Wednesday 28 March 2018

Mhs - इंडियाना - प्रतिशत - खाता- विदेशी मुद्रा


प्राइमरी नेविगेशन सेंटर अकाउंट यह अभिनव कार्यक्रम नए कार्यक्रमों को डिज़ाइन करने के लिए सतत प्रयासों को दर्शाता है जो हमारे सदस्यों के स्वस्थ परिणामों को जन्म देते हैं। मूल रूप से दक्षिण केरोलिना में एक पायलट के रूप में शुरू किया गया, CentAccount कार्यक्रम कुछ स्वस्थ व्यवहारों के प्रदर्शन के लिए सदस्यों को वित्तीय प्रोत्साहन प्रदान करके व्यक्तिगत स्वास्थ्य देखभाल जिम्मेदारी और स्वामित्व को बढ़ावा देता है। कार्यक्रम के हिस्से के रूप में, कार्ड की खरीद केवल स्वास्थ्य देखभाल से संबंधित मदों, परिवहन शुल्क जैसे बस पास और उपयोगिता बिल के लिए ही प्रतिबंधित हो सकती है। सदस्यों और उनके प्राथमिक देखभाल प्रदाताओं के बीच रिश्तों को मजबूत करते हुए यह प्रोत्साहन-आधारित दृष्टिकोण प्रभावी रूप से व्यक्तिगत स्वास्थ्य देखभाल और स्वामित्व को बढ़ावा देता है। CentAccount कई Medicaid एजेंसियों से राष्ट्रीय हित को आकर्षित करने के लिए जारी है और हम अपने सभी स्वास्थ्य योजनाओं के लिए CentAccount कार्यक्रम को चलाने की प्रक्रिया में हैं। सफलता की कहानी: एक पूर्व पाल्मेट्टो सदस्य के पास उसके बच्चों को पूर्ण संपूर्ण देखभाल के साथ नामांकित किया गया है उसे स्थानीय फार्मेसी द्वारा कैशियर के रूप में कार्यरत रखा गया है और एचआरए लचीले खर्च खातों की अच्छी समझ है। वह सचमुच इस तथ्य को पसंद करती है कि वह एचआरए कार्ड का उपयोग करने के लिए उसे अपने बच्चों के लिए खरीदा जा सकता है, जब उन्हें ऑर्डर करने और मेल में पहुंचने की प्रतीक्षा करने की बजाय उसे जरूरत पड़ती है। पाद लेख नेविगेशन कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 Centene CorporationMHS इंडियाना CentAccount आम प्रश्न आप इस साइट पर पीडीएफ़ खोलने के लिए एडोब रीडर की आवश्यकता होगी। एडोब रीडर मैनेज्ड हेल्थ सर्विसेज (एमएचएस) के मुफ्त संस्करण को डाउनलोड करें सदस्यों को हमारे सेंटएक्वाइंट रिवार्ड्स कार्यक्रम के साथ अपने स्वास्थ्य देखभाल के लिए भुगतान करने के लिए और तरीके प्रदान करता है। एमएचएस के एक सदस्य के रूप में, आप पुरस्कार हासिल कर सकते हैं जो कि आपके स्वास्थ्य सेवाओं के आकलन को पूरा करके और नियमित जांच-परीक्षा और परीक्षा प्राप्त कर अपने CentAccount कार्ड पर लागू होंगे। CentAccount पुरस्कार कार्ड विशेष रूप से मीजेर, राइट एड, डॉलर जनरल और फ़ैमिली डॉलर में स्वीकार किए जाते हैं। इसे किराने का सामान, बेबी और निजी सामान जैसी चीजें खरीदने के साथ-साथ काउंटर दवाओं जैसे दर्दनाशक दवाओं और दर्द से राहत लेने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है उपलब्ध वस्तुओं की पूरी सूची के लिए, अपने सदस्य पोर्टल खाते में प्रवेश करें। अधिक सहायता के लिए, आप CentAccount सूचना रेखा को कॉल कर सकते हैं: 1-877-259-6959, या हमें हमारे संपर्क फ़ॉर्म के माध्यम से अपना प्रश्न भेजें। कौन एक CentAccount कार्ड प्राप्त कर सकता है सभी एमएचएस सदस्य CentAccount कार्ड के लिए योग्य हैं। क्या 18 से कम सदस्य एक सेंट अकाउंट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं हाँ यह कार्ड बच्चे के नाम पर जारी किया जाएगा और बच्चे के पते पर भेजा जाएगा। मुझे अपना सेंट अकाउंट कार्ड कब प्राप्त होता है आप कम से कम एक स्वस्थ विकल्पों के लिए, जो आपको एक इनाम कमा सकते हैं, पूरा करने के बाद आपको एक CentAccount कार्ड मिलेगा कार्ड को आपके घर में भेजा जाएगा, अर्जित की गई इनाम राशि के साथ पूर्व लोड किया गया एचआईपी सदस्यों को अपना पहला स्वस्थ विकल्प लेने के छह महीने बाद उनका कार्ड प्राप्त होगा। मेरा CentAccount कार्ड एक क्रेडिट कार्ड है, आपका सेंट अकाउंट कार्ड क्रेडिट कार्ड नहीं है क्या मुझे अपना CentAccount कार्ड का उपयोग करने के लिए पिन नंबर की आवश्यकता है, आप इसे प्री-पेड गिफ्ट कार्ड की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। IA CentAccount पुरस्कार अर्जित करने के लिए एक स्वस्थ व्यवहार पूरा किया है लेकिन मुझे अभी भी अपना कार्ड या प्रोत्साहन राशि नहीं मिली है क्या मुझे चिंतित होना चाहिए कि आपके प्रदाता द्वारा सबमिट किए गए दावों के आधार पर पुरस्कार कार्डों पर लागू होते हैं। इनाम प्राप्त करने में चार महीने लग सकते हैं अगर मुझे एक कार्ड इनाम प्राप्त हुआ है, तो मुझे कौन कहता है यदि आप एक स्वस्थ विकल्प पसंद करते हैं और अपने कार्ड या इनाम की स्थिति की जांच करना चाहते हैं, तो कृपया MHS CentAccount सूचना लाइन को 1-877-259-6959 पर कॉल करें। अगर यह खो गया है या चोरी हो रहा है तो मैं एक नया कार्ड कैसे प्राप्त करूं? कृपया अपने खोए हुए या चोरी हुए कार्ड की रिपोर्ट करने के लिए 1-877-259-69 9 पर सेंकडा सूचना पंक्ति को फोन करें। प्रतिस्थापन कार्ड के लिए कुल शुल्क पांच डॉलर (5) USD है यह शुल्क आपके CentAccount पुरस्कार से लिया जाएगा यदि आपके पास पर्याप्त शेष नहीं है, तो नया इनाम जोड़ा जाने पर शुल्क लिया जाएगा। एक चिकित्सक की यात्रा के दौरान मुझे एक से अधिक इनाम मिल सकते हैं हां, एक या अधिक से अधिक स्वस्थ विकल्पों को पूरा करने वाली एक नियुक्ति की स्थापना के बारे में अपने डॉक्टर से बात करें मुझे अपने चिकित्सक को देखने के लिए कितनी बार पुरस्कार मिल सकता है बच्चों और वयस्कों के लिए वार्षिक जांच-पड़ताल और स्वास्थ्य जांच एक दूसरे पुरस्कार पाने के लिए अगले कैलेंडर वर्ष में होनी चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आपको 2014 में सालाना जांच के लिए इनाम मिलते हैं, तो आपको साल 2015 में आपकी पहली नियुक्ति के लिए एक इनाम मिलेगा। मैं एक स्वस्थ व्यवहार पूरा करने के बाद अपने कार्ड में एक इनाम देने के लिए कितना समय लगेगा पुरस्कार आपके CentAccount कार्ड पर आने के लिए चार महीने तक लग सकते हैं क्या मैं अपने एटीएम नंबर पर अपने सेंट अकाउंट कार्ड का उपयोग कर सकता हूं। एटीएम पर केंद्र अकाउंट कार्ड काम नहीं करेगा I मैं अपने कार्ड पर बैलेंस कैसे प्राप्त कर सकता हूँ स्वचालित सेवा लाइन को टोल-फ्री कॉल करें: 1-888-682-2400 अपना शेष राशि जांचने के लिए जब आप कॉल करते हैं तो आपको अपने कार्ड को अपने साथ रखना होगा। कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप 1-877-259-69 5 पर CentAccount सूचना लाइन को भी कॉल कर सकते हैं। क्या मैं आइटम को कवर कर सकता हूँ और कार्ड के साथ एक ही लेनदेन में शामिल नहीं किए गए आइटम हां, क्योंकि कार्ड कार्ड के समान एक उपहार कार्ड के समान है आप उस आइटम को खरीदने में सक्षम होंगे जो कि कवर नहीं किए गए हैं और जो दो लेन-देन के दो अलग-अलग प्रकारों का उपयोग करते हुए एक ही लेन-देन के दौरान हैं। क्या मेरे सेंट अकाउंट कार्ड की समाप्ति हाँ होगी आपका कार्ड चार तरह से समाप्त हो सकता है: आपके पहले पुरस्कार के दिनांक से एक वर्ष MHS के साथ कवरेज की आपकी अंतिम तिथि के 90 दिनों के बाद अगर कार्ड 12 महीनों के लिए निष्क्रिय (कोई अतिरिक्त पुरस्कार या लेनदेन नहीं है) यदि आप प्राप्त होने के 60 दिन के अंदर अपना कार्ड सक्रिय नहीं करते हैं। यदि मेरे पास 25 का एक प्रतिशत एटैक्यूएट शेष है और मैं 10 सामानों की खरीद करता हूं, तो मैं शेष शेष राशि को खो दूँगा। एक बार जब आप भुगतान के लिए अपना सैक एटकाउंट कार्ड स्वाइप करते हैं तो आपकी शेष राशि के लिए पात्र वस्तुओं को कवर किया जाएगा। कोई भी शेष शेष आपके कार्ड पर रहेगा। आप इसे भविष्य की खरीद के लिए उपयोग कर सकते हैं क्या मैं अपने मेडिकल या फार्मेसी सह-भुगतान का भुगतान करने में सहायता करने के लिए अपने CentAccount कार्ड का उपयोग कर सकता हूँ। क्या मैं अपने कुछ उपयोगिता बिलों का भुगतान करने में सहायता करने के लिए अपने CentAccount कार्ड का उपयोग कर सकता हूं। क्या मैं अपने सेंट अकाउंट कार्ड के साथ ओवर-द-काउंटर दवाइयां खरीद सकता हूँ हाँ आप अपने आइटम खरीदने के लिए सहभागी स्टोर्स के सामने चेक-आउट लाइन का उपयोग करेंगे। आप फार्मेसी काउंटर या विंडो में आइटम के लिए भुगतान नहीं कर सकते

No comments:

Post a Comment