Tuesday 6 February 2018

Instaforex - यूएसए 2017


3 फरवरी, 2017 डॉलर इंडेक्स निचले पच्चर सीमा को बंद कर रहा है। कीमत अभी भी नीचे की ओर झुका हुआ कील के नीचे और प्रवृत्ति प्रतिरोध के नीचे है। अमरीका में गैर-फार्म पेरोल की घोषणा के लिए प्रतीक्षा करते हुए डॉलर सूचकांक आज अस्थिर चाल चलने की उम्मीद है। लाल रेखाएं - नीचे की ओर झुका हुआ नीची नीली रेखाएं - आगे बढ़ने वाला मार्ग डॉलर सूचकांक पच्चर पैटर्न के अंदर गिर रहा है व्यापारिक सीमा संकुचित हो रही है मैं 99 की तरफ नए झुकाव की अपेक्षा करता हूं, लेकिन मैं तटस्थ रहना पसंद करता हूं और पच्चर के ऊपर ब्रेकआउट के लिए लंबी स्थिति में प्रवेश करने की प्रतीक्षा करता हूं। आरएसआई विचलन कर रहा है यह एक और चेतावनी है कि प्रवृत्ति जल्द ही ऊपर की तरफ उल्टा हो सकती है ग्रीन लाइन - दीर्घावधि समर्थन ट्रेंडलाइन डॉलर इंडेक्स की साप्ताहिक चार्ट में मेरा मानना ​​है कि उल्टा अभी भी अधूरा व्यवसाय है। डॉलर की सूचकांक जल्द ही उलट जाता है, तो हम 105 के मुकाबले नए उच्चतम स्तर देख सकते हैं। बैल के लिए साप्ताहिक किजुन-सेन (पीला लाइन सूचक) रखना महत्वपूर्ण है, जो हमारा प्रारंभिक लक्ष्य था। एक गलती मिली इसे का चयन करें और CtrlENTER दबाएं। विदेशी मुद्रा व्यापार में आपकी शुरुआती जमा से अधिक नुकसान का जोखिम शामिल हो सकता है। यह सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है और आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगने में शामिल जोखिमों को समझें। जोखिम चेतावनी गोपनीयता नीति। पंजीकरण समझौते। इन्स्टाफोरेक्स समीक्षाओं में मैं अत्यधिक अनुशंसा रखता हूं अगर खबरों के दौरान उनकी कोई बड़ी कमी नहीं होती है उदाहरण के लिए, मैंने अपने 2 बकाया आदेशों को कुछ मिनट पहले निष्पादित किया था, समाचार एक 20 पिप्स को बाजार मूल्य तक खरीदता है, और प्रत्येक ऑर्डर के लिए बाजार की कीमत 20 पिप्स को बेचते हैं और इसी एसएल को बेचते हैं। आम तौर पर फिसलने के लिए ऑर्डर की कीमत के लिए 20 पिप्स होते हैं और इसे खराब करने के लिए वे स्ल को बनाए रख नहीं करते हैं। मुझे एक बड़े स्लीपेज के साथ भी बंद करें। मुझे बताया गया है कि सभी दलालों के साथ एक सामान्य है। क्या यह सच है। अन्यथा थिस ब्रोकर अच्छे थे और कोई अन्य प्रश्न ठीक से उत्तर दिया और आदेशों को भी अंजाम दिया। टैग: InstaForex, Georgia, Tbilisi सितंबर 15, 2016 4 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ हाय मेरा नाम ली मिरोव है, मेरे डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करके अभ्यास करने में मुझे 5 महीने लग गए। Instaforex के डेमो खाते में बहुत अधिक जानकारीपूर्ण टूल हैं और प्रशिक्षण के बाद मुझे बहुत अच्छा लगता है। यह मेरे व्यापार कौशल को बढ़ा देता है मैंने 600 अमरीकी डालर से शुरू किया 200 अमेरिकी डॉलर को PAMM में निवेश किया गया था और शेष मेरे असली ट्रेडिंग खाते में निवेश किया गया था। सोना और बिटकॉइन मेरे पसंदीदा व्यापारिक साधन हैं क्योंकि यह हमेशा मुझे सकारात्मक परिणाम देता है I उपर्युक्त ट्रेडिंग उपकरणों से मेरी औसत आय प्रति सप्ताह 220 अमरीकी डालर है। मैंने पेको के माध्यम से महीने में दो बार मेरा मुनाफा कमाया। मैंने पेको को चुना क्योंकि इसकी एक किफायती प्रणाली शुल्क है, और प्रसंस्करण अवधि लगभग तुरंत है। बस आज, मैंने सहबद्ध खाते के लिए अपना आवेदन भेजा है क्योंकि मैं उनके साथ भागीदार के रूप में काम करना चाहता हूं। मैं अपने दोस्तों का उल्लेख करना चाहता हूं और उनसे छूट अर्जित करना चाहता हूं। ) उम्मीद है, मेरा आवेदन इस आने वाले हफ्ते को मंजूरी देगा। टैग: InstaForex, नाइजीरिया, बस्यो डी। सितंबर 8, 2016 5 साल के कुल 3 साल लाइव, 4 महीने डेमो। इस ब्रोकर के साथ Instaforex एक दलाल है, जिससे आप वास्तव में भरोसा कर सकते हैं। मैं 2010 से Instaforex के साथ व्यापार कर रहा हूं, और मैं अपनी सेवाओं का आनंद ले रहा हूं, वे बोनस अभियान की पेशकश करते हैं और मेरी जमा राशि और प्रतिस्पर्धाओं को हमेशा इतनी तेज गति से पेश करते हैं, मैं अपने Instaforex खाते में किसी दूसरे व्यक्ति के उपयोग के माध्यम से पैसे का हस्तांतरण कर पा रहा हूं इंस्टावलेट का, मैं अक्सर सफल ट्रेडों के ट्रेडों की प्रतिलिपि बनाने के लिए विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करता हूं, जिसे मैंने कम कमीशन का भुगतान किया था, और कोई लाभ बोनस नहीं के साथ, फिर से, मुनाफा कमाया, यह व्यापार शुरू करने के लिए धन की आवश्यकता नहीं है। instaforex पूरी तरह से मैं साथ काम किया है सबसे अच्छा दलाल, वे ग्राहकों के लिए सबसे उत्कृष्ट अवसरों की पेशकश, कृपया अच्छा काम टैग रखें: InstaForex समीक्षा Indonesia, Radita Noor Aisyah 9 महीने इस ब्रोकर के साथ 5 महीने कुल 5 महीने एक उत्कृष्ट दलाल है, बहुत आसान और तेजी से जमा करना और एक महत्वपूर्ण बात के लिए वापसी प्रक्रिया है, जो कभी-कभी एक संवेदनशील मुद्दे बन जाते हैं। लेकिन InstaForex में, हमेशा कुछ घंटों में भुगतान मिलता है। उनका ग्राहक कैबिनेट बहुत अच्छा और सरल है लेकिन बहुत स्पष्ट और उपयोगी जानकारी देता है, बहुत आसान संपर्क करें। उनके पास बहुत सारे बोनस और प्रतियोगिताएं भी हैं, जो कई देशों तक पहुंचती हैं। वे ग्राहक को कई बोनस देते हैं जैसे नो डिपॉजिट बोनस और बोनस 55, क्लाइंट के पास एक आदर्श ट्रेडिंग है टैग: InstaForex की समीक्षा मलेशिया, एलन 3 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ Instaforex सर्वश्रेष्ठ दलाल है एक अच्छा बोनस, अच्छा मंच और उचित प्रसार की पेशकश करें। अपनी वेबसाइट पर व्यापार के बारे में बहुत सारी जानकारी भी प्रदान करें उनकी सेवाएं उत्कृष्ट हैं टैग: InstaForex की समीक्षा मलेशिया, ऐनी 5 साल कुल विश्वसनीय ब्रोकर इस ब्रोकर विश्वसनीय ब्रोकर के साथ अच्छा चुनने के लिए उत्पाद की विविधता के साथ अच्छी ग्राहक सेवा टैग: ऑनलाइन समीक्षा वाले देश के माध्यम से ब्रोकरों की समीक्षा करता है ऑनलाइन वर्तमान में 32 अतिथि ऑनलाइन हैं कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment