Thursday 8 February 2018

- अस्त-व्यस्त - एक विदेशी मुद्रा


रुमाल किए गए लोगों के संकेतक अस्वीकरण - विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक और विकल्प ट्रेडिंग हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है इन बाजारों के व्यापार से जुड़े नुकसान का एक बड़ा खतरा है। नुकसान हो सकता है और हो सकता है। कोई भी तंत्र या पद्धति कभी विकसित नहीं हुई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि इस साइट पर निहित जानकारी का उपयोग मुनाफा पैदा करेगा या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करेगा कॉपीराइट प्रति 2011-2014, WCI WCM FXGears, अनधिकृत उपयोग, नकल, पुनर्वितरण, पुनर्प्रकाश और FXGears सामग्री के दोहराव, पूर्व लिखित अनुमति के बिना कड़ाई से प्रतिबंधित है। एसएमएफ कॉपी 2014 द्वारा फोरम सॉफ्टवेयर, रीसेलर प्रतिलिपि पर आधारित सरल मशीनें थीम, स्फ़्रिप्ट्सडियमप्लेड एक संकेतक खरीदें ज़ोन नियम लंबी अवधि में हरे (बैल) मोमबत्ती पर जाने के लिए और छोटे क्षेत्र में लाल (भालू) मोमबत्ती पर कम। मैं घंटे की शुरुआत में खरीदें क्षेत्र को रीसेट करता हूं। या आप लंदन, न्यूयॉर्क और सिडनी खुली कीमतों का उपयोग कर सकते हैं एसएल 5 से 7 पीप है टी.पी. जो कुछ भी हो सकता है इससे पहले कि वह आपके खिलाफ हो। प्रति घंटा की रेंज को जानने से आपको और अधिक पिप्स बनाने की अनुमति मिलती है विचार चल रहा है कि कीमत कितनी बढ़ रही है, आपको बाहर निकलने की अनुमति मिलती है जब चीजें आपके खिलाफ चलती रहेंगी। कई समय-अवधि देख पाने में सक्षम होने में भी मदद मिलती है मैनेज से थका हुआ एक ये संकेतक वास्तव में बिक्री के लिए नहीं हैं मैं उन लोगों को भेजता हूं, जो मेरे पेपैल खाते में योगदान देने वाले लोगों के लिए धन्यवाद करते हैं I लेकिन इस मंच के नियमों का अनुपालन करने के लिए, मैं केवल उन्हें दिखा सकता हूं और इस खंड में उनकी चर्चा कर सकता हूं। मैं वर्षों से ट्रेडस्टेशन और ईसाइनल के लिए निशुल्क संकेतक पोस्ट कर रहा हूं। दिसंबर 2007 में, मैंने एमटी 4 संकेतक कोडिंग शुरू किया और उन्हें दुनिया के साथ साझा करना शुरू कर दिया। मैंने खरीदा गया जोन साल पहले। खरीदें ज़ोन का इस्तेमाल स्टॉक, मुद्राओं, वायदा, आदि के लिए किया जाता है, बस बेसबॉल कार्ड, बूबल सिर गुड़िया, कॉमिक किताबें और बीनी बेबी के अलावा सब कुछ के बारे में। एलओएल खरीदें जोन को गणितीय, शारीरिक रूप से, भौतिक और सांख्यिकीय रूप से साबित कर दिया गया है। विदेशी मुद्रा मैनुअल के लिए खरीदें ज़ोन मुफ्त में उपलब्ध है। दुनिया भर के व्यापारियों ने इसे डाउनलोड किया है। क्यू) आप केवल अपने संकेतक को क्यों नहीं बेचते हैं ए) मेरा मानना ​​है कि यदि मेरा संकेतक अच्छा है, तो मुझे उनका उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए और मुझे जो भी पैसा चाहिए वह करना चाहिए और मुझे उन्हें देने के लिए एफ़फ़ोर्ड करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, लोगों ने मेरी प्रोग्रामिंग और व्यापार करियर दोनों में मेरी मदद की है। तो इसे वापस भुगतान करने के लिए और अग्रिम भुगतान करें, मैं अपने संकेतक को मुफ्त में दे दूं इसके अलावा, पुराने दिनों में, वहाँ कुछ कहा जाता था, शारवेर। प्रोग्रामर अपने कोड को निःशुल्क प्रदान करेंगे। यदि आप इसे उपयोगी पाते हैं, तो वे आशा करते हैं कि आप अपने प्रयासों का समर्थन करने के लिए योगदान देंगे। यही रास्ता मैंने लिया है क्यू) यदि आप अपने संकेतकों को मुफ्त में दे देते हैं, तो मुझे ड्यूमियस संस्करण के लिए खरीदें ज़ोन खरीदने के लिए योगदान क्यों करना है I) अगर कोई मुझे दान देता है या मुझे उपहार भेजता है, तो मुझे धन्यवाद देना चाहिये जैसा आपको धन्यवाद । तो मेरे पास कुछ ऐसे संकेतक हैं जो मैं उस उद्देश्य के लिए वापस रखता हूं। खरीदें क्षेत्र का उपयोग करके पैसा बनाने के लिए आपको ड्यूमियस संस्करण के लिए खरीदें ज़ोन की आवश्यकता नहीं है। क्यू) मुझे कितना योगदान करना होगा या कोई न्यूनतम योगदान है I) आप को योगदान नहीं करना है I लेकिन अगर आप चुनते हैं, तो योगदान आम तौर पर 50 से 1000 तक होता है। मैं आपको इस साइट के मालिकों और व्यवस्थापकों के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा। उन्हें कुछ ऐसे लोगों को सहना पड़ता है जो बहुत अच्छे नहीं थे क्योंकि मैंने खरीद ज़ोन के बारे में पोस्ट करना शुरू कर दिया था। लेकिन मेरे समर्थकों ने मेरे विरोधियों से कहीं अधिक संख्या में मैं आपको प्रत्येक और मेरे समर्थकों के सभी के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा खरीदें जोन और बुउ ज़ोन मैनुअल का मुफ़्त संस्करण यहां है: क्रिसलिक द डमीज वर्जन के लिए खरीदें ज़ोन भेजा गया है, धन्यवाद के रूप में, जिन लोगों ने दान किया है यदि आप चाहें, तो आप अपने पेपैल खाते में एक दान कर सकते हैं: therumpledone AT जीमेल डॉट कॉम दान 50 से 1,000 तक के हैं, आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। - Avery उर्फ ​​TheRumpledOneFOREX द्वारा TheRumpledOne ध्यान: यह जानने के लिए तैयार है कि एक असली व्यापारी क्या सोचता है। ट्रेडिंग विश्लेषण के बारे में सच्चाई पक्षाघात और संकेतक कम्पाइलर्स ज्यादातर व्यापारियों को रखो ब्रेक, दुखी, और लगातार पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के लिए खोज एक सफल और कुशल व्यापारी के अनुसार, वे गलत काम कर रहे हैं, और आप भी गलत कर रहे हैं। बुधवार, फरवरी 04, 200 9 बड़े भाई ने विदेशी मुद्रा में गिरावट को कम करने के लिए विदेशी मुद्रा विदेशी मांगों को कम करने के लिए प्रस्तावित नियम पर टिप्पणी खुदरा विदेशी मुद्रा टिप्पणी अवधि के लिए एक लीवर की सीमा स्थापित करने की अवधि की समाप्ति: 20 फरवरी, 2009 कार्यकारी सारांश एफआईएनआरए किसी भी सदस्य को प्रतिबंधित करने पर प्रस्तावित नियम पर टिप्पणी का अनुरोध कर रहा है। एक ग्राहक को अनुमति देने से फर्म: (1) 1.5 से 1 से अधिक के लीवर अनुपात के साथ किसी भी विदेशी मुद्रा की स्थिति आरंभ करें और (2) एक खुली विदेशी मुद्रा स्थिति से पैसे निकालना जो इस तरह की स्थिति के लिए उत्तोलन अनुपात 1.5 से अधिक हो प्रस्तावित एफिनरा नियम 2380 (रिटेल फॉरेक्स के लिए लाभ कमाने) का पाठ इस नोटिस से जुड़े एट्स में निर्दिष्ट किया गया है। इस नोटिस के बारे में निर्देश दिए जाएंगे: गैरी गोल्डशोल, उपराष्ट्रपति और एसोसिएट जनरल काउंसिल, जनरल काउंसिल (ओजीसी) के कार्यालय, (202) 728-8104 या मैथ्यू ई। विटेक, काउंसिल, ओजीसी, (202) 728-8156 पर FINRA प्रस्ताव पर टिप्पणी करने के लिए सभी इच्छुक पार्टियों को प्रोत्साहित करती है। टिप्पणियाँ 20 फरवरी, 200 9 को प्राप्त होनी चाहिए। पूर्ण पाठ संलग्न है सभी को ईमेल भेजना होगा और बड़े भाई को फोन करना होगा। मंगलवार, 21 नवंबर, 2006 विदेशी मुद्रा का पता चला - भाग 5 एक लौ की तरह एक कीट की तरह आप दरवाजे पर दायीं तरफ प्रवेश करते हैं रिसेप्शनिस्ट ने कहा कि आप हमेशा छोड़ सकते हैं और बाईं ओर दरवाजा दर्ज कर सकते हैं। इसके अलावा, आपको यह देखना होगा कि सभी उत्साह क्या है। आप दरवाजे में प्रवेश करते हैं और आप चकित हैं इतने सारे सिस्टम बहुत सारे विशेषज्ञ बहुत सारे विकल्प प्रत्येक विशेषज्ञ के पास एक ऐसा लगता है यदि वे किसी भी अच्छे नहीं थे, तो वे नहीं चाहते थे कि नीचे, सही यह आपके पेट में एक सचेत महसूस हो रहा है। यह व्यापार है यह सरल होना चाहिए मैन्स कंप्यूटर से पहले शताब्दियों तक व्यापार कर रहा था जब आप इसे नीचे ले जाते हैं, तो एक खरीदार और एक विक्रेता होता है व्यापार का सार है। कोई खरीदना चाहता है और कोई अन्य बेचना चाहता है। उन सभी को कीमत पर सहमत है। अगर ऐसा कुछ बहुत आसान हो गया तो विशेषज्ञों ने आपको बताया कि यह आसान था, तो आपको विशेषज्ञों की ज़रूरत क्यों होगी यदि उन्होंने आपको बताया कि यह सुरक्षित है तो आप उनके बिना आगे जाने से डरते नहीं होंगे, अब क्या आप आगे बढ़ेंगे । सोमवार, 20 नवंबर, 2006 एक्सचेंज विदेशी मुद्रा - भाग 4 अब आप पहले से कहीं अधिक उलझन में हैं आप दरवाजे पर दायीं ओर प्रवेश करने जा रहे थे, लेकिन आपका आत्मविश्वास थोडा हिल रहा है। आप मुझे बताए गए बाईं तरफ के दरवाजे के बारे में क्या बता सकते हैं हम उन लोगों को बुलाते हैं चुप रहो, रिसेप्शनिस्ट जवाब देते हैं, वे चुपचाप पैसा बनाने के अपने कारोबार के बारे में जाते हैं उनमें से 95 का नुकसान होता है, ओह, बिल्कुल नहीं। वे पैसे कमाते हैं लेकिन फिर क्यों बहुत सारे लोग दरवाजे पर दायीं ओर प्रवेश कर रहे हैं, आप जबरदस्ती से पूछते हैं। जैसे मैंने कहा, मुझे लगता है कि उनके पास बेहतर विज्ञापन है वे किताबें लिखते हैं, सेमिनार देते हैं, शिक्षा प्रदान करते हैं और उनमें से कुछ जीतते हैं। जब आपको कांच के दरवाज़े पर दिखते हैं तो आपको यह स्वीकार करना होगा कि यह वहां प्रभावशाली लगता है। अगर मैं दाहिनी ओर दरवाजे पर जाता हूं, तो मैं किसी भी समय मुझे छोड़ सकता हूं, ठीक है, हाँ, यह एक जेल नहीं है। रिसेप्शनिस्ट चुस्कल। और अगर मैं जाता हूं, तो मैं बाईं तरफ दरवाजे पर जा सकता हूं यदि मैं चाहता हूं तो क्यों नहीं जो लोग हार रहे हैं, जैसे मैंने कहा, मैं केवल एक रिसेप्शनिस्ट हूं, मैं एक सच्चा विज्ञानी नहीं हूं क्यों नहीं आप सही पर दरवाजा बाहर निकलते हैं क्योंकि आप आगे बढ़ने के लिए बायीं तरफ दरवाजे में नहीं गए। विदेशी मुद्रा का पता चला - भाग 3 आप इसे किसी भी समय ले सकते हैं आप बहुत उलझन में हैं आप रिसेप्शनिस्ट से पूछते हैं, वे दोनों विदेशी मुद्रा कैसे हो सकते हैं वह मुस्कुराता है और जवाब देती है, ठीक है, ये हैं आप पूछते हैं, आप मुझे दरवाज़े के बारे में सही कहां बता सकते हैं, जहां सभी के बारे में सबसे पहले लोग जाते हैं, उसने जवाब दिया, मुझे लगता है कि उनके पास बेहतर विज्ञापन है आप एक और सवाल आग लगाते हैं, क्या वे पैसे कमाते हैं? रिसेप्शनिस्ट चेहरे पर मुस्कुराहट गायब हो जाती है, क्योंकि वह एक अजीब स्वर में जवाब देती है, वास्तव में नहीं, लगभग 95 लोग जो अपने पैसे खो देते हैं लेकिन यह कैसे हो सकता है, आप वापस स्नैप कर सकते हैं, उनके पास सिस्टम, चार्ट, विधियों, संकेतक होते हैं और ऐसा लगता है कि ऐसा होने से इसे बनाए रखने के नियम हैं। मैं वास्तव में उस प्रश्न का उत्तर नहीं जानता हूं, मैं केवल एक रिसेप्शनिस्ट हूँ जो क्षेत्र आप में हैं अब मेरा अनुमान सही पर है। हूँ मैं लगातार जारी रखने के लिए सही। विदेशी मुद्रा का पता चला - भाग 2 आप रिसेप्शन डेस्क और रिसेप्शनिस्ट मुस्कान के बारे में पूछते हैं और पूछते हैं, क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ आप बाईं तरफ दरवाजे की तरफ इशारा करते हैं और पूछताछ करते हैं, क्या यह लाइब्रेरी है रिसेप्शनिस्ट उसके सिर को हिलाता है और जवाब देती है, नहीं। थेट्स फॉरेक्स उसका उत्तर आपको झटके और आप दरवाजे की तरफ दाहिनी ओर पूछते हैं और पूछते हैं, फिर क्या रिसेप्शनिस्ट चुस्कुले और प्रतिक्रिया देता है, थेट्स फॉरेक्स भी। अब आप वास्तव में उलझन में हैं आप सोच रहे हैं कि वे दोनों विदेशी मुद्रा कैसे हो सकते हैं अधिक से अधिक लोग इमारत में प्रवेश करते हैं और दाहिने दरवाजे में जाते हैं। आप खुद को सोचते हैं, ठीक है, अगर ये लोग सही दरवाजे पर जा रहे हों, तो उन्हें कुछ पता होना चाहिए। मुझे पता है कि आप सही दरवाजे पर जाना चाहते थे, आप चाहते हैं इसकी मानव प्रकृति का पालन करने के लिए क्रॉवर्ड और सिर का पालन करना, आईएनटीटी जारी रखा जाना है। विदेशी मुद्रा का पता चला - भाग 1 कल्पना कीजिए, अगर आप चाहते हैं, तो सबसे बड़ी इमारत जो आपने कभी देखी है। अब एक दस गुना बड़ा सोचो अपने आप से पहले खड़े हो जाओ यह बहुत विशाल है आप भय में हैं जैसा कि आप देखते हैं, आप विशाल सोने के अक्षरों में विदेशी मुद्रा शब्द के निर्माण के शीर्ष पर देखते हैं। आप परिक्रामी द्वार पर चलते हैं और रिसेप्शन क्षेत्र शानदार है रिसेप्शनिस्ट आपको नमस्कार, नमस्ते। विदेशी मुद्रा में आपका स्वागत है, दुनिया का सबसे बड़ा बाजार। में जाने के लिए स्वतंत्र लग रहा है या आप लॉबी में प्रतीक्षा कर सकते हैं। आप बस अपने मुंह के साथ वहां खड़े हैं, पूरी तरह से चकित हैं। कोई आपके द्वारा चलता है और दाईं तरफ बड़े कांच के दरवाज़े की तरफ जाता है। आप वहां हजारों लोगों को देख सकते हैं। दीवारों पर हर तरह की चार्ट, टेबल और ग्राफ के साथ दीवारों पर विशाल मॉनिटर हैं। रोशनी चमकती हैं लाइन्स क्रॉसिंग हैं यह पेंडैमोनियम जैसा दिखता है जब व्यक्ति दरवाजा खोलता है, शोर लगभग गलती कर रहा है इतना कार्रवाई है वहां क्या हो रहा है फिर बाईं तरफ का बड़ा कांच का दरवाजा खुलता है क्योंकि किसी ने कमरे छोड़ दी है संपूर्ण शांति। तुम देखो और वहाँ कुछ मॉनिटर मूल चार्ट होगा वहां केवल कुछ ही लोग हैं वे बहुत अध्ययनशील लग रहे हैं। आप स्वयं को सोचते हैं, यह पुस्तकालय होना चाहिए अब, मैं चाहता हूं कि तुम मुझे सच बताओ आप कौन से दरवाजा चुनते रहेंगे? पिछला पोस्टर Rumpled Ones संकेतक अस्वीकरण - विदेशी मुद्रा, वायदा, स्टॉक, और विकल्प ट्रेडिंग हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है इन बाजारों के व्यापार से जुड़े नुकसान का एक बड़ा खतरा है। नुकसान हो सकता है और हो सकता है। कोई भी तंत्र या पद्धति कभी विकसित नहीं हुई है जो मुनाफे की गारंटी दे सकती है या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित कर सकती है। कोई प्रतिनिधित्व या निहितार्थ नहीं किया जा रहा है कि इस साइट पर निहित जानकारी का उपयोग मुनाफा पैदा करेगा या नुकसान से स्वतंत्रता सुनिश्चित करेगा कॉपीराइट प्रति 2011-2014, WCI WCM FXGears, अनधिकृत उपयोग, नकल, पुनर्वितरण, पुनर्प्रकाश और FXGears सामग्री के दोहराव, पूर्व लिखित अनुमति के बिना कड़ाई से प्रतिबंधित है। एसएमएफ कॉपी 2014 द्वारा फोरम सॉफ्टवेयर, रिसेलर कॉपी स्प्रैट्रिक्स पर आधारित सरल मशीनें थीम

No comments:

Post a Comment