Monday 5 March 2018

Waitforexpectationswithtimeout - दुर्घटना और जला


क्रैश एंड बर्न गीत थॉमस आरएचईटीटी गीत इसलिए मुझे लगता है कि इसके बाद के बच्चे डीजे वीयू फिर से सोचते हैं कि समय न रुकें और किसी तरह की लड़की, दुनिया कताई रखती है मुझे लगता है कि मैं एक अकेले आदमी में बदल गया हूं। कि मैं हूँ क्या तुम सुन रहे हो कि इम सही वापस अकेला फोन करने की आवाज़ पर आप सुनते हैं कि उसकी तरफ जहां इम पर टीड्रॉप्स की आवाज़ गिरती है, एक बंद दरवाजा और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी को दुर्घटना में डाल दूं और मुझे पता है कि यह मस्त लग सकता है और मुझे कहना है कि मुझे लगता है कि प्रेम को अधिरोपित किया गया है लेकिन मैं इसे फेंकना पसंद नहीं करता हूं मुझे पता है कि आप शायद मुझे बता सकते हैं कि मैं कहाँ गलत हो गया कुछ लोग नहीं कर सकते हैं सभी भाग्य अगर अन्य लोग उदास गाने नहीं गाते हैं क्या आप सुनते हैं इम सही वापस अकेले फोन की आवाज पर आप सुनते हैं कि इसकी इम में जहां टीड्रॉप्स की आवाज़ गिरती है, नीचे एक बंद दरवाजा और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी को दुर्घटना दूंगा और थट्स को जला दूंगा एक और प्रेमी एक और प्रेमी दुर्घटना और ओयूओ को जला हाँ, क्या आप सुनते हैं? टी इम सही वापस अकेले फोन करने की आवाज़ पर आप सुनते हैं कि इधर, जहां इम पर इसकी आवाज कम हो रही है, एक बंद दरवाजा और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी को दुर्घटना दूंगा और हाँ जला दूंगा, मैं एक और प्रेमी को दुर्घटनाग्रस्त कर दूंगा और जला दूंगा इन गीतों के लिए एज़ेलिक देखें इन गीतों को जोड़ने के लिए धन्यवाद। इन गीतों को सुधारने के लिए एल. पी. के लिए धन्यवाद। क्रैश और जला गीत इसलिए मुझे लगता है कि इसके ऊपर से बच्चे और डीजे वू फिर से सोचते हैं कि समय न रुकना और किसी तरह की लड़की कताई बरकरार रखती है और मुझे लगता है कि मैं एक एकान्त आदमी में बदल गया जूते में केवल एक ही है कि मैं कर रहा हूँ आप सुनते हैं कि Im सही वापस अकेले फोन की आवाज़ पर आप सुनते हैं कि जहां इसकी Im पर teardrops की आवाज नीचे गिर, नीचे एक दरवाजा बंद और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी दुर्घटना और जला मुझे पता है कि यह मस्त लग सकता है और मुझे कहना है कि मुझे लगता है कि प्रेम को लगाया गया है, लेकिन मैं इसे फेंकना पसंद नहीं करता हूं, मुझे पता है कि आप शायद मुझे बता सकते हैं कि मैं कहाँ गलत हो गया कुछ लोग नहीं कर सकते हैं सभी भाग्य यदि अन्य न उदास गीतों को गाएं क्या आप सुनते हैं कि इम सही वापस अकेला फोन करने की आवाज़ में आप सुनते हैं कि इसकी कहां में इम पर टीड्रॉप्स की आवाज़ गिरती है, नीचे एक बंद दरवाजा और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी को दुर्घटना और जला दूं, ठीक है एक और प्रेमी एक और प्रेमी क्रैश और बी कलश ओह हाँ क्या आप सुन रहे हैं कि इम सही वापस अकेले फोन करने की आवाज़ में क्या आप सुनते हैं कि इधर, जहां इम पर टीड्रॉप्स की आवाज़ गिरती है, नीचे एक दरवाजा और एक सबक सीखा है कि मैं एक और प्रेमी को दुर्घटना और जला दूं हाँ, मैं एक अन्य प्रेमी दुर्घटनाग्रस्त हो और गीतकार क्रिस्टोफर स्टेप्लेटन को जला दें, जेस फ्रेसर द्वारा लिखे गए गीतों की प्रतिलिपि वार्नर चैपल संगीत, इंक द्वारा प्रकाशित किया गया। गीत चर्चा अमेरिका पेटेंट 9401 9 41 द्वारा संरक्षित है। अन्य पेटेंट लंबित हैं

No comments:

Post a Comment