप करते हैं: मैंने एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट खरीदा दरअसल, मैंने 2 साल के दौरान 6 विदेशी मुद्रा रोबोट खरीदना बंद कर दिया था, और लड़का, उनमें से प्रत्येक ने अच्छा आवाज किया लेकिन जब मेरा असली निवेश पैसा उन में डाल दिया, लड़का क्या वे खराब प्रदर्शन करते हैं? यहां कुछ कारण हैं जो अन्य विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार (ईए या रोबोट) मेरे लिए काम नहीं करते और आपके लिए काम नहीं करते हैं: अन्य विदेशी मुद्रा रोबोटों की अपनी पिछली परीक्षाओं में फिट अर्थ परिणाम नकली हैं। मैं 6 वें खराब प्रदर्शन वाले रोबोट में पैसा खोदने के बाद, मुझे पता था कि स्वचालित विदेशी मुद्रा लाभ में खींचने का मेरा सपना पूरा करने के लिए मुझे क्या करना था, इसके आसपास कोई रास्ता नहीं था: एक रोबोट खुद बनाओ इस रोबोट का निर्माण वास्तव में बहुत मुश्किल था। मेरे पास कुछ बहुत उच्च मानक हैं मेरा विदेशी मुद्रा रोबोट बिल्कुल असली खाते में पैसा बनाना चाहिए। के रूप में संभव के रूप में अनुपात इनाम के लिए एक जोखिम के रूप में सुरक्षित (जिसका मतलब है कि व्यापार करने के दौरान संभव के रूप में शून्य जोखिम के करीब) तो, मुझे काम करना चाहिए मैंने कोशिश की, परीक्षण किया, विफल हुआ फिर कुछ और की कोशिश की, परीक्षण, और विफल सोचा कि क्या यह सचमुच असंभव था मैं दोस्तों के साथ परामर्श किया, उन्होंने मदद करने की कोशिश की, लेकिन वास्तव में नहीं किया मैंने 1.5 साल से ज्यादा के लिए ऐसा किया। (इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि इससे पहले बाजार पर एक महान विदेशी मुद्रा बॉट नहीं था, वे पूरी तरह से प्रोग्राम करना मुश्किल रहे हैं) तो मैंने अपने जीवन के किसी भी सिद्धांत को वापस सोचा: सबसे सरल उपाय सबसे सही है। याद रखें कि पहले हीस से यह आपके लिए एक गेमचैंगर बन जाता है। इस विचार ने मुझे सफलता प्रदान की है कि आईएम आज आपके साथ साझा करने में बहुत खुशी करता है, और यह सोचा भी यही कारण है कि लाख डॉलर पिप्स 100 अद्वितीय हैं किसी भी अन्य रोबोट या ईए के विपरीत आप पूरी तरह से आते हैं मिलियन डॉलर पिप्स 1 एम चार्ट पर व्यापार करने के लिए क्रमादेशित है। आपके निवेश की सुरक्षा के लिए इसकी एक बहुत ही तंग स्टॉप लॉस है स्मार्ट अनुगामी तकनीकों के साथ मशीन की गति के उपयोग से यह एक सूचक और मूल्य क्रिया का एक सरल संयोजन का पता लगाता है और मिनी ब्रेकआउट स्केल करता है। मिलियन डॉलर पिप्स का उत्कृष्ट लाभ दर है, प्लस बहुत अधिक ट्रेडों, यह जोखिम प्रसार का उपयोग करता है सामान की मात्रा का बना है और इसका कारण: इसलिए, मैंने एक क्रांतिकारी नए तरीके से अपने विदेशी मुद्रा लाभ मशीन का निर्माण किया, जिसमें नए कोडिंग की पूरी संख्या थी, और कुछ परीक्षण किए। परिणाम, कोई मजाक नहीं, मेरे मुंह का पानी बना दिया उच्च गुणवत्ता वाले आंकड़ों के उपयोग के आधार पर, 250 की प्रारंभिक जमा राशि के साथ, हम एक अविश्वसनीय 10,821,556.40 के साथ समाप्त करते हैं, जिसमें से 6.82 खाते का अधिकतम जोखिम होता है (पूर्ण परीक्षण डाउनलोड करने के लिए नीचे स्क्रॉल करें) मैंने कई परीक्षण किए और मैं उन्हें दिखाओ। ये परीक्षाएं ऐसी फ़ाइलें हैं जो इस पृष्ठ पर दिखाए जाने के लिए बहुत बड़ी हैं, इसलिए कृपया नीचे अपना ई-मेल पता दर्ज करें और मैं आपको अपने परीक्षणों को मुनाफा दिखाने वाली आपको तुरंत ई-मेल कर दूंगा, मिलियन डॉलर पिप्स प्राप्त किए हैं मेरी बैक टेस्ट रिपोर्ट बहुत बड़ी है इस पृष्ठ पर दिखाया जाएगा। कृपया नीचे अपनी जानकारी दर्ज करें और मैं तुरंत मेरी पीठ टेस्ट रिपोर्टों को ई-मेल भेजूंगा। ये असली मुनाफा है कि मेरी मशीन अपने खाते में अपने आप में फंस गई है। और आप के लिए अविश्वसनीय दावों की एक टन बनाने की बजाय, मुझे लगता है कि मेरा विदेशी मुद्रा खाता सभी बातों को बताने के लिए सबसे अच्छा है। क्या आप विदेशी मुद्रा बाजार में टैप करने के लिए तैयार हैं, दुनिया का सबसे बड़ा बाजार है, और अंत में नकदी के अपने हिस्से को लें। और अधिक बेशक आप कर रहे हैं दोबारा, जवाब सरल है विदेशी मुद्रा बाजार अभी भी बहुत बड़ा बड़ा है चाहे कितने लोग सॉफ़्टवेयर को एक ही समय में चलाते हैं, हम इसका प्रभाव कम नहीं करते हैं ट्रिलियन डॉलर का कारोबार दैनिक होता है, इस प्रकार इस सॉफ्टवेयर को साझा करने पर मेरी कमाई पर कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ता है। और बस आप जानते हैं कि मैं कितनी गंभीर हूं, करीब ध्यान देना इस सॉफ़्टवेयर से बिक्री राजस्व सीधे मेरे विदेशी मुद्रा निवेश खाते में जाता है और सॉफ्टवेयर द्वारा बार-बार गुणा करता है। ये सही है। मैं सचमुच पैसा डालता हूं जहां मेरा मुंह है। उस विषय पर, मैंने अपने लाभ-उत्पादक मशीन के लिए चार्ज करने के लिए कितना अच्छा समय दिखाया। मुझे लगता है कि यह कितना शक्तिशाली है, और कितनी जल्दी लागत सॉफ्टवेयर द्वारा वापस कर दी जाएगी, और लाखों डॉलर के शाब्दिक डॉलर इसे एक बैंक खाते में डाल सकते हैं, और मैंने फैसला किया कि 29 9 का मासिक भुगतान निष्पक्ष से अधिक होगा। लेकिन मैं उन दोस्तों से सलाह लेता हूं जिन्होंने मुझे पहले की स्थिति याद रखी थी, किराया और किराने का सामान के बाद छोड़ दिया गया धनराशि के साथ 9-5 कठिन परिश्रमों में से एक उस समय मैं मासिक किश्तों में नहीं जा सका, और मैं समझता हूं कि कई लोग अब इस प्रकार की प्रतिबद्धता नहीं कर सकते मैं नहीं चाहता था कि आप एक सच्चे जीवन-परिवर्तक को याद करने का कारण हो, इसलिए मैंने 147 के एक बार निवेश का फैसला किया। हाँ। केवल 147 सबसे शक्तिशाली लाभ-पम्पिंग सॉफ्टवेयर उपलब्ध है, जिसमें सभी अपडेट्स शामिल हैं यदि आपके उत्पादों के लॉन्च के दौरान यहां आपके रास्ते मिलते हैं तो आप बहुत भाग्यशाली हैं, फिर भी, आप असली इलाज के लिए आते हैं क्योंकि मुझे विश्वास है कि मेरे सिस्टम में रोज़ाना-काम-मारने की आय का निर्माण करने की क्षमता है, मैं आपको इसका इस्तेमाल करना चाहता हूं मुझे आपसे कुछ पूछना है। आप खाली समय और एक खड़ी बैंक खाते के साथ क्या करेंगे, इसके बारे में एक दूसरे के लिए सोचें जहां पर आप हमेशा चाहें वहां यात्रा करें विषयों में कक्षाएं लेना चाहते हैं, हमेशा गैजेट खरीदने में आपकी दिलचस्पी होती है और आप हमेशा वांछित कारों का आनंद लेते हैं यह अभी आपकी उंगलियों पर है एक बार जब आप मिलियन डॉलर पिप्स तक त्वरित पहुंच प्राप्त करते हैं, तो आप चरण-दर-दिशा-निर्देशों के द्वारा मेरे आसान-जैसे- पाई चरण का उपयोग करके सॉफ्टवेयर को स्थापित और कॉन्फ़िगर कर देंगे। फिर, जानवरों को ढीला और मुनाफे में अंदर आने दें। आपको हमारे सदस्यों को तुरंत ही जानकारी प्राप्त होगी, जानकारी और गाइडों से भरा होगा, जिसका मतलब है कि अपना हाथ पकड़ो और पैसे के लिए आपका नेतृत्व करें वास्तव में, मुझे इस बात का पूरा भरोसा है इस प्रणाली की कमाई शक्ति, कि मैं जा रहा हूँ जोखिम के सभी निकालें। मिलियन डॉलर पिप्स रोबोट तक त्वरित पहुंच प्राप्त करें और इसे आप 30 दिनों के लिए चाहते हैं। यदि किसी कारण से आप अपनी खरीद से असंतुष्ट हैं, तो आपको एक पूर्ण, परेशानी-मुक्त वापसी मिलेगी। पुश-बटन नकद जो पूरे दिन अपना विदेशी मुद्रा खाता भर सकता है, हर दिन जिसका अर्थ है। मैं आपको अपनी सफलता के लिए अंदर की ओर देख रहा हूं, पी.एस. - यदि आप विदेशी मुद्रा के साथ संघर्ष कर रहे हैं और सहमत हैं कि सरल तरीका सबसे अच्छा तरीका है, मिलियन डॉलर पिप्स रोबोट आपकी कल्पनाओं को आसान बनाने के लिए तैयार है, ऑटो-पायलट मुनाफा सच हो गया है। पी.पी.एस. - याद रखें, आप आज पूरी तरह से जोखिम के साथ विदेशी मुद्रा में लाभ शुरू कर सकते हैं। सॉफ्टवेयर का उपयोग करें, हालांकि आप 30 दिनों के लिए पसंद करते हैं और यदि आप इसे अपने लिए नहीं समझते हैं, तो ख़ुशी से आपको एक संपूर्ण धनवापसी मिलेगी पीपीपी - 147 की विशेष कीमत के लिए मिलियन डॉलर पिप्स रोबोट की प्रतिलिपि सुरक्षित करने के लिए, आपको अब ऑर्डर करना होगा। आपके पास मेरे सॉफ़्टवेयर टुडे के साथ कैश करने के लिए दुनिया का हर कारण है यू.एस. सरकार की अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन वायदा, मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, बल्कि बड़े संभावित जोखिम भी हैं। आपको वायदा और विकल्प बाजारों में निवेश करने के लिए जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। पैसे के साथ व्यापार नहीं करें, आप खो सकते हैं। यह न तो एक वकील है और न ही खरीदें सॉल वायदा या विकल्प की पेशकश है। कोई भी प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुकाबले लाभ या हानि हासिल करने की संभावना है या नहीं। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4.41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कई सीमाएं हैं वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। इस वेबसाइट पर या इस वेबसाइट से खरीदे गए किसी भी ई-पुस्तक या सॉफ़्टवेयर की सभी जानकारी केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है और वित्तीय सलाह प्रदान करने के लिए नहीं है। लाभ या आय के बारे में कोई भी बयान, व्यक्त या निहित, कोई गारंटी नहीं दर्शाता है आपका वास्तविक व्यापार घाटे में हो सकता है क्योंकि व्यापार प्रणाली की गारंटी नहीं है। आप अपने कार्यों, ट्रेडों, लाभ या हानियों के लिए पूर्ण जिम्मेदारियों को स्वीकार करते हैं और मिलियन डॉलर पिप्स और किसी भी और सभी तरीकों से हानिकारक इस जानकारी के किसी भी अधिकृत वितरकों को पकड़ने के लिए सहमत हैं। मिलियन डॉलर पिप्स, कॉपीराइट 2011, सर्वाधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment